इवान गैलनर के उपचार के साथ मिर्गी का इलाज कैसे करें




मिर्गी क्या है?

मिर्गी एक ऐसी बीमारी है जिसमें मस्तिष्क में तंत्रिका कोशिकाएं कभी-कभी असामान्य विद्युत आवेगों को छोड़ देती हैं। ये मस्तिष्क में अन्य तंत्रिका कोशिकाओं के अस्थायी खराबी का कारण बनते हैं, जिसके परिणामस्वरूप चेतना में परिवर्तन या कुल नुकसान होता है।

मिर्गी का क्या कारण बनता है?

यह समझने के लिए कि मिर्गी कैसे उभरती है, हम संक्षेप में इंगित करते हैं कि मस्तिष्क सामान्य रूप से कैसे कार्य करता है।
मस्तिष्क लाखों तंत्रिका कोशिकाओं, या न्यूरॉन्स, और उनकी सहायक संरचना से बना है। प्रत्येक न्यूरॉन विद्युत रूप से चार्ज राज्य में बनाए रखा जाता है। यह अन्य न्यूरॉन्स से विद्युत सिग्नल प्राप्त करता है, और उन्हें दूसरों के पास भेजता है। क्या होता है कि एक विशेष पदार्थ न्यूरोट्रांसमीटर की एक छोटी मात्रा एक न्यूरॉन के टर्मिनल से जारी की जाती है। यह रसायन श्रृंखला में अगले न्यूरोन में विद्युत प्रतिक्रिया को उत्तेजित करता है, और फिर सिग्नल आगे बढ़ता है।
मांसपेशियों को उत्तेजना, देखने, सोचने और स्थानांतरित करने सहित सभी मस्तिष्क कार्य एक न्यूरॉन से दूसरे में प्रेषित विद्युत संकेतों पर निर्भर करते हैं, संदेश आवश्यकतानुसार बदल जाता है। सामान्य मस्तिष्क लगातार व्यवस्थित ढंग से विद्युत ताल उत्पन्न कर रहा है।
इस तरह, खराब से कुछ तंत्रिका सिग्नल निर्वहन से मिर्गी बाधित होती है। वहाँ एक आनुवंशिक दोष की वजह से कम गरज़ "" nuerones कि स्वाभाविक अस्थिर कर रहे हैं से उत्पन्न एक तरह का हो सकता है (उदाहरण के लिए, विरासत में मिला मिर्गी के विभिन्न रूपों), या न्यूरॉन्स इतनी कम ग्लूकोज का स्तर के रूप में अस्थिर चयापचय असामान्यताएं किया रक्त, या शराब। वैकल्पिक रूप से, असामान्य प्रवाह मस्तिष्क के एक स्थानीय क्षेत्र से आ सकती है (यह सिर पर चोट या ब्रेन ट्यूमर के कारण मिर्गी के रोगियों में स्थिति है)।

मूल कारण बनता है

पेटिट तनाव तंत्रिकाओं के राज्य के परिणामों को याद करता है।
महान बुराई वंशानुगत प्रभाव, उड़ाती है और सिस्टम और बीमारियों जैसे मेनिनजाइटिस और सेरेब्रल या तंत्रिका टाइफोइड बुखार के कारण गंभीर क्षति के कारण है।
कुछ खाद्य पदार्थों के लिए एलर्जी प्रतिक्रियाएं।

संचार संबंधी विकार
पुरानी शराब
लीड विषाक्तता
कोकीन का उपयोग
मानसिक संघर्ष
गरीब खनिज एसिमिलेशन।

लक्षण

छोटे बुरे लोगों के मामले में, थोड़ी कठोरता को छोड़कर, बिना किसी आवेग के चेतना का अस्थायी नुकसान होता है। इस मामले में, हमले कुछ सेकंड के भीतर बंद हो जाता है।

दूसरी तरफ, महान बुराई का नाटकीय प्रभाव पड़ता है। हिंसक चेतना का एक अचानक नुकसान के साथ आक्षेप, मांसपेशियों में ऐंठन, उसकी जीभ काट, अंगों की निर्धारण विकृत, सिर और आंख विचलन के रोटेशन लंबे समय के लिए जारी है।

