मुफ्त Adiestro

एक पशु चिकित्सा क्लिनिक या पालतू जानवर की दुकान में इस तरह के पोस्टर को ढूंढना अभी भी उत्सुक है, वही होता है जब ऐसा होता है कुछ लोग मानते हैं कि कुत्ते के शिक्षक या प्रशिक्षकों को "कला के प्यार के लिए काम करना चाहिए" और मुफ्त सलाह देना चाहिए।

बेशक, यदि टीवी पर मान्यता प्राप्त विश्व प्रसिद्धि का प्रशिक्षक आपको बताता है कि कैसे अपने कुत्ते को मुफ्त में "ठीक करें", दूसरों को क्यों चार्ज किया जाएगा? इसके अलावा, यदि आप जानवरों को पसंद करते हैं, तो आपको बिना किसी लाभ के लोगों की मदद करनी चाहिए।

दूसरी तरफ, शिक्षक हर जगह जाते हैं , यह केवल "वेज", पड़ोसी या परिचित व्यक्ति को लेता है जिसने "कुत्ते के आकर्षण" के कुछ सत्रों को देखा है और हमारे पास पहले से ही नि: शुल्क सलाह है।

यह वही बात है जो टीवी शो देखने के बाद होती है "पहियों पर ज्वेल्स", "शर्मनाक निकायों" या "मेगा निर्माण", कि हम सभी पहले से ही यांत्रिकी, दवा या वास्तुकला के बारे में जानते हैं।

बस वही?

नहीं, इसमें बहुत कुछ है जो, "पहियों पर ज्वेल्स" देखने के बाद अपनी कार को "अपने हाथ पाने के" इंजन चेसिस को दूर हटा दें या एक क्रैंकशाफ्ट चादर की मरम्मत के लिए तय कर रहे हैं ... लोग एक कार्यशाला में जाते हैं, शायद वे अपनी कार खराब करने की हिम्मत नहीं करते हैं या उन्हें उपकरण की कमी नहीं होती है।

बाकी कार्यक्रमों के लिए भी यही जाता है, लोग डॉक्टर के पास जाते हैं और इमारतों आर्किटेक्ट्स, सर्वेक्षक और निर्माण श्रमिकों के साथ हाथ में जाते हैं।

लेकिन कुत्तों के साथ ... कुत्तों के साथ, हम सभी का मानना ​​है कि हम प्रशिक्षकों, शिक्षकों, व्यवहारिक संशोधक और खेल प्रशिक्षकों हैं।

शायद एक छोटे से धोखा रहते हैं और अभी भी मानते हैं कि हम एक विशेष "उपहार" कुत्तों के साथ काम करने के लिए होना आवश्यक है और अगर आप इस "उपहार" के साथ पैदा होते और सब कुछ खत्म हो गया छोड़ दिया, लेकिन नहीं के रूप में वहाँ अच्छा के साथ लोगों को कर रहे हैं "लोगों का उपहार" लेकिन यह मनोवैज्ञानिकों के रूप में काम नहीं करता है।




सब कुछ अनुभव है?

सच्चाई यह है कि कुत्तों के साथ काम करने के लिए विभिन्न विशिष्टताओं की आवश्यकता होती है, यह चपलता, पहचान, आज्ञाकारिता या व्यवहार के संशोधन को सिखाने के समान नहीं है। सब कुछ तैयारी की आवश्यकता है। आप अपने पूरे जीवन को कुत्तों के साथ ले जा सकते हैं, आप उनके साथ कुछ अनुभव कर सकते हैं लेकिन ... क्या एक प्राथमिक स्कूल शिक्षक मनोवैज्ञानिक के समान होगा? एक एक्रोबेटिक जिमनास्टिक ट्रेनर जूडो शिक्षक के समान है? क्या स्कूल की देखभाल करने वाले स्कूल में काम करने और उनके साथ आने के कारण गणित को पढ़ाने के लिए अंकगणित सिखाया जाता है?

यह मामला हो सकता है कि हां, आज हम एक स्नातक के रूप में काम कर रहे स्नातक और एक संस्थान के पूर्ण प्रोफेसरों की तुलना में सिखाने की एक ही या अधिक क्षमता के साथ मिल सकते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि सभी जेनिटर लाइसेंस प्राप्त हैं या शिक्षकों की क्षमता है ।

वही हमारे साथ होगा कुत्ते की दुनिया में, जो लोग अपने अनुभव में विश्वास करते हैं कई कुत्तों के साथ रहने के लिए, एक संरक्षक के लिए स्वयंसेवीकरण, कुछ किताबें पढ़ने या बस विश्वास करने के लिए वे कुत्तों के साथ मिलते हैं, लेकिन अगर सीखने की तंत्र ज्ञात नहीं हैं तो व्यवहार संशोधन पर काम करने में सक्षम होने के योग्य नहीं है , यदि आप उपकरण नहीं जानते हैं और आप गंभीर गलतियों को समाप्त कर सकते हैं।

कभी-कभी, सस्ते एक तरफ महंगा हो सकता है ऐसे लोग होंगे जो अन्य कुत्तों के साथ अभ्यास करने का इरादा रखते हैं और यदि यह अच्छी तरह से चला जाता है, ठीक है और यदि यह गलत हो जाता है, "अगर मैंने आपको देखा है, तो मुझे याद नहीं है"। में अन्य मामले मार्केटिंग तकनीक होंगे : नि: शुल्क एक पहली यात्रा है और कहा कि पहली बार संपर्क "बाइक बेचते हैं" और अनुसूची कई काम कर रहे सत्र, लाभ लेने के वे की जरूरत है या नहीं और, ठीक है, अंतिम विकल्प भी परोपकारी या परोपकारी है कि एक पेशेवर होगा, कुछ शायद ही कभी देखा जाता है और दूसरी ओर, किसी भी मुफ्त काम की तरह, यह कम या कुछ भी सराहना की जाएगी।

जो भी वह सोचता है वह चुनता है वह अपने कुत्ते के लिए सबसे सुविधाजनक है। मुझे यह सोचना होगा कि क्या एक मैकेनिक ने घोषणा की कि वह कारों को मुफ्त में ठीक करता है या एक दंत चिकित्सक, मनोवैज्ञानिक, प्लम्बर, या किसी अन्य पेशेवर ने "कला के प्यार" के लिए काम करने का फैसला किया और मुझे अपनी सेवाएं मुफ्त में प्रदान की।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
क्या कुत्ते टीवी देख सकते हैं?क्या कुत्ते टीवी देख सकते हैं?
सिर्फ एक घंटे में एक कुत्ते शिक्षक बनें!सिर्फ एक घंटे में एक कुत्ते शिक्षक बनें!
टीवी मरम्मतकर्ता द्वारा आप कैसे फट नहीं जाते हैंटीवी मरम्मतकर्ता द्वारा आप कैसे फट नहीं जाते हैं
एक कुत्ते शिक्षक क्या हैएक कुत्ते शिक्षक क्या है
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
स्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल कियास्कूल एलसीडी प्रोजेक्टर के लिए इस्तेमाल किया
बच्चों के लिए चार पहिया प्रकारबच्चों के लिए चार पहिया प्रकार
एक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्सएक सोनी केडीएल -46z4100 के लिए टिप्स
ओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनेंओहियो में एक वैकल्पिक शिक्षक कैसे बनें
» » मुफ्त Adiestro
© 2022 TonMobis.com