भूकंप में कैसे कार्य करें ताकि आपके पालतू परेशान न हों?

भूकंप में कैसे कार्य करें ताकि आपके पालतू परेशान न हों?
सीसी छवि: ट्रॉय के एनीस

पिछले बुधवार से, जब भूकंप ने चिली के चौथे क्षेत्र पर हमला किया, तो कई अफसरशॉट महसूस किए गए, जिससे पालतू जानवरों और जानवरों में सामान्य रूप से तनाव की जटिल स्थिति होती है।

कब आंदोलन मजबूत हैं, कई बार बिल्लियों से बचने के लिए, जो उन्हें अधिक जोखिम भरा परिस्थितियों में उजागर करता है, जैसे कुछ वस्तुओं के करीब होना जो जानवरों को कुछ चोट लग सकता है और पैदा कर सकता है।

"बिल्ली है कि हम उसे लेने के लिए और एक सुरक्षित क्षेत्र में ला सकता है की आवश्यकता है। इसके बजाय कुत्ते garrisoned करने की प्रवृत्ति है, शोर और खाल लग रहा है। यह बहुत ही हमारे बहुत नज़दीक है, यहां तक ​​कि हमारे पलंग के नीचे क्रॉल" , सैंटियागो के मेट्रोपॉलिटन पार्क के पशुचिकित्सक और निदेशक ला टेर्सरा को टिप्पणी की।

जानवर अपने मालिकों के व्यवहार के अनुसार प्रतिक्रिया करते हैं, क्योंकि वे हमें झुंड के नेताओं पर विचार करते हैं, इसलिए यदि हम शांत रहते हैं, तो वे वही करेंगे और उन्हें जोखिम में डालने से बचेंगे।




मामले में भुकंप उच्च तीव्रता का होना और इसे निकालना जरूरी है, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपका पालतू प्रक्रिया का हिस्सा है, इसलिए आप इसे घर पर छोड़कर नहीं छोड़ सकते हैं और आपके साथ एक सुरक्षित स्थान पर हो सकते हैं।

"जानवर, यदि वे एक ऐसे स्थान पर हैं जहां वे सुरक्षित महसूस करते हैं, रात में अपने शयनकक्ष की तरह, वे शांत रहते हैं, उनके पास एक ज्ञान है जो हमारे पास नहीं है, क्योंकि वे वर्तमान में रहते हैं और खुद को हमारे जैसा सवाल नहीं करते हैं" पशुचिकित्सा टिप्पणी की।

तो आप जानते हैं कि देश के उत्तर-मध्य क्षेत्र में महसूस होने वाली प्रतिकृतियों के दौरान अपने पालतू जानवर को शांत रखने और बड़ी समस्याओं के बिना आपको क्या करना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँआतिशबाजी से डरते कुत्तों की मदद करने के लिए 6 युक्तियाँ
मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?मेरे कुत्ते की अत्यधिक भौंकने से कैसे बचें?
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
घर पर एक नया पिल्ला - सामाजिककरण का महत्वघर पर एक नया पिल्ला - सामाजिककरण का महत्व
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करेंमेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें
शोर भय: कुत्तों और बिल्लियों की एक बुराईशोर भय: कुत्तों और बिल्लियों की एक बुराई
क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?क्या बिल्ली को नवजात शिशु के करीब लाने के लिए अच्छा है?
प्राकृतिक आपदाएं: मेरे पालतू जानवर के साथ कैसे बाहर निकलना है?प्राकृतिक आपदाएं: मेरे पालतू जानवर के साथ कैसे बाहर निकलना है?
अर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता हैअर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता है
» » भूकंप में कैसे कार्य करें ताकि आपके पालतू परेशान न हों?
© 2022 TonMobis.com