दवाओं

मिर्गी नव अक्सर निर्धारित carbamazepine, वैल्प्रोएट, फ़िनाइटोइन विकसित की है, या इससे पहले, जब तक कि मिर्गी एक प्रकार के उपचार की एक अलग प्रकार की आवश्यकता होती है के लिए जाना जाता है के साथ एक रोगी को देखकर डॉक्टरों। अनुपस्थिति संकट के लिए, एथोसक्सिमाइड अक्सर प्राथमिक उपचार होता है। अन्य सामान्य रूप से निर्धारित दवाओं में क्लोनजेपैम, फेनोबार्बिटल और प्राइमोडोन शामिल हैं। इन दवाओं के कई दुष्प्रभाव होते हैं जो रोगी से रोगी तक भिन्न होते हैं और कुछ मामलों में समस्या को जटिल करते हैं। दवा का उपयोग लक्षण को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है लेकिन कई मामलों में समस्या के स्रोत को ठीक नहीं किया जाता है।
एक शोध में कहा गया है कि एंटीप्लेप्लेप्टिक दवाओं के बार-बार प्रशासन ने मिर्गी वाले मरीजों में जब्त की रोकथाम में कमी आई है। नैदानिक ​​परीक्षणों में, लंबे समय तक इलाज के साथ समय-समय पर संकट मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या घट जाती है। इस समीक्षा कैसे प्राप्त सहिष्णुता, विदेशी तत्वों को शरीर के अनुकूल प्रतिक्रिया, सहज सहिष्णुता के विपरीत (स्वाभाविक रूप से कुछ दवाओं के लिए प्रतिरोधी रोगियों में होने वाली) के लिए इस आशय कम हो जाती है जिम्मेदार है की पड़ताल।

उपचार के साथ मिर्गी का उपचार

जब एक दरवाजा बंद हो जाता है, तो दूसरा खुलता है

ज्यादातर मामलों में इवान गैलेनर अतिरिक्त संवेदी उपचार पद्धति द्वारा मिर्गी की सहायता या इलाज किया जा सकता है। उपचार उसके द्वारा इरादे की शक्ति या उसके दिमाग की शक्ति से किया जाता है, जहां दूरी का कोई मतलब नहीं है। उपचार की उनकी पद्धति एक ही समय में पूरे शरीर का अनुकूलन है और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि समस्या की जड़ कहां है, इसे अनुकूलित और बाद में मदद की जा सकती है। उपचार शरीर, दिमाग और आत्मा में काम करता है, जिसे एक इकाई के रूप में देखा जाता है जिसे अच्छे स्वास्थ्य के लिए सामंजस्य बनाना चाहिए।
इवान गेलनर विश्व प्रसिद्ध चिकित्सक हैं जिन्होंने कई लोगों को अपनी समस्याओं से छुटकारा पाने में मदद की है। उनका अनुभव और ज्ञान दुनिया भर में मिर्गी वाले कई मरीजों को ठीक करता है। उपचार के लिए उनका दृष्टिकोण उनका है और वह परिणाम के लिए उन्मुख हैं और उनकी सफलता दर 70% के आसपास है।
इवान गेलनर अपने मरीजों से लाभ प्राप्त करने का प्रयास करने के लिए सभी मरीजों के दायित्व के बिना 4 महीने का परीक्षण प्रदान करता है। उपचार प्रक्रिया शुरू करने से पहले कुछ भी भुगतान नहीं किया जाना चाहिए। असल में, आप पहले परिणामों के आधार पर पहले और बिना किसी दायित्व के प्रयास कर सकते हैं, आप यह तय कर सकते हैं कि आप इसके साथ और अधिक जाना चाहते हैं या नहीं।

पास

मिर्गी कई मामलों में इलाज योग्य या सहायक है। तरीके मिर्गी के उन्मूलन के लिए हो सकता है अतिरिक्त संवेदी चिकित्सा इवान विधि के माध्यम से अपने स्वयं के स्रोत .. बच्चे तेजी से ज्यादातर मामलों में मदद की जा सकती में से एक है, क्योंकि शरीर अभी भी विकसित कर रहा है, और परिवर्तन यह उनके मुकाबले तेज़ी से हासिल किया जा सकता है, हालांकि, कई वयस्क क्लाइंट इवान गेलनर के साथ थोड़ी देर के बाद संकट के बिना अपने जीवन का प्रदर्शन करने में सक्षम हैं।
इवान के साथ आगे भुगतान करने की कोई जरूरत नहीं है। यह मूल रूप से आपको कुछ भी भुगतान करने के दायित्व का इलाज करने की कोशिश कर रहा है और प्रक्रिया में पहले बदलाव के बारे में सकारात्मक महसूस करने के बाद अपने प्रियजन की स्वास्थ्य या बीमारी के साथ, तो मुझे लगता है कि आप उसके साथ रहने से खुश होंगे शेष वर्ष के लिए और वे और अधिक के लिए जाते हैं। आपको कभी भी किसी अन्य व्यक्ति की तरह ऑफ़र नहीं मिलेगा। Epilepsyhealing.org पर अपने ध्यान के बारे में अधिक जानें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्तामिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्ता
कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
मेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती हैमेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती है
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को मिर्गी है या नहीं
कुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गीकुत्तों में इडियोपैथिक मिर्गी
मिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथीमिर्गी के साथ कुत्तों के लिए होम्योपैथी
कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
बिल्लियों में मिर्गी - लक्षण, उपचार और देखभालबिल्लियों में मिर्गी - लक्षण, उपचार और देखभाल
बिल्लियों में दौरे - कारण और क्या करना हैबिल्लियों में दौरे - कारण और क्या करना है
» » इवान गैलनर के उपचार के साथ मिर्गी का इलाज कैसे करें
© 2022 TonMobis.com