पालतू श्मशान कैसे है? अंतिम वर्तमान समाधान

हम हमेशा देखभाल के बारे में बात करते हैं कि पालतू जानवरों को प्राप्त करना चाहिए, हम उनके अच्छे स्वास्थ्य को कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं, हालांकि शायद ही कभी पालतू जानवरों को बर्खास्त करने के लिए संदर्भित किया जाता है। जब वे मर जाते हैं, तो यह एक बहुत ही नाजुक मुद्दा है, क्योंकि आमतौर पर मालिकों को उन्हें दफनाने की जगह नहीं होती है। यही कारण है कि आज हम एक और अंतरंग विदाई के बारे में बात करने जा रहे हैं, जो कि है पालतू श्मशान

, जो अधिक आम हो रहा है। चलो देखते हैं कि इस तरह का विदाई क्या है!

creamacion

आपको इस आलेख में मिलेगा []

पालतू श्मशान

यह एक ऐसी सेवा है जो आज पैदा नहीं हुई थी, लेकिन ऐसी कंपनियां हैं जो 20 से अधिक वर्षों पहले और यहां तक ​​कि ब्यूनस आयर्स शहर में भी पेशकश करने के लिए समर्पित हैं, ऐसे स्थान हैं जो इसे मुफ्त में करने के लिए समर्पित हैं। लेकिन यह आखिरी बार था जहां यह अधिक ज्ञात और भी सामान्य था, इस बिंदु पर कि अगर जैसे ही यह सेवा शुरू हुई, एक दाह-संस्कार हर 10 दिनों में, वर्तमान में प्रति दिन एक या दो श्मशान हैं, क्योंकि मांग बढ़ रही है। यदि आप कुछ संख्याएं करते हैं, तो आप समझ जाएंगे कि यह सेवा अधिक लोकप्रिय क्यों हो रही है। ब्यूनस आयर्स में, देश में कुल मिलाकर लगभग 11 मिलियन से अधिक पालतू जानवर हैं, इन संख्याओं को समझना समझ में आता है क्योंकि इस व्यवसाय में ऐसा विस्तार था।

सामान्य रूप से पालतू श्मशान की कीमतें

पालतू संस्कार 8

इस विषय में विशेषज्ञों के मुताबिक, सेवा किराए पर लेने के लिए हर समय कॉल होते हैं। सामान्य शब्दों में कीमतें के हिसाब से बदलती हैं सेवा की शर्तें , उदाहरण के लिए, मूल सेवा, जहां राख मालिकों को वापस नहीं लौटाया जाता है, लगभग $ 400 है, अन्यथा यह लगभग $ 600 होगा। ऐसे लोग हैं जो इस प्रक्रिया को पूरा करते समय गवाह करना पसंद करते हैं, और इन मामलों में उच्च कीमत की बात है।

सेवा प्रदाता




में ब्यूनस आयर्स शहर ऐसी कई साइटें हैं जो इस प्रकार की सेवाएं प्रदान करती हैं, हालांकि अधिकांश केवल वेब से संपर्क की जाती हैं। यह इंगित करना महत्वपूर्ण है कि वर्तमान में इस विषय पर कोई कानून नहीं है। वैसे भी, इस सेवा को समझने वाले लोगों के बीच एक समझौता है कि यह एक आवश्यकता है, क्योंकि राजधानी में पालतू जानवरों या विशिष्ट रिक्त स्थानों के लिए कोई विशिष्ट सीमेंट नहीं है।

आम तौर पर, जो लोग इस काम में लगे हुए हैं और व्यवसाय करते हैं, उन्हें राष्ट्र के पर्यावरण सचिवालय के कानून द्वारा निर्देशित किया जाता है जो रोगजनक अपशिष्ट के उपचार को विनियमित करने के लिए जिम्मेदार है। यही है, जानवर एक रोगजनक अपशिष्ट बन जाएगा।

मुक्ति

जैसा कि हमने कहा, पालतू श्मशान यह बहुत आम हो गया है, क्योंकि यह सेवा तेजी से विस्तारित हो रही है। इस विस्तार का एक उदाहरण कॉर्डोबा में रीओ कुआर्टो का है, हालांकि लोगों के पास सामान्य रूप से अपने बगीचे होते हैं, इस सेवा को बड़ी और बड़ी हो रही है।

विधि जो पर्यावरण के साथ सामंजस्यपूर्ण है

यह ध्यान में रखना एक मौलिक बिंदु है। पालतू श्मशान के बारे में बात करना ऐसी सेवा के बारे में बात कर रहा है जो पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाता, क्योंकि कोई प्रदूषण नहीं यह एक बिंदु है जिसकी गारंटी है। वास्तव में, यह उल्लेखनीय है कि अगर यह खतरनाक था तो मृत एनामील्स के साथ आमतौर पर क्या किया जाता था, क्योंकि कई बार उनकी मृत्यु संक्रमण के कारण होती है, जिसे संक्रमित शरीर के संपर्क में आने वाली हर चीज के माध्यम से प्रसारित किया जा सकता है।

इसके लिए, श्मशान एक विधि है जो पर्यावरण के अनुरूप है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!चलो कुत्ते के साथ चलने के लिए चलो!
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
हमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टीहमारे सबसे अच्छे दोस्तों के लिए एक छुट्टी
अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?
विमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करेंविमान द्वारा अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करें
5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल5 बुनास एयर्स में पालतू जानवरों के लिए होटल
पालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्डपालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्ड
अलविदा कहने का समय कब होता हैअलविदा कहने का समय कब होता है
» » पालतू श्मशान कैसे है? अंतिम वर्तमान समाधान
© 2022 TonMobis.com