गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे

गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे

बिट्स का उत्साह कुतिया के व्यवहार की वजह से, बल्कि पुरुषों की वजह से यह एक बहुत ही जटिल चरण हो सकता है। इसके रूप में भी जाना जाता है गोमक्खी cio अपने कुतिया के चक्र के चरण में से एक है जिसमें यह पुनरुत्पादन के लिए तैयार है। गर्मी के मौसम के दौरान, मादाएं एक गंध छोड़ देती हैं जिससे पुरुषों को पता चलता है कि वह अंदर है संभोग चरण . अब, यदि आप अपने कुत्ते को पुनरुत्पादित नहीं करना चाहते हैं, तो यह स्थान वास्तविक असुविधा हो सकता है, खासकर अगर आपके घर पर अधिक कुत्ते हैं और पुरुष हैं। इसके अलावा, कुछ बिट्स में यह सुगंध मजबूत हो सकती है और você के लिए असहज हो सकती है। UmComo के इस आलेख को पढ़ना जारी रखने के लिए।

यह जानकर कि सीओओ में एक कुत्ता ओन बहुत जटिल हो सकता है यदि आपके पास पुरुष है, क्योंकि इस चरण में आप मिलना चाहेंगे। लेकिन उससे परे, दूसरों संकेत संकेत दे सकता है कि आपका कुतिया गर्मी में है इस तरह के vulvar hinchaño और बार-बार इस क्षेत्र atenñón, hinchaño स्तन, योनि से खून बह है, हालांकि हमेशा नहीं के रूप में, व्यवहार में मूत्र menudoéncia और modificañón वृद्धि हुई और अधिक उत्तेजित या यहाँ तक कि आक्रामक हो सकता है।

  • सिय्योन चाहता है कि उसका कुत्ता पुनरुत्पादित हो, गर्मी के समय वह गंध से बहुत सावधान रहना जरूरी है, ताकि मशीन को एहसास हो। अपने कुत्ते को कब लेना है आवश्यकताएं करो एक ऐसे स्थान पर जाना सुनिश्चित करें जहां आपको अधिक कुत्तों, विशेष रूप से नर मिलेगा। इस चरण के दौरान हमेशा अपने साथ मिलकर बहुत ही महत्वपूर्ण बात होती है और कभी भी जाने नहीं देती है, एक बार वह जोखिम लेने से बच सकती है कि अन्य पुरुष अचानक प्रकट होते हैं।

  • लेकिन अगर आपको हमेशा अपने कुत्ते के साथ जरूरतों को पूरा करने की संभावना नहीं है, तो आपको गंध को दूर करने की कोशिश करनी चाहिए ताकि कोई पुरुष ठीक न हो। इस समस्या का समाधान एक स्प्रे करना है पानी sanitária के साथ solucón डी agua जहां कुतिया ने पेशाब किया है या पराजित किया है, यह पुरुषों को अलग रखेगा।

  • कुतिया में योनि रक्तस्राव, मिट्टी को गंदे करने के अलावा, एक गंध छोड़ देता है जो पुरुषों को आकर्षित करता है। इसी कारण से, सबसे अच्छी बात यह होगी कि डायपर खून बहने के दिनों के दौरान अपने कुत्ते में। सबसे पहले यह आपके कुत्ते के लिए एक नुकीली और एक नुकीली के साथ अजीब महसूस करना सामान्य है कि वह स्पष्टीकरण देने की कोशिश करती है। याद रखें कि, महत्वपूर्ण है, क्षेत्र में संक्रमण से बचने के लिए डायपर को अक्सर बदलना और कुतिया को अच्छी तरह साफ करना महत्वपूर्ण है।




  • आप क्या खरीद सकते हैं स्प्रे कि गंध छिड़कता है कुत्ते के उत्साह का। यह स्प्रे पुरुषों को गर्मी में बिच की विशिष्ट गंध को फिर से शुरू करता है, फिर भी देखभाल को दोबारा बढ़ाने और अलग-अलग पुरुषों को रखना बेहतर होता है।

  • लेकिन सिय्योन अपनी कुतिया को पुनरुत्पादित करना चाहता है, लेकिन अगर यह निर्जलित हो तो यह बेहतर होगा-लासी इन समस्याओं को खत्म कर देगा। अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें और इस प्रक्रिया के बारे में अपनी समस्याओं को स्पष्ट करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    जब कुत्ते गर्मी में जाते हैंजब कुत्ते गर्मी में जाते हैं
    कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिएकैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए
    एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
    बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)बिट्स में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था (छद्म-गर्भावस्था)
    क्या यह पुरुष है?क्या यह पुरुष है?
    गर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिनगर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिन
    मूक उत्साह क्या हैमूक उत्साह क्या है
    बिट्स में उत्साह कैसा हैबिट्स में उत्साह कैसा है
    एक निर्जलित कुतिया ईर्ष्या हो सकता है?एक निर्जलित कुतिया ईर्ष्या हो सकता है?
    कैसे पता चलेगा कि कुत्ता गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि कुत्ता गर्मी में है या नहीं
    » » गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com