प्रीमा डोना का प्रबंधन कैसे करें

अत्यधिक भावुक, विशेष स्वभाव का, मनमौजी पूर्णतावादी, सनकी, अपरंपरागत, उपयोग जो कुछ भी आप की तरह व्यंजना, लेकिन अगर आप एक स्थिति में हैं यह लोगों को संभालती है जहां, अभी या बाद में कैसे एक प्रथम डोना प्रबंधन करने के लिए समझना होगा। कोई भी जो अपने काम पर अच्छा है, संभवतः, बहुत अच्छा है, और वह उसे जानता है। यह किसी ऐसे व्यक्ति को पहचानता है जो कष्टप्रद फिट बैठता है जब उन्हें अपना वास्तविक मूल्य महसूस नहीं होता है। जो कोई निजी रूप से सुना जा सकता है वह उससे ज्यादा परेशानी है, लेकिन वे शूट करने के लिए अधिकृत नहीं हैं।

प्रबंधन को आपकी टीम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को मनाने के साथ करना है, इसलिए, आपको प्राइमा डोना की सनकी से निपटने के तरीकों को ढूंढना होगा। ये कुछ सुझाव और तकनीक हैं जो आपकी मदद कर सकती हैं।


784 588 741 784 588 741 अपने रवैये को सम्मान के साथ एक प्रमुख डोना कर्मचारियों पर ध्यान दें, लेकिन विश्वास के साथ भी। चूंकि यह आपकी पहली पत्नी `विनोद` करने का फैसला किया गया था, इसलिए उन्हें यह न सोचें कि आप शो को निर्देशित कर रहे हैं। यह स्पष्ट करें कि आप निर्णय लेने वाले व्यक्ति हैं, लेकिन हमेशा उनके सुझाव और इनपुट का अनुरोध करते हुए पहली महिला भावना को शामिल करते हैं। कानून स्थापित करने से पहले अहंकार को फटकारा। टिप्पणियाँ 784 588 741 784 588 741 ऐसे में प्रथम डोना, और वास्तव में एक सकारात्मक रास्ते में किसी भी व्यायाम, नकारात्मक प्रतिक्रिया के सोफे के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देने के लिए। रचनात्मक प्रतिभा जो अपने खुद के डेस्कटॉप को संभाल नहीं सकता एक प्रकार कहा, "हे भगवान से शुरू होता है, अपने काम असाधारण उज्ज्वल, कि इस परियोजना पिछले सप्ताह पर बहुत अच्छा काम किया गया है। आप केवल अपने intray स्पष्ट करने के लिए कुछ मिनट लग सकते हैं, तो आप वास्तव में कर रहे हैं अपने खेल के शीर्ष पर। "यह नोट किया गया था, और कह सकते हैं कि एक समीक्षा बैठक या प्रदर्शन के अंत में है, लेकिन सकारात्मक के बीच कमजोर हो गया है। शिक्षकों को प्रत्येक नकारात्मक के लिए सकारात्मक टिप्पणियों के दो टुकड़े देने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, और यह प्रशासकों के लिए भी एक अच्छा लक्ष्य है। क्या तुम सच में दो सकारात्मक पहलुओं है कि एक औरत से पहले दे सकते हैं के बारे में सोच नहीं कर सकते ... अच्छी तरह से, तुम सच में एक समस्या यह है कि श्रृंखला अपने बेहतर सूचित किया है की है। आदेश की श्रृंखला 784 588 741 784 588 741 दिवस पसंद नहीं है बताया करने के लिए किया जा क्या करना है, और विशेष रूप से, पसंद नहीं है कहा जा रहा है एक नौकरी उन्हें लगता है कि दुनिया में सबसे अच्छा करना है कैसे करना है। यह उन प्रबंधकों के लिए समस्याग्रस्त हो सकता है जिन्हें कार्य प्रथाओं या उस तरह के कुछ में परिवर्तन लागू करना चाहिए। अक्सर, यह सबसे अच्छा है, प्रत्यक्ष आदेश के बजाय सुझाव के रूप में इन परिवर्तनों को लागू करने के लिए पहली महिला परामर्श की उपस्थिति दे रही है - "आप इसे इस तरह से कर रहा हूँ, लेकिन क्या आप इस तरह की कोशिश करते हैं सोचता है कि" इसके बाद एक संक्षिप्त चर्चा के बाद, `मैं इस तरह से दो महीने तक कोशिश करना पसंद करता हूं और फिर हम इस बारे में बात कर सकते हैं कि यह कैसे काम करता है। "


याद रखें कि शुरुआती महिलाएं अपना रवैया जीतती हैं कि वे मूल रूप से बहुत प्रतिभा हैं, इसलिए यदि वे जोर से नीति में बदलाव को अस्वीकार करते हैं, तो शायद उनके आपत्तियों को गंभीरता से लेने के लायक हैं।

784588741 संक्षेप में, एक दिवा प्रबंधन करने के लिए जब पहली महिला रिवेट्स इंच ऊँची एड़ी के जूते नाटकीय strops या नाराज अनदेखी न करें, सम्मान सुलभ और परामर्श, लेकिन यह भी सुरक्षित और फर्म पर्याप्त मंजिल रखने के लिए होना चाहिए, और अगर आप उन्हें अनदेखा नहीं कर सकते हैं, उन्हें स्पष्ट शब्दों में बताने से डरो मत कि उनका व्यवहार अस्वीकार्य है। कोई भी सामान्य सौजन्य के नियमों से ऊपर नहीं है, बल्कि उनका काम भी है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़कीडोना, एक बहुत ही खास सफेद लड़की
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
सही प्रबंधन पंजा से भुगतान प्रबंधन Pitbull पिल्ला limpsसही प्रबंधन पंजा से भुगतान प्रबंधन Pitbull पिल्ला limps
नियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैंनियंत्रण का प्रबंधन कैसे करें एक सफल करियर बना सकते हैं
किता, purrs में एक विशेषज्ञकिता, purrs में एक विशेषज्ञ
समय प्रबंधन कौशल प्राप्त करने का आसान तरीकासमय प्रबंधन कौशल प्राप्त करने का आसान तरीका
व्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायकव्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायक
तोते का सामाजिक प्रबंधनतोते का सामाजिक प्रबंधन
समय प्रबंधन युक्तियाँ: कैसे procrastinate करने के लिए नहींसमय प्रबंधन युक्तियाँ: कैसे procrastinate करने के लिए नहीं
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
» » प्रीमा डोना का प्रबंधन कैसे करें
© 2022 TonMobis.com