किशोरों की गोपनीयता पढ़ें

प्रजनन अधिकार

सबसे गर्मागर्म बहस आसपास गोपनीयता किशोरों किशोर गोपनीयता कानून में से एक प्रजनन अधिकारों के क्षेत्र में एक पर्याप्त दर है। कानून सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा, आप किशोरों में प्रजनन समस्याओं के लिए इलाज और चिकित्सा देखभाल की तलाश करने का अधिकार देता है कि क्या गर्भनिरोधक, यौन संचारित रोगों और गर्भावस्था के उपचार। इस अधिनियम के शीर्षक एक्स को शुरू में यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयोग किया गया था कि माता-पिता को अपने बच्चों के प्रजनन स्वास्थ्य के बारे में कुछ जानकारी हो। समय के साथ, किशोरावस्था के लिए अधिक गोपनीयता सुनिश्चित करने के लिए इसे संशोधित किया गया है।

शिक्षा नीति

एक और संरक्षित क्षेत्र शिक्षा के क्षेत्र में किशोरों के संबंध में गोपनीयता का अधिकार है। फैमिली लॉ एजुकेशनल पॉलिसीज एक्ट 1 9 74 में किशोरावस्था और उसके माता-पिता के अलावा किसी अन्य व्यक्ति के सामने प्रकट होने वाले बच्चे के स्कूल का रिकॉर्ड रखने का अधिकार स्थापित किया गया है। कानून को मजबूत और गोपनीयता के लिए 1 99 4 में फिर से संशोधित किया गया था। आज, हम छात्र और छात्र के माता-पिता की सहमति के बिना स्कूल के बारे में कोई जानकारी दे सकते हैं। कानून यह भी स्थापित करता है कि 18 साल की उम्र तक पहुंचने पर छात्र गोपनीयता दर के अधिकारों के सभी स्थानान्तरण।


ड्रग ट्रीटमेंट के बारे में


संघीय सरकार किशोरावस्था दवा उपचार सुविधाओं तक पहुंच बनाना चाहता था। 1 9 70 के लोक स्वास्थ्य सेवा अधिनियम में दवाओं और शराब उपचार को शामिल करने वाले प्रावधान हैं। इस कानून के अनुसार, बच्चों पुनर्वसन में प्रवेश, क्लीनिक या अस्पताल जानकारी की दीवारों से परे चिकित्सा के रिसाव के डर के बिना चिकित्सा ध्यान देने की और शराब और नशीले पदार्थों से संबंधित स्थिति, के लिए सलाह प्राप्त कर सकते हैं। किशोरावस्था माता-पिता की अनुमति के बिना इलाज के लिए अपनी सहमति दे सकती है। जब तक किशोर सहमति नहीं देता है तब तक उपचार के विवरण माता-पिता को प्रकट नहीं किए जा सकते हैं।

राज्य कानून अलग-अलग हैं

किशोरावस्था के लिए सामान्य गोपनीयता के प्रस्ताव के खिलाफ संघीय कानून, लेकिन राज्य कानून जो विवरण को कवर करते हैं। उदाहरण के लिए, कुछ राज्य विशेष रूप से किशोरों की गर्भपात करने या गर्भपात करने के लिए गोपनीयता प्रदान करते हैं, जबकि अन्य राज्यों को माता-पिता की सहमति की आवश्यकता होती है। विवरण राज्य से राज्य में भिन्न होते हैं, नक्काशीदार किशोरों और माता-पिता को अपने राज्य में गोपनीय गोपनीयता के नियमों को सीखना और समझना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनेंटेनेसी में चिकित्सकीय नाजुक पालक माता-पिता कैसे बनें
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
एक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासाएक बीमारी के रूप में किशोर मुँहासा
व्यवहार की समस्याओं के प्रकारव्यवहार की समस्याओं के प्रकार
संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएंसंयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएं
किशोर माता-पिता के लिए सहायता समूहकिशोर माता-पिता के लिए सहायता समूह
क्योंकि बच्चे आक्रामक व्यवहार विकसित करते हैं?क्योंकि बच्चे आक्रामक व्यवहार विकसित करते हैं?
बच्चे जो गोद ले सकते हैं?बच्चे जो गोद ले सकते हैं?
किशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारणकिशोरों को जल्द ही नौकरी क्यों मिलनी चाहिए 3 कारण
» » किशोरों की गोपनीयता पढ़ें
© 2022 TonMobis.com