कुत्ता दिखाता है वे क्या हैं

स्पेनिश रॉयल कुत्ते सोसायटी (R.S.C.E.) और उनके कुत्ते समाज अलग स्वायत्त समुदायों को प्रत्यायोजित, मूल्यांकन और दौड़ प्रतियां में से प्रत्येक के सबसे अधिक प्रतिनिधि का चयन करने के उद्देश्य से प्रदर्शनियों और कुत्ते सौंदर्य की प्रतियोगिताओं का आयोजन। यह चयन मोर्फोलॉजिकल और सौंदर्य मानदंडों के आधार पर किया जाता है, जो फेडेरेशन साइनोलॉजिक इंटरनेशनल (एफ.सी.आई.) द्वारा निर्धारित किए जाते हैं। इस काम के लिए धन्यवाद, यह शुद्ध नस्लों के संरक्षण और सुधार में योगदान देता है। यह एक बहुत घना विषय है और इसलिए हम इसे कई प्रविष्टियों में समझाने की कोशिश करेंगे।

इन प्रदर्शनियों में शीर्षक ब्यूटी चैम्पियनशिप (सीएसी) के प्रमाण पत्र से सम्मानित किया जा सकता है, जिसका शीर्षक प्राप्त करने के लिए मान्य है सौंदर्य के स्पेन में चैंपियन, जिसे इन कुत्ते समाजों द्वारा आयोजित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी में प्रतिस्पर्धा में रखा गया है, आरएससी.ई. आप अधिकृत संघों और जाति के क्लबों द्वारा आयोजित अन्य प्रदर्शनियों में इसे अधिकृत करने के लिए अधिकृत भी कर सकते हैं। इंटरनेशनल ब्यूटी चैम्पियनशिप के लिए स्वास्थ्य (C.A.C.I.B.) का प्रमाण पत्र F.C.I. है, जो इसे राष्ट्रीय संघों है कि यह का हिस्सा हैं द्वारा आयोजित प्रदर्शनियों में खेलने में डाल करने के लिए अनुमति देता है द्वारा दी जाती है।

संक्षेप में, विभिन्न घटनाओं को वर्गीकृत किया जाता है:

  • प्रतियोगिताओं, वे हैं जिनमें सीए.सी. या सीएसीआईआईबी वे आरएससी.ई. के सहयोगी रेस क्लबों द्वारा आयोजित किए जाते हैं। वे सामान्य हो सकते हैं - सभी दौड़ - या मोनोग्राफिक, जब वे विशेष रूप से एक दौड़ पर ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • राष्ट्रीय प्रदर्शनी (सामान्य या मोनोग्राफिक), जिसमें सीएसी। आरएससी.ई. के, आरएससी.ई. की सुंदरता के स्पेन में चैंपियन के खिताब के लिए मान्य है। और जिसमें केवल शुद्ध कुत्ते ही भाग ले सकते हैं।
  • अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी, जो कि सभी कुत्ते नस्लों की उन प्रदर्शनी हैं जिनमें जीतने वाले नमूने प्रत्येक दौड़ में, या एक ही नस्लों के भीतर मान्यता प्राप्त किस्मों में दिए जाते हैं, सीएसीआईआईबी। एफ.सी.आई.

टीकोट बैनर
सभी भाग लेने वाले कुत्तों को LOE में नामांकन होना चाहिए और विभिन्न वर्गों में भाग ले सकते हैं। ये हैं:

  1. चैंपियन: स्पेन के चैंपियन, या एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त एक विदेशी देश के। और आरएससी.ई. द्वारा
  2. खुला: 15 महीने से पुराने कुत्ते।
  3. मैं काम: कुत्तों ने कम से कम पर्याप्त और शिकार कुत्तों के साथ उपयोगिता का आधिकारिक परीक्षण पारित किया है जिन्होंने आरएससी.ई. द्वारा मान्यता प्राप्त परीक्षण में अच्छी योग्यता प्राप्त की है।
  4. इंटरमीडिया: 15 से 24 महीने तक।
  5. युवा लोग: 9 महीने से अधिक और 18 से कम।
  6. शावक: 5 से 9 महीने के बीच।
  7. बहुत पिल्ले: 3 से 5 महीने के बीच उम्र के साथ पिल्ले इसमें भाग लेते हैं।

आरएससीई की संचालन समिति प्राप्त करने के लिए शर्तों को ध्यान में रखा जाना निर्धारित करता है सौंदर्य के स्पेन में चैंपियन शीर्षक, जिसके लिए निम्नलिखित धारणाओं में से एक को पूरा किया जाना चाहिए:

