स्पेनिश बच्चे अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ भी करेंगे

स्पेनिश बच्चे अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ भी करेंगे
सीसी छवि: डोनी रे जोन्स

स्पेनिश अभियान के प्रमोटरों द्वारा किए गए एक अध्ययन के मुताबिक "साथ में हम बेहतर हो जाते हैं" , जो बच्चों को पालतू जानवर रखने और लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता है लाभ वे अपने प्रशिक्षण के लिए क्या लाते हैं।

शोध में निष्कर्ष निकाला गया कि 60% बच्चे यह पुष्टि करते हैं कि उनके पास जानवरों के साथ अच्छा रिश्ता है, जो वे लोगों की तुलना में मदद करते हैं, प्यार करते हैं और सम्मान करते हैं। दूसरी तरफ 9 4% उत्तरदाताओं का कहना है कि वे पालतू जानवर की कंपनी में बेहतर होने पर बेहतर महसूस करते हैं

यह पहला ऐसा है जिसने स्पेन में बच्चों और पालतू जानवरों के रिश्ते का विश्लेषण करने के लिए एक अध्ययन किया है, जो एफ़िनिटी फाउंडेशन द्वारा बनाई गई थी, जो अन्य अंतर्राष्ट्रीय जांचों के साथ मेल खाता है जो दिखाते हैं दोस्ती जो जानवर और बच्चे के बीच उत्पन्न होती है.

जिन लोगों ने भाग लिया, उन्होंने अपनी राय दी, 91% कुत्तों को पसंद करते हैं, जबकि 78% बिल्ली के साथ आरामदायक हैं, उन लोगों के साथ जो खुशी प्राप्त करते हैं, जो स्वस्थ होने और अच्छी कंपनी होने का श्रेय देते हैं, यह बताते हुए कि वे खिलौनों पर पालतू जानवर पसंद करते हैं।




9 4% बच्चे सोचते हैं कि पालतू जानवरों की भावनाएं हैं, जो शोध के प्रभारी नींव के निदेशक इसाबेल बुइल के लिए जिम्मेदार स्वामित्व के मामले में एक महत्वपूर्ण प्रगति है।

"यह परिदृश्य शिक्षकों ऐसी दोस्ती और प्रफुल्लता के रूप में काम करने के लिए मान के रूप में यह दिलचस्प है के लिए सामाजिक संपर्क और स्वास्थ्य से संबंधित छोटे सब कुछ से अधिक महत्वपूर्ण है, उदाहरण के लिए, कई है कि एक अवसर प्रदान करता है खिलौने " एबीसी, एफ़िनिटी फाउंडेशन के निदेशक को टिप्पणी की।

6 से 12 वर्ष की जो अनुसंधान में भाग लिया के बीच 4,200 बच्चे, पालतू जानवर दुनिया के लिए बेहतर करना चाहते हैं, कि शिक्षा के रूप में स्पेन, में स्कूल में एक नया अभियान शुरू, जहां वे पालतू जानवरों के साथ साझा कर सकते हैं अभ्यास शुरू कर दिया है, साथ ही नागरिक विज्ञान और सह-अस्तित्व गतिविधियों भूल के बिना कल्याण से संबंधित मुद्दों और जानवरों की देखभाल और कब्जे जिम्मेदारी से परित्याग, साथ ही सुरक्षा और गोद लेने की मदद से चिकित्सा और सामूहिक विशेष के अधिकारों पर।

स्पेनिश बच्चे अपने प्यारे दोस्तों के लिए सबकुछ करने को तैयार हैं, चूंकि 9 0% उत्तरदाताओं ने कहा कि वे अपने पालतू जानवरों की देखभाल के लिए अपने समय का एक बड़ा हिस्सा समर्पित करेंगे, एम जबकि 80% ने कहा कि यदि आवश्यक हो तो वे अपने खिलौने छोड़ने को तैयार होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की नस्ल का चयन कैसे करेंमेरे कुत्ते की नस्ल का चयन कैसे करें
यदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैंयदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैं
घर पर कुत्ते होने के 8 लाभघर पर कुत्ते होने के 8 लाभ
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
बच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएं
पालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैंपालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैं
» » स्पेनिश बच्चे अपने पालतू जानवरों के लिए कुछ भी करेंगे
© 2022 TonMobis.com