लिलाक रोचेस्टर एनई की पार्टी का आनंद कैसे लें


शिक्षा

रोचेस्टर में हाइलैंड पार्क, एनवाई पार्क, हाईलैंड एवेन्यू, साउथ एवेन्यू और गुडमैन स्ट्रीट के बीच में जाएं, यह देश का सबसे पुराना वनस्पति उद्यान शहर से एक है। 500 से अधिक विभिन्न किस्मों में 1,200 से अधिक बकाइन के साथ, पार्क दुनिया में लाइलक्स का सबसे बड़ा संग्रह है। हर साल, दुनिया भर के आगंतुक पार्क की सुंदरता और रोचेस्टर की सांस्कृतिक पेशकश का आनंद लेने के लिए आते हैं। यहां तक ​​कि मार्था स्टीवर्ट ने त्यौहार के दौरान एक लीलाक लगाया है।

फूलों की गंध सुनिश्चित करें कि आप पार्क में पैदल चलने के लिए समय लेते हैं और खूबसूरत लिलाक्स की जगहों और गंध का आनंद लेते हैं। आपको यहां सामान्य बैंगनी और सफेद रंग मिलेगा, लेकिन आप गुलाबी और पीले रंग के दुर्लभ रंग भी देखेंगे। विचार बिस्तर का आनंद लें, जिसमें 10,000 से अधिक विचार हैं। पार्क में देखा जा सकता है कि कुछ खूबसूरत फूलों की खरीद के लिए प्रस्ताव। अपने बगीचे के लिए एक लीलाक झाड़ी खरीदें, पार्क में झाड़ियों से फूल न लें।

सुनिश्चित करें कि आपके पास पार्टी के दिन शुरुआती परेड के लिए है। बच्चों के लिए विशेष रूप से मजेदार, परेड में बैंड, फ्लोट, जोकर और घुड़सवार इकाइयां हैं। रोचेस्टर की यात्रा शुरू करने का यह एक शानदार तरीका है।

मनोरंजन का आनंद लें खेलने वाले कई लाइव बैंडों में से एक का प्रदर्शन देखें। यहां तक ​​कि जोकर, रंगमंच, भ्रमण और भी बहुत कुछ हैं। कई शो मुफ्त हैं, जबकि कुछ में प्रवेश मूल्य है।




बच्चों को उनके चेहरे चित्रित करने के लिए ले लो, रेत कला बनाने, एक कठपुतली शो देखें या उछाल घर उछाल।

हस्तशिल्प और प्रदर्शनियों की खोज करें। आपको स्थानीय कलाकारों द्वारा उत्तम मिट्टी के बर्तन, चित्र, गहने और अधिक पाएंगे। अपने रहने वाले कमरे या अपनी मां के लिए चांदी के कंगन के लिए सही मूर्तिकला पाएं।

त्यौहार में पैक किए गए भोजन को खरीदने के लिए दोपहर का खाना या पैसा लाओ। आपको ग्रीक, भारतीय, चीनी और मेक्सिकन जैसे विश्व व्यंजन पेश किए जाएंगे। या रोवेस्टर के प्रसिद्ध गर्म कुत्तों जैसे ज़्वेगल्स रेड हॉट्स जैसे स्थानीय विशिष्टताओं का स्वाद लें।

रोचेस्टर के बाकी हिस्सों पर नज़र डालें। कोडाक के संस्थापक का घर जॉर्ज ईस्टमैन हाउस देखना चाहिए। खूबसूरत बगीचों के माध्यम से घूमें, खूबसूरत महल का आनंद लें और शानदार संग्रह देखें जो फोटोग्राफी का इतिहास दिखाते हैं। ईस्टमैन स्कूल ऑफ म्यूजिक में एक संगीत समारोह में जाएं। अधिकांश संगीत कार्यक्रम और अभिलेख निःशुल्क हैं। हाईफॉल्स गोर्ज दिखाएं, जहां जेनेसी नदी शहर के केंद्र से गुजरती है, या ओन्टारियो झील के तटों के साथ पैदल यात्रा का आनंद लेती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Elías क्लर्क राज्य पार्क कैसे यात्रा करेंElías क्लर्क राज्य पार्क कैसे यात्रा करें
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
सैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियांसैन डिएगो में नि: शुल्क गतिविधियां
अगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना हैअगस्त में न्यूयॉर्क में क्या करना है
डेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वादडेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वाद
छोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियांछोटे बच्चों के साथ परिवारों के लिए शुभ छुट्टियां
एक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकनएक राष्ट्रीय उद्यान में एक कियोस्क के प्रबंधन का अवलोकन
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
विलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम देंविलियमबर्ग में जाने के लिए 5 चीजें नाम दें
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
» » लिलाक रोचेस्टर एनई की पार्टी का आनंद कैसे लें
© 2022 TonMobis.com