कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है

कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है

यहां तक ​​कि आपके साथ बहुत समय लगता है कुत्ता कुछ मौकों पर अपनी भाषा की व्याख्या करना या उसके द्वारा किए गए सब कुछ को समझना मुश्किल है। यह स्पष्ट हो जाता है जब हमारे पालतू जानवर दूसरे कुत्ते से मुकाबला करते हैं और दोनों बातचीत करने के लिए आते हैं: भौंकने, पीछा करने और छोटे काटने जो कभी-कभी हमें आश्चर्य करते हैं कि यह मजाक है या जानवर एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं। क्या हुआ के साथ हुआ? Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कैसे पता चलेगा कि आपका कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है.

मज़ाक कुत्तों के बीच बहुत है एक शाही गन्ना के समान वह जो कभी-कभी हमें संदेह करता है अगर हमारे जानवर वास्तव में दूसरे के साथ मजा करते हैं या यदि यह हमला कर रहा है-ओ। लेकिन यहां तक ​​कि अगर काटने, छाल, आयन का पीछा करते हैं, हिंसक और गुलाबी एनोन के पास एक लड़ाई के रूप में व्याख्या की जा सकती है, जानवरों के कुछ शारीरिक संकेत, मदद यह जानना है कि आपका कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है या नहीं।

  • जब हमारे जानवर खेलते हैं, आम तौर पर जमीन पर अपने सामने के पैर की कोहनी डालते हैं, जिससे उसकी पीठ बढ़ जाती है। यह इंगित करता है कि आप खेलना चाहते हैं, और यह एक हमला है। इस मामले में, कुत्ता जमीन पर सभी चार पैरों और चेतावनी सतर्कता के साथ होगा।

    पूंछ का आंदोलन भी एक संकेत था कि यह मजा करने का समय था। यह बहुत अधिक होगा और एक तरफ से दूसरी ओर स्विंग करेगा, खेलने के लिए एक निमंत्रण।

  • जब वे खेलना चाहते हैं तो कुत्तों का रवैया हमेशा बहुत चौकस होता है, मुंह खुलेगा और जीभ आम तौर पर बाहर होगी। इशारा उदासीन है और भौंकने का निशान है।




  • एक और स्पष्ट संकेत है कि कुत्ते खेल रहे हैं, और लड़ रहे हैं, है जिस तरह से वे दृष्टिकोण करते हैं . हिंसक रूप से फेंकने के बजाय, कुत्ता दृष्टिकोण देता है और जगह को छोड़ दिए बिना जल्दी से दूसरे कुत्ते से दूर चला जाता है। ये व्यवहार सिर्फ खेलने के लिए एक निमंत्रण है। यदि अन्य जानवर स्वीकार करते हैं, तो मोड़ खा लिया या।

  • याद रखें कि कुत्तों के बीच के खेल में काटने, काटने और गुलाबी की खोज शामिल है, इसलिए हमें उन संकेतों की उपस्थिति के बारे में चिंता करनी चाहिए जो वायलेंसिया, घावों या एक या दोनों जानवरों के आक्रामक दृष्टिकोण को इंगित करते हैं। यदि कुत्तों में से कोई भी गंभीरता से छाल खाने के लिए खा जाता है, या लंबरजैक के दृष्टिकोण से जोर से उगता है, तो यह मजाक रोकने का समय है।

  • खेलने के इच्छुक होने से रोकने के लिए दो जानवरों में से एक से पेरोसी को अलग करना भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे संकेत मिलता है कि किसी भी समय वायलेंसिया का उपयोग इंटर्नोड को समाप्त करने के लिए किया जा सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अकेला महसूस करता है
    मेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझेंमेरे कुत्ते के भौंकने, grunting और गुलाब को कैसे समझें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता अंधा है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को अस्थमा है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार हैकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता बीमार है
    कुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्वकुत्ते की पूंछ का आंदोलन, अर्थ और महत्व
    कुत्तों की विभिन्न स्थितियों की व्याख्या कैसे करें?कुत्तों की विभिन्न स्थितियों की व्याख्या कैसे करें?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते को लीशमैनोसिस है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के रेबीज हैं?कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के रेबीज हैं?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता खेल रहा है या लड़ रहा है
    © 2022 TonMobis.com