प्रोफाइल: टर्नजक

प्रोफाइल: टोर्नजाक
सीसी छवि: Mirta12

एक उच्च घनत्व के साथ बहुत लंबे बालों को भी अपनी पूंछ, बोस्निया हर्जेगोविना के पादरी में स्पष्ट है और क्रोएशिया Tornjak- बेहतर एक मजबूत और मजबूत कुत्ता है, जो खराब मौसम और ठंड के साथ काम करने के लिए प्रयोग किया जाता है के रूप में जाना जाता है।

यद्यपि पहला उदाहरण, टोरनजाक एक उदासीन और स्वतंत्र कुत्ता प्रतीत होता है, जब इसे अपनाया जाता है तो यह बेहद स्नेही कुत्ता बन जाता है और घर के अपने परिवार और अन्य जानवरों से जुड़ा होता है। यह पिल्ला जो ऊंचाई में 73 सेंटीमीटर तक पहुंचती है और वजन 28 से 50 किलो के बीच होती है, पहाड़ कुत्तों के साथ आम तौर पर कई विशेषताओं को साझा करती है: वह एक महान देखभाल करने वाला है और अन्य जानवरों की अच्छी देखभाल करता है।

इसके आकार और उत्पत्ति (ठंडे पहाड़ों) के निवास के कारण, टोरजक उन लोगों के लिए पालतू नहीं है जो अपार्टमेंट या छोटी जगहों में रहते हैं: वे तनावग्रस्त हो जाते हैं। इस जानवर को रोजाना व्यायाम करने की ज़रूरत होती है और मानव घर के अंदर यार्ड में घर का पता लगाना बेहतर होता है, वे खुले में रहना पसंद करते हैं।




यह एक कुत्ता है जिसे शुरुआती उम्र (9 महीने से पहले) से उत्तेजना की आवश्यकता होती है ताकि अन्य प्राणियों के साथ सकारात्मक संबंध मिल सके। यदि नहीं, तो कुत्ते आमतौर पर भयभीत होता है और आक्रामक अपने बाकी के जीवन के लिए।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह दो रंग का पिल्ला (भूरा और सफेद, लाल और सफेद, काला और सफेद) उन लोगों के लिए सही है जो रहते हैं तापमान के साथ क्षेत्रों कम और सर्दी के लिए एक मजबूत साथी होना चाहते हैं। वह विश्वासयोग्य है और मनुष्यों और अन्य पालतू जानवरों की कंपनी से प्यार करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पोकुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पो
थोड़ा शेर कुत्ताथोड़ा शेर कुत्ता
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंडचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड
क्रोएशियाई भेड़ का बच्चाक्रोएशियाई भेड़ का बच्चा
छोटे कुत्तों की 10 नस्लोंछोटे कुत्तों की 10 नस्लों
एपेंज़ेलर या एपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ताएपेंज़ेलर या एपेंज़ेल ऑक्सफोर्ड कुत्ता
लंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्तेलंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्ते
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
प्रोफाइल: फॉर्मोसा पर्वत कुत्ताप्रोफाइल: फॉर्मोसा पर्वत कुत्ता
लघु पिंसरलघु पिंसर
» » प्रोफाइल: टर्नजक
© 2022 TonMobis.com