आपके घर में कुत्ते के मालिक के साथ संवाद करने के 5 तरीके

यदि आप घर पर कुत्तों के साथ काम करते हैं, तो आपको पता चलेगा कि कुत्ता मालिक आपके साथ निरंतर संचार रखना चाहता है ताकि वह जान सके कि उसका प्यारा कुत्ता कैसा है, वह कैसे अनुकूल है, वह क्या कर रहा है ...

इस पोस्ट में हम आपको 5 सिफारिशें देते हैं ताकि आपके घर में कुत्ते के मालिक के साथ संचार सही हो और आपके साथ अनुभव दोहराएं! HostalDog

  1. दैनिक. आप यह इंगित कर सकते हैं कि आपका कुत्ता दिन-प्रतिदिन कैसा रहा है। उदाहरण के लिए, यदि कुत्ता आपको देखकर खुश था, अगर उसने पूरे दिन खाया है, तो उसने घर पर कैसे व्यवहार किया है, अगर उन्होंने कुछ काटने की कोशिश की है ...
  2. FotografГas. यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे एक दिन में कुछ तस्वीरें भेजें ताकि वह जानता है कि उसका कुत्ता कैसा है और वह महसूस नहीं करता कि वह अपने सबसे अच्छे दोस्त की उपेक्षा कर रहा है।
  3. विशेष सारांश. यदि आपने कुछ विशेष गतिविधि की है (समुद्र तट पर जाएं, पहाड़ पर जाएं ...) आप उस मालिक को समझा सकते हैं जहां आप गए हैं, आपके कुत्ते ने इसे कैसे पारित किया है और अनुभव की कुछ तस्वीरें शामिल हैं।
  4. विवरण. यदि आपके पास समय है, तो आप हमेशा अपने कुत्ते के साथ कुछ विशेष कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, एक टोपी डालें या कहें - मुझे बहुत अच्छा समय है! चिंता मत करो! • यह एक विवरण है जो निश्चित रूप से मालिक को मुस्कुराएगा और इसकी सराहना करेगा।
  5. कमियां. यदि किसी भी समय कोई समस्या है तो यह महत्वपूर्ण है कि आप मालिक से पहले पूछें कि क्या उसके पालतू जानवर की प्रतिक्रिया सामान्य है या नहीं। उसे चेतावनी दें कि आप उसे एक पेशेवर के पास ले जाएंगे और बस उसे छोड़कर उसे अपने प्यारे की स्थिति के बारे में जानकारी दें।
  6. कॉल. कुत्ते के मालिक को आश्वस्त करने के लिए हर 2-3 दिनों में कॉल करने के लिए और कभी भी यह नहीं है और उसे सूचित करें कि सबकुछ सही है।



क्या आप कुत्ते के मालिक के साथ संचार बनाए रखने के किसी अन्य तरीके से सोच सकते हैं कि आप घर पर रहे हैं? ВЎCompГЎrtela!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग कैसा हैबुलडॉग कैसा है
अपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करेंअपने कुत्ते के साथ खेल का अभ्यास करें
एक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझावएक अच्छा कुत्ता कीपर बनने के लिए सुझाव
जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?जब आप घर पर अकेले रहते हैं तो कुत्तों को कैसा लगता है?
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
कुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदमकुत्तों के लिए एक सफल आवास पाने के लिए 4 कदम
क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?क्या कुत्ते दोषी या पश्चाताप करते हैं?
कुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैंकुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैं
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
अपने कुत्ते को नहीं कहेंअपने कुत्ते को नहीं कहें
» » आपके घर में कुत्ते के मालिक के साथ संवाद करने के 5 तरीके
© 2022 TonMobis.com