कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए

कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए

गर्मी में बिट्स के लिए यह बहुत आम है कि संतान पैदा करने के इच्छुक लोगों की अंतहीन संख्या को आकर्षित किया जा सके। हालांकि, अगर आप एक अवांछित गर्भावस्था से बचने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह स्थिति बहुत असहज हो सकती है।

यदि आप जानने के लिए चाल की तलाश में हैं कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों का पीछा करने के लिए , ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम आपको कुछ उपयोगी टिप्स देंगे जो आप चलने और दिन-प्रतिदिन अधिक सकारात्मक बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

पुरुषों की उपस्थिति के बिना अपने कुत्ते की गर्मी के दो या तीन सप्ताह बिताने के लिए हमारे प्रस्तावों को पढ़ना और खोजना जारी रखें:

आप भी रुचि ले सकते हैं: बिट्स में उत्साह - चरण, अवधि और व्यवहार
अनुसरण करने के लिए कदम:
1

यदि आपके पास बगीचे के साथ एक घर है, तो संभवतः आप अपने कुत्ते को व्यायाम करने के लिए स्वतंत्र रूप से बाहर जाने और कभी-कभी पर्यवेक्षण के बिना खुद को राहत देने की अनुमति देते हैं। यह भी हो सकता है यदि आप एक शांत सड़क पर जमीन के तल पर रहते हैं। तुम्हारे बिना बाहर जाने से बचें.

गर्मी के दौरान आपको उसे बिना घर छोड़ने से रोकना चाहिए, अगर आप इसे अनुमति देते हैं, तो कुछ कुत्ते इस क्षेत्र में आ जाएंगे गंध से आकर्षित . अपने कुत्ते को नकल करने की कोशिश करने के अलावा, वे आपके घरों के साथ-साथ आपके घर की बाहरी दीवारों पर पेशाब करना शुरू कर सकते हैं।

2

यह बहुत महत्वपूर्ण है नियमित आधार पर साफ करें आपका घर यद्यपि आप इसे नहीं समझ सकते हैं, इस यौन चक्र को आपके कुत्ते को छोड़ने वाली गंध क्षेत्र में किसी भी पुरुष के लिए बहुत ही हड़ताली है, यह न भूलें कि कुत्तों की एक गंध की गंध है।

3

इसके अलावा, आपको व्यवस्था करनी होगी braguitas उत्साह अपने कुत्ते के लिए इसके संबंधित संपीड़न के साथ। उन्हें नियमित आधार पर बदलना बुरा गंध से बचने के लिए महत्वपूर्ण है। जब आप उन्हें बदलते हैं तो आप क्षेत्र में गीले बच्चे को भी मिटा सकते हैं।

4



यदि संभव हो, तो विचार करें चलने के कार्यक्रमों को संशोधित करें दिन के सबसे शांत घंटों का लाभ उठाते हुए, अपनी कुतिया का: सुबह की पहली चीज़, दोपहर के भोजन के बाद या देर रात के बाद आमतौर पर सबसे अच्छा समय होता है। भी चुनें शांत जगहें , इस तरह पुरुष आपके कुत्ते से संपर्क नहीं करेंगे।

5

वहाँ हैं विरोधी गंध स्प्रे साथ ही क्लोरोफिल के साथ स्प्रे जिन्हें कुत्ते की गर्मी के फेरोमोन द्वारा उत्पादित गंध को कम करने के लिए उपचार के रूप में विपणन किया जाता है। हालांकि, आपको विभिन्न पशु उत्पादों के उपयोग के बारे में हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लेना चाहिए।

6

उपयोग करने के लिए अपने पशुचिकित्सक के साथ परामर्श करें गर्मी के अवरोधक इंजेक्शन . ये हार्मोनल यौगिक एस्ट्रस चक्र के इस चरण को जल्दी से रोकते हैं। हालांकि, इसके लंबे समय तक उपयोग की सिफारिश नहीं की जाती है क्योंकि यह मोटापे के साथ-साथ कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का भी पक्ष ले सकती है। यह आमतौर पर बिट्स में उपयोग किया जाता है जो संचालित होने के लिए बहुत छोटे होते हैं।

7

आप इसके बारे में पता लगाने के लिए अपने पशुचिकित्सा भी जा सकते हैं गर्मी से बचने के लिए गोलियाँ बिट्स में। हालांकि, इस प्रकार की दवा आमतौर पर कैंसर से संबंधित दुष्प्रभाव होते हैं। कम से कम तीसरी पीढ़ी की गोलियों के लिए पूछें।

8

गर्मी में कुत्ते से दूर कुत्तों को डराने की आखिरी सलाह है कुतिया का नसबंदी या काटना . एक कुतिया को निर्जलित करने के कई फायदे हैं: एक बहुत ही सरल ऑपरेशन होने के अलावा, यह गर्मी की परेशान परिस्थितियों, साथ ही बीमारियों और व्यवहार में अवांछित परिवर्तनों को भी रोक देगा। अंत में आप सड़क पर खत्म होने से अधिक कुत्तों को रोकने में मदद करेंगे।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए , हम आपको Zeal के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचेंहमारे कुत्तों के लिए गर्मी का खतरा। 10 अंक में इससे कैसे बचें
एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
गर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिनगर्मी में एक कुतिया के उपजाऊ दिन
कुत्तों और बिल्लियों के लिए उसे आश्वस्त करने के लिए Zeal 12 रणनीतियोंकुत्तों और बिल्लियों के लिए उसे आश्वस्त करने के लिए Zeal 12 रणनीतियों
गर्मी में एक बिल्ली के लक्षणगर्मी में एक बिल्ली के लक्षण
गर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसेगर्मी में एक कुतिया की गंध छिपाने के लिए कैसे
बिट्स में उत्साह कैसा हैबिट्स में उत्साह कैसा है
आक्रामक गर्मी में एक कुतिया के लिए सलाहआक्रामक गर्मी में एक कुतिया के लिए सलाह
एक निर्जलित कुतिया ईर्ष्या हो सकता है?एक निर्जलित कुतिया ईर्ष्या हो सकता है?
कैसे पता चलेगा कि कुत्ता गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि कुत्ता गर्मी में है या नहीं
» » कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए
© 2022 TonMobis.com