मैं क्या कर सकता हूँ

मैं क्या कर सकता हूँमेरा कुत्ता पट्टा, छाल खींचता है, अन्य कुत्तों और साइकिल चालकों को फेंकता है, हमें उसे ब्रश नहीं करने देता क्योंकि वह हमें काटने की कोशिश करता है! मैं क्या कर सकता हूँ

ऐसे कई लोग हैं जो उत्तर प्राप्त करना चाहते हैं: "ऐसा करो और जब ऐसा होता है, तो आप यह एक और करते हैं।" कुछ भी हर जवाब rebutting का आनंद लेंगे ...

लेकिन हम ऐसा नहीं करते हैं, हमारे पास उस कुत्ते की समस्या का उत्तर नहीं है जिसे हम नहीं जानते हैं, कि हमने जीवन में नहीं देखा है, जिनके मालिकों को हम केवल नाम जानते हैं।

हम उस कुत्ते को समाधान नहीं देते जो छालता है, नाराज, काटने ... क्योंकि हम नहीं जानते कि क्यों लेड्रा कारण है (कुत्ते होने के अलावा) या कष्टप्रद या काटने से, हम केवल यह जानते हैं कि एक व्यक्ति हमें उनके दृष्टिकोण से क्या बताता है, और यह बहुत कम जानकारी है।

यह कई समाधान देने के लिए उपयुक्त नहीं लगता है और उसके बाद मालिक अपने कुत्ते (परीक्षण और त्रुटि विधि) के साथ प्रयोग करता है हमारे लिए एक कुत्ता मशीन नहीं है और गलतियां अपना टोल ले सकती हैं।




हम एक गुस्सा अनुयायी पसंद करते हैं क्योंकि हम ऐसे समाधान प्रदान नहीं करते हैं जो एक कुत्ते को उनके लिए इरादे से अलग समाधानों का प्रयास करके "खराब" किया जाता है।

हमारी सलाह दंडकारी विधियों को खत्म करने, शहरी किंवदंतियों को सम्मान देने, सम्मान करने, कुत्ते को समझने, समस्या का पालन करने और मूल्यांकन करने के लिए सीखने पर आधारित है। यदि आप अग्रिम करने में सक्षम नहीं हैं या समस्या से अधिक है, तो हमारी सिफारिश एक पेशेवर को जाना है जो कुत्तों के प्रति सम्मान के साथ काम करता है।

हम लोगों को कुत्ते को सहयोग करने के इच्छुक दोस्त के रूप में देखने की कोशिश करते हैं और ऐसा नहीं है जो हमेशा हमारे द्वारा सत्ता जीतने के लिए तैयार संघर्ष में होता है।

हम किसी भी विधि को भी क्रिट करते हैं जो कुत्तों के साथ हिंसक लगता है या जो आपके मानसिक स्थिति को नकारात्मक रूप से बदल सकता है, साथ ही कुत्ते शिक्षा में दंडनीय तरीकों की रक्षा।

हमारे आलोचकों का उद्देश्य उपयोगकर्ताओं के लिए कभी नहीं है कि या तो उन्होंने अपर्याप्त पुस्तक पढ़ी है या उन्हें बुरी तरह से सलाह दी गई है, लेकिन वे पेशेवरों के लिए लक्षित हो सकते हैं, जो यह भी जानते हैं कि दंडनीय तरीकों का उपयोग क्या होता है, कुत्तों के कल्याण से अधिक आर्थिक कारक को महत्व देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?प्रश्न और उत्तर вї आप मेरे कुत्ते को क्यों छालते हैं?
हमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकेंहमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकें
कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है?कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गुस्सा है?
डरडर
बिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधानबिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधान
अलग धारणाअलग धारणा
पिस्सू एलर्जी के साथ कुत्तोंपिस्सू एलर्जी के साथ कुत्तों
सेंट बर्नार्ड घाव के साथ बंद करना मुश्किल हैसेंट बर्नार्ड घाव के साथ बंद करना मुश्किल है
काटने वाले बच्चे के लिए समाधानकाटने वाले बच्चे के लिए समाधान
» » मैं क्या कर सकता हूँ
© 2022 TonMobis.com