आपके साथ फिर से चलने के लिए जाने के लिए उत्साहित होने के लिए अपने बालों के लिए टिप्स

dsc_6644

यदि शाम को कुछ आनंद मिलता है तो यह आपके प्यारे के साथ अच्छी तरह से चल रहा है, हालांकि ऐसे अवसर हैं कि प्यारे लोग ऊब जाते हैं कि हमारे सभी चलने समान होते हैं।

इसलिए, हम सवारी में दिलचस्पी रखने के लिए आपके प्यारे के लिए कुछ सिफारिशें लाते हैं।

CorreaManosLibres

1. पट्टा : यह एक पट्टा चुनना महत्वपूर्ण है जो आपके और आपके बालों दोनों की आवश्यकताओं के अनुरूप हो। कुछ कॉल हैं हैंड्सफ्री जो दस्ताने के रूप में रखा जाता है और जो आपके हाथों को आजादी देता है।

जूते

2. मार्ग : बालों वाले लोग हमेशा एक ही स्थान पर चलने से थक जाते हैं। देखभाल करने के लिए एक नया मार्ग आज़माएं कि यह आपके बालों के पैरों के लिए हानिकारक नहीं है। आप रख सकते हैं जूते या खेल मोजे अपने बालों वाले आप चलते समय जोखिम नहीं लेते हैं।

Correa6En1

3. चलना और जॉगिंग : चलने के दौरान विविधता रखने के लिए, दोनों बालों के साथ दोनों गतिविधियों को गठबंधन करना सबसे अच्छा है। आप कॉल से खुद का समर्थन कर सकते हैं 1 स्ट्रैप्स में 6 जो स्ट्रैप्स हैं जिनमें 6 कार्य होते हैं (1.8 मीटर तक के पट्टा के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है, आपके कमर या कंधे से जोड़ा जा सकता है, एक डबल पट्टा, 9 मीटर का प्रशिक्षण पट्टा, या पेड़ या बेंच में बंधे हुए)।

Cycleash




4. साइकिल : चलने से आपके बाइक को थोड़ा सा ले जाता है। आप एक रख सकते हैं साइकिल पट्टा . परंपरागत लोगों के साथ अंतर एल्यूमीनियम में निर्माण में है जो इस बात से बचाता है कि जब आप साइकिल में जाते हैं तो पार होने पर आपका प्यारा जोखिम चलाता है।

BalonNerf

5. खिलौने : खिलौने आपके साथ अपने प्यारे को लेने के लिए एक महान प्रोत्साहन हैं, खासतौर पर उन लोगों के साथ खिलौने पोर्टा पुरस्कार. उन्हें आपके साथ ले जाना एक अच्छा विचार है।

0H64M9SD

6. प्रवेश और बाहर निकलें : यदि आपके पास अवसर है, तो चलने के लिए, वैकल्पिक दरवाजे और पीछे की ओर जाकर वैकल्पिक रूप से प्रत्येक बालों के बीच आपके बालों को कुछ अंतर लगता है।

ध्यान दें कि आपकी बालों हमेशा "मैं थक गया हूं" नहीं कह रहा हूं लेकिन "मैं ऊब गया हूं"

अपने प्रशिक्षण का अभ्यास करने के लिए प्रत्येक सैर का लाभ उठाएं, बुनियादी निर्देश जैसे कि " उच्च " या "बैठ जाओ " अंत में इसे पुरस्कृत किया। आप छोटी सैर कर सकते हैं ताकि आपकी बालों को और अधिक चाहिए।

और क्या आपके पास पैदल चलने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता है? इसे हमारे साथ साझा करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
खींचने या चोट पहुंचाने के बिना अपने कुत्ते के साथ चलनाखींचने या चोट पहुंचाने के बिना अपने कुत्ते के साथ चलना
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँएक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँ
5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना
यदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करेंयदि आप अपने प्यारे से हेलोवीन के लिए पूछते हैं, तो इन बिंदुओं पर विचार करें
कुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेलकुत्तों और बिल्लियों के लिए मज़ा और खेल
लघु पट्टालघु पट्टा
ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षाट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
» » आपके साथ फिर से चलने के लिए जाने के लिए उत्साहित होने के लिए अपने बालों के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com