पोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव है

प्वेर्टो मोंट में वे यू 17 विश्व कप के दौरान छोड़े गए कुत्तों को लॉक करने का प्रस्ताव देते हैं
सीसी छवि: टोनी वेबस्टर

इस साल दूसरी बार, चिली एक खेल आयोजन की मेजबानी करेगा। विश्व कप उप 17, जो इस साल अक्टूबर और नवंबर के बीच होगी।

वर्ल्ड चैम्पियनशिप के इस संस्करण के लिए मेजबान शहरों में से एक प्वेर्टो मोंट है, यही कारण है कि अधिकारी छवि और दुनिया को दुनिया के लिए दुनिया के बारे में परेशान हैं, जो चिनक्विउ स्टेडियम में खेले जाने वाले मैचों के प्रसारण के साथ दुनिया को देंगे।

शहर की छवि के कारण, सोशलिस्ट पार्टी के काउंसिलर, फर्नांडो स्पेन ने बेहतर प्रभाव देने के लिए प्रस्तावों की एक श्रृंखला प्रदान की, जिनमें से भटक कुत्ते को लॉक करने का विचार था।

"हम क्षणिक रूप से त्याग किए गए कुत्तों को बंद कर देंगे जो शहर के विभिन्न हिस्सों में फैलते हैं, इसलिए उन्हें आवश्यकतानुसार लिया जा सकता है" , ने कहा कि राजनेता की विवादास्पद पहल जो प्वेर्टो मोंट की भागीदारी के अंत तक उन्हें विश्व मुख्यालय के रूप में छोड़ने का इरादा रखती है, जिसमें चार घर होंगे हार्डवेयर .




"अगर हम दुनिया में लगभग 100 मिलियन लोगों को प्रदर्शित करने जा रहे हैं, तो प्वेर्टो मोंट को गारंटी का सबूत देना होगा कि यह एक शांत और मित्रवत शहर है, जहां आगंतुकों को खुली बाहों का स्वागत है" स्पेन सोयापोर्टोमोंट में जोड़ा गया।

शहर के पशु चिकित्सक जानवरों के संरक्षण के प्रयास के रूप में स्पेन के प्रस्ताव को देखते हैं, चूंकि अन्य अवसरों में, शहरों के चारों ओर फैले कुत्तों को त्याग दिया जाता है जब इस परिमाण की घटनाएं होती हैं, जैसा कि बायो-बायो को इंगित किया गया है।

अब शहर के महापौर विश्व मुख्यालय की तैयारी की प्रक्रिया में हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि शहर शांत है और फुटबॉल प्रसारण पर अच्छा प्रभाव डालने के अलावा आगंतुकों को खुली बाहों का स्वागत है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लबस्पेगेटी का कुत्ता सेटर क्लब
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
गिनती रिकॉर्ड कुत्तोंगिनती रिकॉर्ड कुत्तों
चीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना हैचीनी क्षेत्रीय सरकार का लक्ष्य सभी कुत्तों को खत्म करना है
गाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहासगाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहास
छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`
टैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणाटैटू कैरेटा कैसा है: 2014 ब्राजीलियाई दुनिया फुलेको के शुभंकर की प्रेरणा
छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"
इस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगेइस सप्ताहांत वे चिली में सबसे प्यारी बिल्ली का चयन करेंगे
आज, 4 अक्टूबर, शुभंकर का दिन मनाया जाता हैआज, 4 अक्टूबर, शुभंकर का दिन मनाया जाता है
» » पोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव है
© 2022 TonMobis.com