नियुक्तियों और पशु चिकित्सा परामर्श ऑनलाइन प्रबंधित करने के लिए एक मंच

क्या आप यह जानकर थक गए हैं कि तुरंत अपने कुत्ते के साथ क्या होता है?

बार्किबू इस बात का समाधान करता है, भले ही आप खुद को ढूंढ सकें और यह नियुक्तियों और पशु चिकित्सा परामर्श के प्रबंधन के लिए एक मंच है। हमने उनसे बात की कि वे किस सेवा की पेशकश करते हैं, इस बारे में और जानें कि वे घर पर कुत्तों के साथ हमारी मदद कैसे कर सकते हैं :)




HostalDog बरकीबु

विचार कैसे आया?

इस विचार को पशु चिकित्सा सहायता की आवश्यकता से उत्पन्न हुआ, कई बार, मेरे पास अपने कुत्ते को पशु चिकित्सक के पास लेने के लिए पर्याप्त समय या आवश्यक साधन नहीं थे या मेरे सामान्य पशुचिकित्सा के करीब नहीं थे और क्षेत्र में किसी भी विश्वास के बारे में नहीं जानते थे।

बरकीबु कैसे काम करता है?

बरकीबु ऑनलाइन पशु चिकित्सकों की एक सूची प्रदान करता है जिनके साथ आप अपनी क्वेरी बनाने के लिए संपर्क कर सकते हैं, उनमें से प्रत्येक की उपलब्धता में उपलब्धता, मूल्य, औसत प्रतिक्रिया समय और अन्य उपयोगकर्ताओं की रेटिंग दिखाई देती है। जब आप चुने हुए पशुचिकित्सा से संपर्क करते हैं, तो आप चैट, फोटो और / या वीडियो कॉन्फ़्रेंस के माध्यम से परामर्श लेते हैं।

यह क्या फायदे पेश करता है?

पालतू मालिक किसी भी स्थान से और किसी भी स्थिति में अपने मोबाइल फोन से यात्रा किए बिना पशुचिकित्सा से परामर्श कर सकते हैं।
पशु चिकित्सकों के लिए बरकीबु ऑनलाइन डेटिंग प्रबंधन, वेब उपस्थिति, समर्थन और ग्राहक वफादारी के साथ-साथ संभावित ग्राहकों के सामने पदोन्नति के लिए एक अद्वितीय उपकरण के लिए एक मंच प्रदान करता है।
बरकीबु की प्रतिस्पर्धा, एक तरफ, जस्टएन्सर जैसे विशेषज्ञों और अन्य वेबसाइटों पर पूछताछ के जाल हैं जो एक पशुचिकित्सा के लिए ऑनलाइन नियुक्ति का अनुरोध करने की अनुमति देते हैं। बार्किबू उन सभी से स्पष्ट रूप से विभेदित है जो विशेष रूप से पशु चिकित्सकों में एक अभिन्न और विशेष समाधान के साथ हैं, जो आपको इस समय अपनी क्वेरी बनाने या ऑनलाइन नियुक्ति का अनुरोध करने की अनुमति देता है। इसके अलावा, बरकीबु में पशु प्रेमियों के समुदाय का सामाजिक घटक बहुत महत्वपूर्ण है।

परियोजना के पीछे कौन है?

दो संस्थापक महान पशु प्रेमियों हैं, हमारे सीईओ पाब्लो पाज़ोस एक कंप्यूटर इंजीनियर और सफलता के उद्यमी हैं, जिन्हें हाल ही में बेचा गया रीयललेटबुकिंग द्वारा स्टार्टअप की दुनिया में जाना जाता है। सीईओ के रूप में अपने कर्तव्यों के अलावा वह तकनीकी और उत्पाद विकास के हिस्से को निर्देशित करने के लिए जिम्मेदार है। मेरे लिए, पेट्रीसिया सेओन, मैं फैशन उद्योग से आया हूं, मैंने 15 साल पहले मॉडलिंग शुरू किया था और पिछले वर्षों में मैंने खुद को व्यापार प्रबंधन और मानव संसाधनों को आईडीआई मॉडल के निदेशक के रूप में समर्पित किया है। बरकीबु में मेरे कार्य व्यवसाय, वाणिज्यिक गठजोड़ का विकास हैं और अभिन्न दृष्टि प्रदान करते हैं जो उत्पाद प्रेमियों को पालतू प्रेमियों और पशु चिकित्सकों के साथ जोड़ने की अनुमति देता है।
संस्थापकों के अलावा, हमारे पास एक छोटी सी महान टीम है, जिसमें इंजीनियरों और पशु चिकित्सकों के साथ एक आम संप्रदाय है: जानवरों के लिए प्यार।

क्या हम इसका इस्तेमाल शुरू कर सकते हैं?

इस समय, बरकीबु एक निजी बीटा चरण में है। हम बहुत कम संख्या में पशु चिकित्सकों और बीटा टेस्टर्स के साथ कार्यक्षमताओं का परीक्षण और सुधार कर रहे हैं। अगर सब कुछ हो गया है, तो हम मार्च की शुरुआत में जनता को बीटा खोलने की हमारी योजना पूरी करने की उम्मीद करते हैं।

2014 के लिए आपने क्या उम्मीद की थी?

हम पशु चिकित्सा क्षेत्र से एक महान स्वागत की उम्मीद करते हैं और 2014 के अंत तक हम कह सकते हैं कि हमने स्पेन के सभी कोनों में अपना आदर्श वाक्य लिया है "अपने पालतू जानवरों के स्वास्थ्य का आनंद लें"।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2getherएक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2gether
हमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्साहमारे कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
जानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चीलजानवरों के लिए होटल फरवरी 2014 चील
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
» » नियुक्तियों और पशु चिकित्सा परामर्श ऑनलाइन प्रबंधित करने के लिए एक मंच
© 2022 TonMobis.com