सिर्फ एक घंटे में एक कुत्ते शिक्षक बनें!

मैंने उत्सुकता से एक पॉप-अप देखा है जिसे मैंने इंटरनेट सर्फिंग देखा है। उन्होंने जो संदेश दिया वह "एक घंटे में एक कुत्ते शिक्षक बनना था! पहले मैं इसे विश्वास नहीं कर सका लेकिन ... अगर एक घंटा वह है जो मुझे सुबह के लिए घर छोड़ने की ज़रूरत है! मैकडॉनल्ड्स से हैमबर्गर बेचने के तरीके सीखने के लिए बहुत अधिक समय की आवश्यकता है! मैं इतने कम समय में प्रशिक्षक कैसे बन सकता हूं?

HostalDog

हालांकि ... मुझे लगता है कि जब मैं घर छोड़ने के लिए सुबह के लिए तैयार हो रहा था, तो मेरा पड़ोसी प्रशिक्षक का कोर्स कर सकता था। मेरे पड़ोसी ... कि विनी के पास कुत्तों के साथ कुत्ता या अनुभव है! क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि कोई व्यक्ति जिसके पास कोई अनुभव या पर्याप्त प्रशिक्षण नहीं है, आपको सलाह देने या अपने कुत्ते को सिखाने के लिए आता है? हम यह मतलब नहीं है कि एक व्यक्ति जो 1 घंटे के पाठ्यक्रम में आता है बिल्कुल कुछ भी जानने (teГіrico), quizГЎs आपकी मदद कर सकता enseГ ± ar अपने कुत्ते mГЎs bГЎsico "siГ © Ntate" या कुछ शिष्टाचार एक पट्टा पर अच्छी तरह से चलने के लिए।




हम आपको अपने कुत्ते की समस्या को हल करने या अधिक जटिल व्यवहार को समझने में मदद करने के लिए एक अच्छा पेशेवर चुनने के लिए आज कुछ सुझावों के साथ आपको छोड़ देते हैं।

  • अपने संदर्भों की जांच करें , उसकी formaciГіn और सवाल उन लोगों के लिए जो पहले से ही उनके साथ काम कर चुके हैं। InfГіrmate सभी संभव तरीकों से।
  • अपने कुत्ते की प्रगति को बारीकी से पालन करें अपनी तकनीक के साथ, यह है कि, यह जांचें कि आपका कुत्ता थोड़ा कम करता है और दूसरी तरफ नहीं।
  • क्या घर पर शिक्षक प्राप्त करना बेहतर है? यह निर्भर करता है, हालांकि, हम यहां जोर देना चाहते हैं कि कुत्ते को शिक्षित करना जादू द्वारा हासिल नहीं किया जाता है, यानी, लोगों को यह बताना बहुत आसान है कि वे क्या सुनना चाहते हैं। लेकिन हम उस पर विश्वास नहीं करते हैं "हम इसे फिर से आपको देते हैं"। घर पर शिक्षक को प्राप्त करने के लाभ यह है कि podrГЎ, एक और उनके पक्ष में अपने / उनकी समस्याओं का सामना करना पड़ द्वारा अपनी समस्याओं एक काम तो podrГЎs cГіmo सीखना अपने कुत्ते के साथ विभिन्न स्थितियों का सामना करना पड़ता ademГЎs को समझने के लिए की porquГ © actГєa है एक तरफ या दूसरा। तो आप अपने कुत्ते के साथ अपने व्यवहार को संशोधित कर सकते हैं। ध्यान रखें कि शिक्षक के लंबे समय तक निर्भर रहना उचित नहीं है। तो यह महत्वपूर्ण है कि शिक्षक आपको कुत्ते के व्यवहार के बारे में सिखाता है और आपको आत्मनिर्भर बनाता है। एक अच्छा शिक्षक आप चाहते हैं कि आप अपने कुत्ते के शिक्षक बनें।
  • अपने वृत्ति पर भरोसा करें : अगर ऐसा कुछ है जो आपको सही नहीं दिखता है, तो ऐसा मत करो! कुत्तों कुछ mГ द्वारा rГЎpidamente © सभी गंभीर, या बस कोई है जो कुत्ते, उनके व्यवहार को समझना नहीं है, उनके शरीर की भाषा के घाव कर सकते हैं ... और यह बहुत तकलीफ © रों कुत्ते desensitizes के बाद होता है है।

द्वारा Гєltimo, अगर आप आक्रामक समस्याओं के लिए अपने कुत्ते का इलाज कर रहे हैं हमारी सलाह है कि आप से संपर्क व्यवहार की समस्याओं में एक विशेषज्ञ graves.В बहुत से लोग समस्याओं agresiГіn और Г © hese mГ © सभी Гєnico अक्सर क्या वे मिल कुत्ते को खतरे में डालने जाता है और dueГ ± या साथ कुत्तों के लिए हिंसक उपचार की सलाह देते हैं । यही कारण है कि हम आपको कुत्ते व्यवहार विशेषज्ञ से मिलने की सलाह देते हैं। किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करें जो वास्तव में आक्रामकता या गंभीर व्यवहार समस्याओं वाले कुत्ते का सामना करने के लिए तैयार हो। इसी तरह जब हम दिल से बीमार होते हैं तो इसका इलाज करने के लिए सबसे अच्छा कार्डियोलॉजिस्ट होगा।

लेख के बारे में आप क्या सोचते हैं? कैनिन शिक्षा में पेशेवर कैसे चुनना है इसके बारे में अधिक सिफारिशें?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता कमजोर है और फ़ीड नहीं करता हैमेरा कुत्ता कमजोर है और फ़ीड नहीं करता है
मेरा कुत्ता पड़ोसी कुत्ते से डरता हैमेरा कुत्ता पड़ोसी कुत्ते से डरता है
कुत्ते ने पेट सूजन कर दी हैकुत्ते ने पेट सूजन कर दी है
पेशाब करते समय तैयार कुत्ते पारदर्शी जेलैटिनस पदार्थ निकाल देता हैपेशाब करते समय तैयार कुत्ते पारदर्शी जेलैटिनस पदार्थ निकाल देता है
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंडअपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर चुनने के लिए 5 मानदंड
कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?कुत्तों के लिए सबसे अच्छी प्रशिक्षण प्रणाली क्या है?
मुफ्त Adiestroमुफ्त Adiestro
मुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी हैमुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी है
बिल्ली नवजात मूत्र रक्त पैदा हुआबिल्ली नवजात मूत्र रक्त पैदा हुआ
प्यार में एक सबकप्यार में एक सबक
» » सिर्फ एक घंटे में एक कुत्ते शिक्षक बनें!
© 2022 TonMobis.com