क्या यह पुरुष है?

नर- क्या यह पुरुष है?
+ हां।
- आह, तो कोई समस्या नहीं है।
[Grrrrrrrr]
- ठीक है, वह इसे पसंद नहीं करता है। क्या यह कुतिया बहुत प्रभावशाली है।
+ क्या आप अभी भी प्रमुख और विनम्र कुत्तों को लेते हैं?
- हू हां, मेरे पास दो हैं और यह नियम है।

एक बार फिर, हम उस नुकसान को सुनते हैं जिसने इतने प्रभुत्व और "लोकप्रिय ज्ञान" की इतनी बुरी सलाह दी है। यह पता चला है कि एक कुतिया जो अन्य बिट्स और यहां तक ​​कि अन्य पुरुष कुत्तों के करीब नहीं हो सकती है और जो काटने के लिए कूदने की धमकी देती है, वह एक प्रमुख कुत्ता है। यह माना जाता है कि एक कुत्ता है जो एक झुंड का नेतृत्व करने के लिए करना चाहता है, लेकिन अगर यह लागत आप दूसरे कुत्तों और कुछ कुत्तों के साथ सद्भाव में रहने के लिए आप कैसे कर इरादा रखते हैं? एक कुत्ता जो कितने समय तक सभी बिट्स और कुछ कुत्तों से लड़ रहा है ठीक हो जाएगा? हम हमेशा विवादित कुत्ते से क्यों संबंधित होते हैं, जिसकी गड़बड़ी, नियंत्रक, curmudgeon ... एक प्रमुख कुत्ते के रूप में परेशानी है?

जाहिर है, लेबल प्रमुख है कि कुतिया एक पदानुक्रमित छूट के प्रदर्शन के लिए उनके व्यवहार में निहित लेते हैं, तकनीक के पूरे प्रदर्शनों की सूची, जमा करें और बनाने के लिए यह एक "विनम्र" कुत्ते (वास्तव में इन नियमों और क्या वे घृणा आवश्यक मुझे) ।




इतना कठिन है कि कुतिया को देखने के लिए दूसरे कुत्तों और कहा कि अकेले हल नहीं होगा के साथ सह-अस्तित्व की एक समस्या है, और न ही सजा या धमकी द्वारा हल किया जाएगा? क्या आपको लगता है कि एक कुतिया के साथ रहना जिसके साथ आपको निरंतर रहना है कि दूसरे को पार न करें, सामान्य है? क्या आपको लगता है कि एक कुतिया जो उन सभी के साथ रहना चाहता है, में कोई व्यवहार समस्या नहीं है? दिन के बाद दिन को दंडित करना, कुत्तों के साथ प्रत्येक दृष्टिकोण में दबाव में, तनाव में, क्या आप सही संबंध स्थापित कर सकते हैं? क्या आप ऐसे रिश्ते का आनंद लेने में सक्षम होने जा रहे हैं जो लगातार सर्वोच्चता के लिए संघर्ष का अनुमान लगाएगा?

अगर मैं तुम्हें थे, मैं सब कुछ पर पुनर्विचार होगा आप मुझे बताया या dominancias, प्रशिक्षण के बारे में पढ़ा है, सब कुछ हम कुत्तों के बारे में पता है और बातचीत करने के लिए अपने कुत्ते को मदद, मेलजोल और समझते हैं कि करने के लिए काम कर के अन्य तरीकों की सराहना करते हैं के लिए शुरू आपको किसी भी चीज के लिए संघर्ष नहीं करना है, जो कुछ निश्चित रूप से आपके पूरे जीवन में बढ़ाया गया है। और मैं ऐसा करूँगा क्योंकि आप जो कर रहे हैं वह कुत्ते के कल्याण के लिए और एक साथ खुशहाल जीवन प्राप्त करने के लिए काम नहीं करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारीदो कुत्तों और समझौतों के पार के बारे में जानकारी
क्या आपका कुत्ता प्रभावशाली है?क्या आपका कुत्ता प्रभावशाली है?
दो कुत्तों के लिए बेहतर हैदो कुत्तों के लिए बेहतर है
क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?क्या दो कुत्तों के लिए बेहतर है?
संभोग करने वाले आक्रामक कुत्तेसंभोग करने वाले आक्रामक कुत्ते
कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिएकैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए
प्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिएप्रमुख कुत्ते - विशेषताओं और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए
प्रमुख कुत्ताप्रमुख कुत्ता
गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसेगर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
बिट्स के लिए उत्साह की जाँघियाबिट्स के लिए उत्साह की जाँघिया
» » क्या यह पुरुष है?
© 2022 TonMobis.com