प्रोफाइल: बेडलिंगटन

प्रोफाइल: बेडलिंगटन
सीसी छवि: ले जादूगर

सौंदर्यपूर्ण रूप से बेडलिंगटन टेरियर पशु साम्राज्य के अजीब कुत्तों में से एक है। यद्यपि यह दूर से भेड़ जैसा दिखता है, इसकी पूंछ और अशक्त कान अक्सर पहली बार आंखों के लिए बहुत अजीब लगते हैं।

यह बहुत अच्छे चरित्र की अंग्रेजी उत्पत्ति का घरेलू कुत्ता है, यह भी बहुत ही चंचल है और किसी भी संदर्भ के लिए अनुकूल है: यह शर्मीली या डरावना नहीं है। लोग न केवल अपनी दुर्लभता और उपस्थिति के कारण इसे अपनाने के लिए जाते हैं, बेडिंगटन के सबसे महान आकर्षणों में से एक इसकी साहस और अविश्वसनीय ऊर्जा है। बहुत सक्रिय होने के बावजूद, जब वह अपने परिवार के साथ है- एक घर में- वह बहुत ही कम है और बच्चों के साथ साझा करना पसंद करता है।

इस कुत्ते का कोट भेड़ की तरह शर्मीली है, हालांकि कम स्थिरता के साथ। इसका रखरखाव बहुत महंगा है आपको अपने अजीब बालों के लिए एक विशिष्ट शैम्पू की ज़रूरत है , पशुचिकित्सा-हेयरड्रेसर की नियमित यात्राओं के अलावा, ताकि कुत्ते के बाहरी हिस्से को रहने वाले स्टेशन पर अनुकूलित किया जा सके।




औसतन, वे 13 साल (सामान्य मृत्यु दर) रहते हैं और लगातार चिकित्सा ध्यान देने की आवश्यकता होती है क्योंकि वे प्रजनन, हृदय रोग और ओकुलर समस्याओं जैसे पीड़ित हैं रेटिना डिस्प्लेसिया, मोतियाबिंद और एपिफोरा.

यह पिल्ला जो अंधेरे रंग का जन्म लेती है और समय के साथ स्पष्ट करती है, किसी के लिए एक अच्छा साथी है अच्छी क्रय शक्ति के साथ, पालतू जानवरों के लिए समय और प्यार। बच्चों और बच्चों के साथ रहने वाले लोगों को भी यह सलाह दी जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20
बेडिंगटन टेरियर नस्लबेडिंगटन टेरियर नस्ल
बेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नामबेल्जियम भेड़ के बच्चे Malinois के लिए नाम
एलर्जी पीड़ितों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंएलर्जी पीड़ितों के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
काले रूसी टेरियर की दौड़ को जाननाकाले रूसी टेरियर की दौड़ को जानना
अशक्त कुत्तों की 5 नस्लोंअशक्त कुत्तों की 5 नस्लों
अमेरिकी अशक्त टेरियर नस्लअमेरिकी अशक्त टेरियर नस्ल
शीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्तेशीर्ष 6 छोटे छोटे बालों वाले कुत्ते
प्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहेप्रोफाइल: अंग्रेजी चरवाहे
» » प्रोफाइल: बेडलिंगटन
© 2022 TonMobis.com