घूमता है

घूमता है

हम कुछ कुत्ते-गाइड द्विपदीय में कुछ समय की तलाश में हैं बंधे टहलने भयानक हैं।
कुछ में, बेल्ट खींचता लगातार होता है, दूसरों में, वे हमेशा के लिए और दूसरों में, विरोधी कॉलर को बरकरार रखने के लिए सहारा लेते हैं, कई कॉलर spiked कॉलर चमकता क्रोम! कि अगर वे कुत्ते को खींच नहीं पाते हैं, तो आपको कुत्ते की शारीरिक अभिव्यक्ति को देखना होगा, मील के लिए संयुक्त बनाना होगा, यह महसूस करने के लिए कि कम से कम, बहुत असहज है।

निश्चित रूप से उन मालिकों को अपने कुत्ते के साथ लंबे समय तक चलने का ध्यान रखना पड़ता है और मिलता है - हालांकि - कुत्ते को नहीं लगता है क्योंकि हाथ परिणाम को पीड़ित करता है।

किस निश्चित रूप से इन गाइड देखा नहीं है यह है कि वे भीड़ घंटे में एक पैक यातायात क्षेत्र द्वारा अपने कुत्तों को "बंधे" ले, राउंडअबाउट और सड़कों का एक उत्तराधिकार द्वारा जहां कारों से गुजरती हैं, तेजी से जा रहा है, और ब्रेक और तेजी लाने के लगातार।

यह संभव है कि उनके पास अपने कुत्तों को बाहर निकालने का कोई और समय न हो, वे यात्रा करने का एक और तरीका चुनने में सक्षम नहीं हो सकते हैं और यह संभव है कि हर दिन कुत्ते को उस चलने के परिणामों का सामना करना पड़े।




इन परिस्थितियों में यह दिखाने के लिए कि किसी प्रकार की समस्या वाला कुत्ता घंटों तक खुशी से चलने और चलने के बिना व्यवहार करता है और शायद उसके लिए सबसे अच्छा नहीं है, यह एक और परिदृश्य खोजने की कोशिश करना बेहतर है जहां आप घंटे के लिए झटके की आवश्यकता के बिना आराम से चल सकते हैं।

14463186_1069278093168568_4271577860542285179_n

अपने कुत्ते के ढीले के साथ एक लंबी सैर बहुत अच्छी हो सकती है। आपके कुत्ते के साथ वही चलना अब इतना नहीं होगा।

हमें समय को अच्छी तरह से नियंत्रित करना चाहिए क्योंकि कुत्ते के साथ 1 या 2 घंटे चलना (अक्सर 1 मीटर के पट्टियों से कम में) तनाव का एक बड़ा स्रोत है और इसे बाइक से बांधने या इसके साथ चलने के लिए कहने की जरूरत नहीं है। कुत्ता शारीरिक रूप से थक जाएगा, लेकिन मानसिक रूप से यह क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इस प्रकार के निकास की निरंतर पुनरावृत्ति केवल कुत्ते के पास होने वाली किसी भी समस्या को बढ़ाएगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
एक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता हैएक थका हुआ कुत्ता एक संतुलित कुत्ता है
कुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करेंकुत्ते कॉलर के प्रकार: सर्वश्रेष्ठ कॉलर का चयन कैसे करें
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
कुत्ते वाणिज्य के दरवाजे पर बंधेकुत्ते वाणिज्य के दरवाजे पर बंधे
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
मिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत हैमिथकों। कुत्तों को बहुत सारे व्यायाम की ज़रूरत है
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
» » घूमता है
© 2022 TonMobis.com