ए) 4 सीएसी, उनमें से एक अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी में सीधे आरएससी.ई. द्वारा आयोजित किया गया। या आरएससी.ई. की एक अन्य सहयोगी कंपनी द्वारा, जिस पर प्रबंधन समिति ने स्पष्ट रूप से सीएसी खेलने के लिए अधिकृत किया है। स्पेन में चैंपियन का खिताब प्राप्त करने के लिए अनिवार्य और आवश्यक है, और 1 रेस क्लब, क्लास वर्क, ओपन क्लास या इंटरमीडिएट क्लास में उत्कृष्ट, अपने रेस क्लब की मोनोग्राफिक प्रदर्शनी में सीएसी। आरएससी.ई. या आरएससी.ई. द्वारा सीधे आयोजित एक और अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी में या आरएससी.ई. के साथ सहयोग करने वाली एक और कुत्ते कंपनी द्वारा, जिस पर स्टीयरिंग कमेटी ने स्पष्ट रूप से सीएसी खेलने के लिए अधिकृत किया है। स्पेन में चैंपियन का खिताब प्राप्त करने के लिए अनिवार्य और आवश्यक है।

बी) 4 सीएसी, उनमें से एक अपने रेस क्लब की मोनोग्राफिक प्रदर्शनी में जहां सीएसी। आरएससी.ई. या आरएससीई द्वारा आयोजित एक अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी में। या किसी अन्य कुत्ते कंपनी द्वारा जो इसके साथ सहयोग करता है, जिसके लिए प्रबंधन समिति ने स्पष्ट रूप से सीएसी लाने के लिए अधिकृत किया है। स्पेन में चैंपियन का खिताब प्राप्त करना अनिवार्य और आवश्यक है, और 1 उत्कृष्ट, चैंपियंस ऑफ क्लास, क्लास वर्क, ओपन क्लास या इंटरमीडिएट क्लास में, आरएससी.ई. द्वारा सीधे आयोजित एक और अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी में। या आरएससी.ई. के साथ सहयोग करने वाली एक और कुत्ते कंपनी द्वारा, जिस पर स्टीयरिंग कमेटी ने स्पष्ट रूप से सीएसी खेलने के लिए अधिकृत किया है। स्पेन में चैंपियन का खिताब प्राप्त करने के लिए अनिवार्य और आवश्यक है।




हाल ही में, का शीर्षक स्पेन के चैंपियन जोवेन डी बेलेजा, कि उस वर्ग में भाग लेने वाले प्रतियां, तीन CCJ है (स्वास्थ्य यूथ चैम्पियनशिप सौंदर्य का प्रमाण पत्र) प्राप्त सम्मानित किया गया है उनमें से एक, कम से कम RSCE, या विशेष निबंध प्रदर्शनी द्वारा आयोजित अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों में आपका रेस क्लब जिसमें सीएसी खेल में आता है आरएससी.ई.

अंक 3 अलग-अलग न्यायाधीशों द्वारा सम्मानित किए जाने चाहिए और कुत्ते को स्पेन के चैंपियन का खिताब नहीं मिलता है जब तक कि इसे आरएससी.ई. की संचालन समिति द्वारा अनुमोदित नहीं किया जाता है।

भविष्य की पोस्ट में हम कुत्ते के शो की रोमांचक दुनिया विकसित करना जारी रखेंगे।

स्रोत: रियल सोसाइडाड कैनिना Española https://rsce.es/

अपने कुत्ते के स्वास्थ्य और कल्याण को बनाए रखने में मदद के लिए ARION उत्पादों क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए हमसे संपर्क करें.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूके में गॉर्डन सेटर कुत्तायूके में गॉर्डन सेटर कुत्ता
इटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ताइटली में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
स्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डनस्पेगेटी में कुत्ते सेटर गॉर्डन
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
स्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्तास्पेनिश में अंग्रेजी सेटर कुत्ता
जर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथीजर्मन बुलडॉग: एक आदर्श साथी
स्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करेंस्पेन में कुत्ते की वंशावली कैसे प्राप्त करें
कैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं हैकैनिन नस्लों एफसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त नहीं है
अंग्रेजी बुलडॉग का इतिहासअंग्रेजी बुलडॉग का इतिहास
» » कुत्ता दिखाता है वे क्या हैं
© 2022 TonMobis.com