स्पैक्ड या स्ट्रैंगलिंग कॉलर

और मैं हाल ही में बालीदार कॉलर का भी कई मामलों देख रहा हूँ या गला घोंटना और पता नहीं है अगर कुछ पागल कुत्ते दुनिया की सिफारिश या दूर दिया जाता है, लेकिन यह दुख की बात है यह देखने के लिए उनके मालिकों, अभी भी के अलावा एक कुत्ता खींच रहा है और अनियंत्रित है , वे जानवर के चरित्र पंगा लेना कर रहे हैं।
अजनबियों के हार और उनके उपयोग के बारे में कई मिथक हैं (चोक चाकॉलर में या चोक)
कभी-कभी, स्ट्रैंगुलेशन, चोकिंग या चॉकिंग कॉलर को `ट्रेनिंग कॉलर` कहा जाता है, नाम परिवर्तन से यह कम हानिकारक नहीं होता है। तथ्य यह है कि कुछ "टमर" इसका उपयोग करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि यह शिक्षित करने में कार्य करता है।
"एक डूबने वाला कॉलर एक अनुभवी ट्रेनर के हाथों में बहुत उपयोगी है" झूठी! ये हार चकित हैं और चिकित्सा समस्याओं के लिए जिम्मेदार हैं, जैसे कि:
  • ओकुलर रक्त वाहिकाओं की चोट
  • ट्राइकल और एसोफेजल क्षति
  • कुटिल या विकृत गर्दन
  • बेहोशी



  • ट्रांजिटरी पक्षाघात सामने पंजा
  • लारेंजियल तंत्रिका का पक्षाघात
  • बैक पैर एटैक्सिया
"कुत्तों को फेंकने से रोकने के लिए चॉकिंग कॉलर का उपयोग किया जाता है।" वास्तविकता से कुछ और नहीं हो सकता है। कुत्ते इन चॉकिंग कॉलर खींचते हैं, क्योंकि उन्हें खींचने के लिए प्रशिक्षित नहीं किया गया है।
दुर्भाग्यवश, कुत्तों जो इस तकनीक का उपयोग करते समय फेंकना बंद कर देते हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्होंने उनमें से बहुत अधिक फेंक दिया है कि वे इसे और नहीं ले सकते हैं। चॉकिंग कॉलर के हिलने के परिणामस्वरूप एक कुत्ता जो पक्ष में चलता है, वह एक प्रशिक्षित कुत्ता नहीं है - यह एक डरावना कुत्ता है।
अधिक जानकारी:
https://bigdogshugepaws.com/choke-prong-or-shock-collars
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?
कुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करेंकुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करें
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
कुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरणकुत्तों के लिए कॉलर लोकेटर, भयभीत कुत्तों में एक बहुत उपयोगी उपकरण
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
चोक हार अच्छा है?चोक हार अच्छा है?
मालिकों की भागीदारीमालिकों की भागीदारी
» » स्पैक्ड या स्ट्रैंगलिंग कॉलर
© 2022 TonMobis.com