जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

जब हम कुत्ते को लेने का फैसला करते हैं, तो हमें उस सभी देखभाल को ध्यान में रखना चाहिए जो इसका तात्पर्य है। ताकि परिवार का नया सदस्य ठीक से सह-अस्तित्व में और निष्पक्ष हो सके नियमों और विनियमों की एक श्रृंखला सिखाओ जैसे मनुष्य के साथ होता है। ये नियम सोफे पर बढ़ने, सही जगह पर पेशाब करने, अपने बिस्तर पर और सोने पर सोने के लिए जा सकते हैं। जब हम उसे बुलाते हैं तो किसी व्यक्ति को आने के लिए सबसे कठिन वर्षों में से एक यह है कि जब हम घर से दूर होते हैं तो यह एक और महत्वपूर्ण बात है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम भरोसा कर सकें कि जब हम चाहते हैं तो हमारा साथी आ जाएगा, भय से बचने के लिए और महसूस करेगा कि वह जो चाहता है वह करता है। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए.

ताकि एक कुत्ता बैठने, झूठ बोलने, पेशाब करने और आने के लिए भी सीख सके, जब हम उसे बुलाएं, तो हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उसे उन सभी चीजों को दें जो उन्हें चाहिए। इसका मतलब है कि हमें चाहिए सभी जरूरतों को कवर करें ,यह केवल इतना है कि हम अंदर आ सकते हैं, लेकिन यह भी कि यह saú के साथ एक खुश कुत्ता है। इसलिए, हमारे कुत्ते को संतुलित आहार होना चाहिए, अपने राया और उम्र के लिए आवश्यक अभ्यास करना चाहिए और अन्य चीजों के साथ प्यार और स्नेह प्राप्त करना चाहिए। अगर हमारी इंद्रियां अच्छी लगती हैं, तो जब हम उनके ध्यान देने के लिए अनुरोध करते हैं तो हमारे लिए विचलित होना आसान होगा। एक नज़र डालें और डायरी में अपने पिल्ला की ज़रूरतों को प्रशिक्षित करने के लिए इन युक्तियों पर नज़र डालें और कुत्ते को बैठने के लिए सिखाएं।

  • हमें चाहिए एक confianía relaon स्थापित करें हमें ध्यान देने के लिए हमारे साथी के साथ। अगर हमारा कुत्ता हमें जानता है, तो हम इसके लिए पूछने पर ध्यान देने की अधिक संभावनाएं लेंगे। घर से बाहर अपने साथी के साथ बाहर जाने से पहले, हमें उसके अंदर अभ्यास करना चाहिए। अपने पसंदीदा खिलौने को पकड़ो और अपने कुत्ते को नाम से कॉल करें जबकि खिलौना दिखाया जाता है - जब वह आता है तो वह सहवास करता है और कुछ कहता है "बहुत अच्छा" ताकि यह एक अच्छे साल पहले जुड़ा हुआ हो। इस अलग-अलग बार कोशिश करें, आप शायद देखेंगे कि शेर खिलौना बंद कर दिया गया है, लेकिन इस पल में हम यही पढ़ रहे हैं, लेकिन जब हम खिलौनों के साथ या बिना इसे कहते हैं, तो यह वापस आता है।

  • एक ओपोन जो आम तौर पर वास्तव में प्रभावी होता है वह इनाम के रूप में देने के लिए कण विशिष्ट कुकीज़ का उपयोग करना है। अपने पति / पत्नी का नाम कहो मक्का में कुकी सूचीबद्ध करें और कुछ ऐसा कहें "यहाँ आओ" . जब वह दृष्टिकोण करता है, तो वह कुकी के साथ पुरस्कार देता है और "बहुत अच्छा" कहता है, जैसा कि हमने पिछले बिंदु में किया था। आप इस शस्त्रागार को कई बार दोहरा सकते हैं, भले ही यह सक्रिय है कि आपके con के अंत में आप आने से थक गए हैं। कुकीज के साथ अतिरंजित होना और भोजन की मात्रा को कम करना महत्वपूर्ण है जिसे हम बाद में देने जा रहे हैं ताकि वे उनकी आवश्यकता से ज्यादा खा सकें। महत्वपूर्ण बात यह है कि मेंढक समझता है आने वाले एट और प्रीमियर के बीच, वह स्नेह और मौखिक छवि के परिवर्तन के साथ "बहुत अच्छी तरह से"। इससे हमें समझना आसान हो जाएगा।

  • हमें चाहिए दृढ़ ईन निराशा हो हालांकि कभी-कभी हम महसूस करते हैं कि हमारे कुत्ते daà ± ateno में। यह समझें कि पिल्ला जो deconcentrated है, एक बार फिर कोशिश करने की कोशिश करें - अपनी जरूरतों को कवर याद रखें। जब हम घर पर रहते हैं तो हम आने वाले हमारे कंस को पढ़ते हैं, हमें जरूरी है विचलित posíveis से बचें . एक बहुत बड़ी स्पेन में होने के लिए सबसे अच्छा, कुछ वस्तुओं के साथ और जहां वे con में हैं और हो।




  • जब मैं उसे बुलाता हूं तो मेरे साथी को सिखाने के लिए सबसे उचित प्रतिक्रियाओं में से एक मैं ज़ांगर करूंगा . कभी-कभी यह निराशाजनक हो सकता है, लेकिन अगर हर बार हम क्रोधित हो जाते हैं, तो हमारी इंद्रियां कि हमें दंडित किया जा रहा है या नकारात्मक दृष्टिकोण में माना जाता है, इससे हम उसे बुलाएंगे जब हम उसे बुलाएंगे। यदि हमारे पास कोशिश करने का अच्छा समय है, तो हमें यह पता होना चाहिए हमारा साथी ऊब जाता है यही कारण है कि हम अपने सहयोग को कैसे देखते हैं, इस पर निर्भर करते हुए आधे घंटे खर्च करने की सबसे अच्छी बात है। यह बहुत महत्वपूर्ण है इसके अच्छे व्यवहार की कल्पना करने के लिए परिवर्तन सकारात्मक प्रतिक्रिया के साथ, वह है, पुरस्कृत-ओ।

  • जब हम घर पर फोन करते हैं तो हम अपना भाषण प्राप्त करते हैं, तो हम कर सकते हैं घर से दूर कोशिश करो पहले एक जगह में जो बहुत खुला है, ताकि वह बच सके। पहले कुछ बार हम एनोन को एक्स्टेंसिबल स्ट्रैप के साथ चला सकते हैं और, अगर हम देखते हैं कि यह पर्याप्त रूप से प्रतिक्रिया देता है, तो आप केवल ऊपर वर्णित प्रक्रिया को आजमा सकते हैं। यदि आप अन्य भागीदारों के साथ हैं तो आपको ध्यान देना मुश्किल होगा, इसलिए, केवल हमारे पति / पत्नी के साथ रहना, जिसे व्यक्ति भी जानता है, एक अच्छा विकल्प हो सकता है। याद रखें, उसने पुरस्कृत किया जब भी हम गले लगाते हैं और मौखिक छवि के परिवर्तन के साथ "बहुत अच्छी तरह से" बंधे होते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाएएक अपार्टमेंट में कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    अपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करेंअपने कुत्ते का सम्मान प्राप्त करें
    कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
    कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    बिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाएबिस्तर पर उतरने के लिए मेरे कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?
    मेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को चलने पर सोने के लिए कैसे सिखाया जाए
    पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएपैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओ
    » » जब उसे बुलाया जाता है तो अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com