पालतू दोस्ताना कंपनियों

पालतू दोस्ताना कंपनियां, कंपनियां जो आपको अपने पालतू जानवर को काम करने की अनुमति देती हैं।

क्या आपके पालतू जानवर को काम पर लेना मजेदार नहीं होगा? दुनिया की कई कंपनियां इसे संभव बना रही हैं, मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका में, जहां अधिक से अधिक कंपनियां हैं जो पालतू जानवरों को कार्यालयों के अंदर अनुमति देती हैं, उनमें से कई "अपने पालतू जानवर लाने का दिन" और कई अन्य लोगों को नहीं देते हैं वे एक विशिष्ट दिन देते हैं, बस श्रमिकों को जब चाहें इसे लेने की स्वतंत्रता होती है।

पेट फ्रेंडली (पालतू जानवरों के साथ दोस्ताना) होने वाली पहली कंपनी रूफस के साथ "अमेज़ॅन" थी, जो कि कंपनी के सदस्यों द्वारा बहुत प्यार करता था, इसके बाद GOOGLE ने अपने कर्मचारियों को बिल्लियों और अन्य प्रजातियों को ले जाने की इजाजत दी, कंपनी वह खुद को एक कुत्ते प्रेमी के रूप में वर्णित करता है, क्योंकि उनमें से अधिकांश में एक है।

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ मिशिगन के एक अध्ययन के मुताबिक, काम पर जानवरों को काम के माहौल में सुधार होता है और सहकर्मी सहयोग को बढ़ाता है। अब, चलो अपने काम में जानवरों के फायदे, नुकसान और नुकसान देखें।

10410 9 28 10203870331213976 6575854999334860038 एन
फायदे:

आप अपने पालतू जानवरों के साथ रहने के लिए कुछ मिनट दे सकते हैं, अपने दिमाग को साफ़ कर सकते हैं और अधिक रचनात्मक बन सकते हैं
अगर आपका प्यारा दोस्त घर पर अकेला रह गया है, तो उसे काम पर ले जाना एक अच्छी बात हो सकती है क्योंकि वह हर समय घर पर ऊब नहीं जाएगा।
आप अपने पालतू जानवरों को व्यवहार करने और अन्य जानवरों और जीवित प्राणियों से संबंधित होने के लिए सिखा सकते हैं।
मैरियो लेटर्रे, स्वायत्त टेक्नोलॉजिकल इंस्टीट्यूट ऑफ मैक्सिको (आईटीएएम) के कार्य मनोविज्ञान में विशेषज्ञ बताते हैं कि पालतू फ्रेंडली कंपनियों के कर्मचारी अधिक उत्पादक हैं, (हमारे सर्वेक्षण एक ही बात नहीं कहते हैं)
इससे न केवल अपने मालिकों की चिंता और तनाव कम हो जाता है, बल्कि आपके साथी भी, क्योंकि अधिकांश जानवर मित्रवत होते हैं और उत्तेजना और सहवास का जवाब देते हैं।
मालिक घर पर महसूस करते हैं
नुकसान और नुकसान:




विभिन्न पालतू फ्रेंडली कंपनियों में काम करने वाले 15 लोगों के सर्वेक्षण के मुताबिक, उन्होंने टिप्पणी की है कि वे कार्यालय में अपने पालतू जानवरों से विचलित हैं।
आप खाने, देखभाल करने, साफ करने और पैदल चलने के लिए पालतू जानवर लेने के लिए एकाग्रता और मूल्यवान समय खो देते हैं।
काम करने के लिए घर के आंदोलन और इसके विपरीत, थोड़ा असहज हो सकता है।
एक शोर पालतू न केवल परेशान है, बल्कि आसपास के इलाकों में बुरे मूड में रखता है।
पशु जो नए स्थानों और लोगों के आदी नहीं हैं, आमतौर पर डरपोक या आक्रामक (तनाव, भय या चिंता के कारण) कंपनी के सदस्यों को आक्रामकता की संभावना में वृद्धि करते हैं।
कंपनी में असुविधाजनक जगहें, अवांछित स्थानों में निगल केबल्स, मल और पेशाब, पालतू जानवरों के बीच झगड़े जैसी असुविधा हो सकती है।
संभावित एलर्जी लोग।

1063415 9 10152243615221428 985183260 एन

काम पर पालतू जानवर रखने के लिए कंपनियों की नीति:

दुर्घटनाओं या हमलों से बचने के लिए आपके पालतू जानवर एक प्रशिक्षित और मिलनसार पशु होना चाहिए।
आपके पालतू जानवरों की वजह से सभी गंदगी और गंदगी, आपको इसे साफ करना चाहिए।
आपको अपने पालतू जानवरों की जरूरतों को पूरा करने और पूरा करने से बहुत विचलित नहीं होना चाहिए।
यदि आपका पालतू चिड़चिड़ाहट है, तो बहुत छाल, चिंतित या हताश लग रहा है, आपको इसे घर लेना चाहिए।
हम निश्चित रूप से मानते हैं कि हमारे पालतू जानवरों को हमारे दैनिक जीवन में शामिल करना एक उत्कृष्ट विचार है, जब तक कि यह हमारे प्रदर्शन और एकाग्रता को प्रभावित न करे, कार्यालय के साथ हमारे साथ जानवरों का विचार असाधारण है और यदि आप इसका बेहतर लाभ उठा सकते हैं और समय के साथ आपके पालतू कार्यालय में जाने और इसमें व्यवहार करने के बिना समस्याओं के अनुकूल होंगे।

हम मैक्सिकन कंपनियों या मेक्सिको में रहने वाले लोगों को बधाई देते हैं कि वे अपने कर्मचारियों को काम पर ले जाने के लिए प्रेरित करते हैं, उदाहरण के लिए नीचे दिए गए उदाहरण उदाहरण हैं कि आपके पालतू जानवर की कंपनी में काम करना संभव है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तटपालतू दोस्ताना आवास ओरेगन तट
काम पर कुत्ते तनाव को कम करते हैंकाम पर कुत्ते तनाव को कम करते हैं
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
कुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगीकुत्ते और कार्यालय: काम सद्भाव के लिए एक अच्छा सहयोगी
अपने कुत्ते को काम करने के लिए लाओ 2015अपने कुत्ते को काम करने के लिए लाओ 2015
पालतू श्मशानपालतू श्मशान
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
पालतू डिजाइन प्रवृत्तियोंपालतू डिजाइन प्रवृत्तियों
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
पालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैंपालतू दोस्ताना यात्रा एजेंसी? प्यारे लोग विमान पर भी जाते हैं
» » पालतू दोस्ताना कंपनियों
© 2022 TonMobis.com