जानवरों से संबंधित 5 सर्वश्रेष्ठ खेल

जानवरों से संबंधित 5 सर्वश्रेष्ठ खेल
सीसी छवि: सारा जॉय

हम में से कई लोग कुत्ते और बिल्ली के खाने वाले पालतू जानवरों पर आश्चर्यचकित हुए हैं, और यदि आप वीडियो गेम भी पसंद करते हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है:

बहादुर दिल: महान युद्ध

बहादुर दिल साहसिक और पहेली का एक 2 डी गेम है जहां आप एक आम कारण के लिए अपने पथ पार करने वाले पांच पात्रों की कहानी जी सकते हैं: एक जर्मन सैनिक को अपने खोए हुए प्यार के साथ एकजुट करने के लिए। यह कहानी प्रथम विश्व युद्ध की शुरुआत के दौरान 1 9 14 और 1 9 18 के बीच होती है, पात्रों को युद्ध के मैदानों के बीच अपना रास्ता बनाना चाहिए। पात्रों में से हम वाल्ट, ए पाते हैं Doberman विभिन्न उद्देश्यों के लिए विश्व युद्ध के दौरान उपयोग किया जाता है, जो सैनिक और उसकी प्रेमिका के संघ में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इसके अलावा, खेल विश्व युद्ध में कुत्तों की महत्वपूर्ण भूमिका प्रस्तुत करता है। की ओर वॉल्ट डेवलपर्स एक हास्य बनाने का फैसला किया बारे में वॉल्ट युद्ध की शुरुआत से पहले युद्ध, और वॉल्ट जहां जीवन विस्तृत है की कुत्तों कहा जाता है इस तरह के लोगों के स्नेह था। यह गेम पीसी, एक्सबॉक्स वन, पीएस 3 और पीएस 4 के लिए उपलब्ध है।

ब्लिंक्स द टाइम स्वीपर

"ब्लिंक्स" तीसरे व्यक्ति में एक मंच गेम है, जिसमें खिलाड़ी दुनिया के अंत को रोकने के अपने मिशन में ब्लिंक्स नामक एक बिल्ली को नियंत्रित करता है, जो "समय का स्वीपर" होता है। Blinx एक जादू टीएस -1000 के रूप में जाना वैक्यूम है, जो किसी तरह से समय नियंत्रित कर सकते हैं, यह धीमा, तेज, दोहरा, revirtiéndolo या पूरी तरह से रोक दिया है। यह गेम एक्सबॉक्स और एक्सबॉक्स वन के लिए उपलब्ध है।

जीटीए वी




हाल के वर्षों के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक के लिए एक महान पालतू होता है, GTA वी रॉकस्टार नॉर्थ, GTA वी की कहानी शहर "लॉस सैंटोस" और उसके आसपास में सेट द्वारा बनाई खेलों की एक श्रृंखला की निरंतरता है। आम तौर पर ये गेम अलग-अलग अपराधियों और आम तौर पर एंथिरोज़ की कहानियां बताते हैं। इस खेल में हम चॉप, ए पा सकते हैं rottweiler जो आप एक मिशन के बाद गोद ले सकते हैं। चॉप के साथ समय बिताने और खर्च करने पर आप अपने कौशल को बढ़ा सकते हैं, आपको उसे खिलाना चाहिए और उसे अपने प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए आकार में रखना चाहिए। वह कई मिशनों में आपकी मदद कर सकता है, लोगों और छिपे हुए पैकेज ढूंढ सकता है। आप एक गेंद के साथ चॉप के साथ भी खेल सकते हैं। यह गेम पीसी, पीएस 4, पीएस 3, एक्सबॉक्स 360, एक्सबॉक्स वन के लिए उपलब्ध है।

बतख शिकार

इस क्लासिक गेम और अपने कष्टप्रद कुत्ते को कैसे भूलें! हम में से कई इस खेल में असफल होने के लिए मजाक करते हुए, इस क्षण में एक प्यारे कुत्ते से नफरत करते हैं। इसके अलावा, बोनस चरणों के दौरान, यदि आप उसे गोली मारते हैं, तो वह बतख के सामने पार करने की कोशिश करेगा, आप तुरंत बोनस खो देंगे। इसकी प्रसिद्धि इतनी अधिक थी कि इसे लोकप्रिय गेम स्मैश ब्रोस में जोड़ा गया था, जहां इसे एक बतख के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है, और साथ में उन्हें "डक हंट जोड़ी" कहा जाता है। डक शिकार सैन्स के लिए उपलब्ध है, जबकि स्मैश ब्रोस निंटेंडो वाईआई और निन्टेन्दो 3 डीएस के लिए उपलब्ध है।

नेको एट्यूम

धीरे-धीरे इस खेल बेहद लोकप्रिय हो गया है, नेको Atsume जैसे द सिम्पसन के रूप में बहुत लोकप्रिय खेल यांत्रिकी है: बाहर टेप, लेकिन बिल्लियों, जो मछली के साथ चीजों को खरीद सकते हैं, क्योंकि मछली खेल मुद्रा के साथ। ऐसा करने पर, बिल्लियों आपसे मिलेंगे और जो खाना आप रखेंगे या खिलौनों के साथ खेलते हैं उन्हें छोड़ दें। छोटे से छोटे आप खिलौने, भोजन और रिक्त स्थान में अधिक बिल्ली के बच्चे को सुधार सकते हैं। यह गेम आईओएस और एंड्रॉइड के लिए उपलब्ध है।

बहुत गहरी कहानियों से अर्थहीन और बहुत मज़ेदार कृत्यों तक, बिल्लियों और कुत्ते हमेशा वीडियो गेम में होंगे। चाहे आप खुद को गंभीर या सिर्फ आरामदायक में विसर्जित करना चाहते हैं, इन खेलों में से किसी एक को आजमाएं, आपको पछतावा नहीं होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डॉबर्मन, युद्ध के कुत्तेडॉबर्मन, युद्ध के कुत्ते
डॉबर्मन का चरित्रडॉबर्मन का चरित्र
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
गाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहासगाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहास
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा सितारा युद्ध वेशभूषा
पिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकोंपिल्ले बचावकर्ता: बालों वाले नायकों
लघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुरलघु पेंचर, छोटा लेकिन बहुत बहादुर
गीले होने से क्षीण युद्ध के खरगोश के सिरगीले होने से क्षीण युद्ध के खरगोश के सिर
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपीकुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपी
» » जानवरों से संबंधित 5 सर्वश्रेष्ठ खेल
© 2022 TonMobis.com