प्रोफाइल: lagotto romagnolo

प्रोफाइल: लागोट्टो रोमाग्नोलो
सीसी छवि: Rdo01

मिलनसार, स्नेही और वफादार - ये कुछ विशेषताएं हैं Lagotto Romagnolo , एक छोटा और प्यारा इतालवी कुत्ता जो अन्य कुत्तों, मनुष्यों और पालतू जानवरों को सीखना और मिलना पसंद करता है। पुरानी और यूरोपीय शैली, यह पिल्ला किसी के लिए एक महान साथी है: यह किसी भी परिदृश्य के लिए बहुत अनुकूल है।

रोमाग्ना के क्षेत्र में मूल - जैसा कि इसका नाम कहता है - यह जानवर नस्लों से संबंधित है पानी कुत्ता, तो उसके पास अपने साथियों की तरह एक शर्मीली, घुंघराले फर है बारबेट, स्पेनिश पानी कुत्ता या आयरिश पानी कुत्ता . यद्यपि कुत्ते के इस समूह का नाम पानी के साथ सीधा संबंध नहीं है, लेकिन इन्हें डूबने वाले लोगों को मछली या बचाव के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।




लागोट्टो 41 से 48 सेंटीमीटर के बीच माप सकता है, और इसका वजन 16 किलो से अधिक नहीं है। एक अच्छा देखभाल करने वाला होने के अलावा, यह कुत्ते अपने प्रचुर मात्रा में घुंघराले कोट के बावजूद हाइपोलेर्जेनिक है जो सफेद या भूरा हो सकता है। अपनी आंतरिक विशेषताओं के बारे में, इस जानवर को अपनी बुद्धि के लिए एक बड़ी उत्तेजना की आवश्यकता है: जब तक आप अपने स्वामी द्वारा प्रशिक्षित होते हैं, तब तक आप सबकुछ सीख सकते हैं।

उनकी देखभाल के संबंध में, इस प्रकार के बालों के अनुसार एक शैम्पू का उपयोग करके अपने भारी कोट पर निरंतर ध्यान देने की आवश्यकता होती है और सप्ताह में एक बार ब्रश किया जाता है। लागोट्टो आमतौर पर 16 साल तक रहता है - अधिकांश कुत्तों की तुलना में थोड़ा लंबा - और उनकी स्वास्थ्य समस्याएं देखभाल से जुड़ी होती हैं। वे पीड़ित हो सकते हैं हिप डिस्प्लेसिया, मस्तिष्क असामान्यताओं और रक्त के लिए रोग।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथीब्रेटन ने स्पेनिश कुत्ते का नस्ल: एक मीठा और शांत साथी
दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20दुनिया के सबसे दुर्लभ कुत्ते के शीर्ष 20
छोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवरछोटे या मध्यम कुत्तों की 4 नस्लों आपके घर में हैं: सुंदर कुत्ते पालतू जानवर
एक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेदएक स्पेनिश पानी के कुत्ते और एक पुर्तगाली के बीच मतभेद
कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"कुत्ते नस्लों "hypoallergenic"
पानी कुत्तों के नामपानी कुत्तों के नाम
स्पेनिश पानी कुत्तास्पेनिश पानी कुत्ता
10 विशाल कुत्ते नस्लों10 विशाल कुत्ते नस्लों
अमेरिकी पानी कुत्ते नस्लअमेरिकी पानी कुत्ते नस्ल
प्रोफाइल: टर्नजकप्रोफाइल: टर्नजक
» » प्रोफाइल: lagotto romagnolo
© 2022 TonMobis.com