विनम्र कुत्ता

आप चलते हैं और आप एक कुत्ते को देखते हैं जो अपने मालिक के साथ इतना खुश होता है, प्रत्येक के साथ। अचानक, आप कैसे जांचते हैं क्योंकि वे लोगों के समूह से संपर्क करते हैं, मालिक शुरू होता है सही अपने कुत्ते को कुत्ते ने कुछ भी अलग नहीं किया है, अगर बिल्कुल, उस समूह को देखें जो उन्होंने संपर्क किया था, लेकिन कई मौखिक सुधार और पट्टा के कुछ tugging प्राप्त किया है।

क्या हुआ

कुछ बहुत आम है, जिसे हम कॉल कर सकते हैं "कल्याण का सिंड्रोम" और वह बस है एक प्रयास, अक्सर बेहोश, लोगों के सामने अच्छा दिखने और एक उच्च शिक्षित कुत्ते को दिखाने के लिए।

हमारे सिर में एक आदर्श कुत्ते का प्रोटोटाइप है, और जब हमारे कुत्ते को उस रेखा से थोड़ी सी चीज मिलती है, तो यह बुरा लगता है और इससे भी बदतर है कि अगर हम लोगों के सामने हैं जो इसे देख सकते हैं।

यदि कुत्ता किसी अन्य कुत्ते के लिए छाल जाता है तो हम इसे सही करने के दायित्व में विश्वास करते हैं "वे क्या कहेंगे", हमारे कुत्ते बंद हो जाता है, तो हम आदेश से पहले प्रकट करने के लिए नहीं है, फेंक डर अगर कुछ कहना है, अगर यह मुझे परेशान आप chistamos हो जाता है या हम कह हम नहीं!, peeing या लड़की pooping के लिए करता है, तो भी हम कुछ कहना ... सब कुछ समाज एक "panolis" या हमारे कुत्ते के साथ एक "रस भरा हुआ", क्योंकि अगर हम अकेले थे, हम शायद परवाह नहीं करेंगे।

यह हम लगभग extrapolate कर सकते हैं सैन्य सवारी, जहां कुत्ता हमारे पैर पर एक साथ स्थिर बना रहा है, जबकि हम सीधे और घमंडी चलते हैं, हम उसे सही करते हैं और कल्पना करते हैं कि हमारे आस-पास के लोग आश्चर्यचकित और सोचते हैं "यह कुत्तों को जानता है, यह एक अच्छा कुत्ता है!"

हम अपने बच्चों और निश्चित रूप से, हमारे कुत्तों पर गर्व महसूस करना पसंद करते हैं, लेकिन यह सबमिट करने, दंडित करने या सही करने का कोई कारण नहीं है,  इसके लिए भी नहीं चलना लगातार तनाव में एक कुत्ते के साथ।




ऐसा हुआ है कि एक दिन मेरे कुत्ते के साथ चलते समय, एक बूढ़ी औरत ने मुझसे संपर्क किया और कहा: - आपको कुत्ते को उन लोगों की तरह ले जाना है जो आगे बढ़ते हैं - जबकि एक जोड़े के साथ एक युवा जर्मन चरवाहा ले जाने के लिए एक जोड़े को इंगित करते हुए 30 सेंटीमीटर पट्टा, पैर पर फंस गया, जबकि उन्होंने निरंतर खींच और मौखिक सुधार दिए ताकि कुत्ते को रास्ते में किसी भी तरह से विचलित न हो।

यह स्पष्ट है कि कौन सा है नहीं वह कुत्ता का आदर्श कुत्ता था: वह कुत्ता था snuffling एक शांत गति से, सड़क के बिस्तर, एक के साथ अतिरिक्त लंबे पट्टा और वह गाइड छोड़ दिया रोक जब भी वह फिट दिखाई देता है: कुत्ते ने कुत्ते को खेला।

न तो उस महिला को यह सोचने के लिए रुकने जा रहा था कि कुत्ते के चलने के लिए क्या असुविधा हो सकती है "Militarizadamente" दिन के बाद, जिसका मतलब निरंतर सुधार और निश्चित रूप से हो सकता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वास्तव में कुत्ते के साथ क्या हो सकता है अगर, इसके कारण, यह विकसित होना शुरू हो जाता है व्यवहार की समस्याएं.

लेकिन उस महिला की तरह, कई मालिक अपने कुत्ते को आदर्श साझा करते हैं और मॉडल कुत्ते होने के अपने झगड़े में संकोच नहीं करते हैं  मानव प्रिज्म के तहत उन्होंने हमें बेचा है।

कुत्ते हमारी गति से नहीं चलते हैं, वे एक ही आकर्षण महसूस नहीं करते हैं जो हम कुछ चीजों के साथ करते हैं, हमारे दोस्त के कुत्ते के साथ सहज महसूस करने की जरूरत नहीं है, जबकि हम 1 घंटे के लिए corrillo है एक पार्क में मजा नहीं की जरूरत है, `कूल` एक साइकिल से बंधा नहीं चलती, नहीं सभी कुत्तों महान हैं एथलीटों... अगर हमने कुत्ते भाषा की कुछ सीखा, तो हम देख सकते थे कि कुत्ता हमें कैसे चेतावनी देता है और हमें बताता है कि कुछ इसे पसंद नहीं करता है, यह आरामदायक नहीं है और हम जानते होंगे कि कब रुकना है या बस, हम अपने कुत्ते के स्वाद सीखेंगे।

इसका मतलब है कि हमें मुख्य रूप से चिंता करना चाहिए कि हमारा कुत्ता है और लोग क्या सोचते हैं या विश्वास नहीं करते हैं, नागरिक मानकों से मिलें और हमारे कुत्ते को शिक्षित करें ताकि वह उनके लिए आसान हो सके हमारे समाज में रहते हैं.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्सअपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए उपयोगी टिप्स
अगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता लोगों से डरता है तो क्या करना है
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
बिल्कुल सही कुत्तोंबिल्कुल सही कुत्तों
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदमकुत्ते को झूठ बोलने के लिए 3 कदम
जब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता हैजब मैं उसे डांटता हूं तो मेरा कुत्ता मुझे समझता है
चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!चेन बेल्ट? नहीं, धन्यवाद!
» » विनम्र कुत्ता
© 2022 TonMobis.com