मेरे कुत्ते को कैसे चलना है

मेरे कुत्ते को कैसे चलना है

हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एककुत्ता सौहार्दपूर्ण और खुश है

वह उसे चलने के लिए ले गया। एक बड़ा बगीचा होने के लिए कुत्ते के लिए आरामदायक है, लेकिन यह सोचने की गलती होगी कि यह उसके लिए पर्याप्त है। हमारे कुत्ते को शक्ति की जरूरत है चलने के लिए जाओ घर से दूर, हमारे साथ। घर पर हमारे कुत्ते Tranca है जैसे कि यह हो सकता है और इस तरह के प्राकृतिक आवेगों क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए, की तलाश और odors को पहचान, अन्य कुत्तों के साथ बातचीत, जांच करेंगे और आराम करने के लिए दिन के सभी ऊर्जा को जलाने के रूप में उनके विकास, का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है के बारे में भूल जाएगा बेहतर। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैंअपने कुत्ते को कैसे चलना है.

  • दो चीजें

पहले बाहर जाने के बारे में सोचो अपने कुत्ते के साथ चलना यह एक दुःस्वप्न होना है। आप दोनों के बीच एक बंधन बनाने के लिए शांत होना चाहिए। कभी-कभी कुत्ते बहुत चिंतित हो जाते हैं, आप उनके साथ क्या कर सकते हैं, वह पट्टा होगा, लेकिन उनकी गलती, हम उनके चलने के लिए जिम्मेदारियों के लिए हैं। एक साथ चलने के लिए बाहर जाने के लिए, और सुखद होने के लिए, आपको चाहिए सहानुभूति और सहानुभूति है अपने कुत्ते के साथ यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि लॉक होने वाले किसी भी कुत्ते के पास बुरा व्यवहार होता है और कुत्तों की तुलना में अधिक विनाशकारी होता है जिनके मालिकों के साथ अच्छी चलने वाली दिनचर्या होती है।

  • सवारी करने के लिए युक्तियाँ

  • अपने पिल्ला के लिए पता है कि "क्या" है, आपको समझना होगा कि उसके मालिक क्या हैं और नीचे नहीं, इसलिए घर छोड़ते समयदरवाजे से बाहर निकलने वाले पहले व्यक्ति बनेंऔर जब मैं वापस आऊंगा तो प्रवेश करने वाला पहला। Posiñó और महत्वपूर्ण के रूप में, चलने के दौरान उसके आगे थोड़ा आगे चलने की कोशिश करें।
  • उपयोगएक छोटा पट्टातो आप अपने कुत्ते के करीब हो सकते हैं, लेकिन एक तनाव गर्दन कौन है।
  • चलने के साथ समय बिताएं. मैं जल्द ही खत्म करना चाहता हूँ। आपके कुत्ते को चलने और अच्छा महसूस करने के लिए समय चाहिए। आदर्श रूप से, दिन में आधे घंटे और एक घंटे के बीच।
  • याद रखें कि प्रति दिन तीन बार सबसे उपयुक्त है और इसे मैनहट्टन, दोपहर और शाम बनाने की कोशिश करें। Faía संभव है कि सर्दी में सबसे ठंडे घंटे हैं, और verovevitar में अधिक गर्मी के घंटे।
  • मुझे खेद है कि उसके साथ लय हो और यदि उसका व्यवहार सही नहीं है,जगह का पता लगाने के लिए उसके लिए कुछ समय छोड़ दें. उसके लिए, आप उसकी जरूरतों को छोड़ सकते हैं और एक महान इनाम की जगह गंध कर सकते हैं। आपको यह तय करना चाहिए कि इस बार कब समाप्त होता है, इसे याद रखना चाहिए कि इसे हमेशा चलने वाले समय से कम होना चाहिए।
  • विसर्जन एकत्र करने के लिए हमेशा एक बैग ले जाएंअपने कुत्ते के और कचरे में डाल दिया।
  • जब आप घर जाते हैं,अपने कुत्ते के लिए faía आप के लिए इंतजार कर रहे हैंअपनी गर्दन को रखते हुए और अपने जूते या जैकेट फेंकते हुए, हम घबराहट से बचेंगे।
  • जब आप घर जाते हैं,उसे खाना और पानी देंइसलिए आपको लगता है कि घर पाने के लिए आपका इनाम है और अपने समय के लिए इंतजार करना है।
  • महत्वपूर्ण पहलू

  • घर छोड़ने से पहले, याद रखेंजब आपका कुत्ता बहुत चिंतित महसूस करता है तो छोड़ने से बचेंइससे पहले कि आप शांत हो जाएं और जब आप शांत हो जाएं तो आप छोड़ सकते हैं।
  • केवल उसे अपने रास्ते पर चलने के लिए लेने पर ध्यान केंद्रित करें।जब भी संभव हो, जहां भी आप कॉल करते हैं, इसे हल्का करेंयह अन्य कुत्तों और अन्य लोगों के साथ बेहतर जगहों और सामाजिककरण को बेहतर बनाने में मदद करेगा।
  • यदि वह सवारी के दौरान पट्टा खींचता है, तो दृढ़ता से (गैर आक्रामक रूप से) खींचें और जब आप के करीब हों तो जोर से बोलें। जब उसने अपना आराम लिया, तो वह फिर से चलता हैजब मैं आपकी तरफ चुप बैठता हूं तो परहेज करें.
  • याद

    क्या हम यहाँ कहा सामान्य कुछ से बंधा है, लेकिन você आकार और अपने कुत्ते की जरूरतों को अपने कुत्ते के साथ दिन में किसी भी dúvida से पहले और अपने महत्वपूर्ण perroé Raia पर विचार करना चाहिए कि मैं पशुचिकित्सा के पास जाओ उन्हें स्पष्ट करने के लिए।




  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते को कैसे चलना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
    मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?
    कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते के पास एक बगीचा है, क्या आपको पैदल चलने की ज़रूरत है?
    बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
    जब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूंजब मैं अपने कुत्ते के साथ चल सकता हूं
    हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
    एक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँएक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँ
    कुत्ते के साथ चलना कब शुरू करेंकुत्ते के साथ चलना कब शुरू करें
    मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
    » » मेरे कुत्ते को कैसे चलना है
    © 2022 TonMobis.com