सैन एंटोनियो 2018 आता है

सैन एंटोन 2018

यह एक परंपरा है: जनवरी के हर महीने जानवरों के मालिकों के पास सैन एंटोन की आकृति में उनके संरक्षक संत हैं, जिन्हें सैन एंटोनियो अबाद भी कहा जाता है

. 17 जनवरी की घटनाओं को पूरे स्पेन में संतों को श्रद्धांजलि अर्पित करने, जानवरों को आशीर्वाद देने और इस तरह "अच्छे पैरों" के साथ वर्ष शुरू करने के लिए आयोजित किया जाता है।

गुडोग में हम ले जाते हैं 2014 से इस छुट्टी के बारे में बात करते हुए, और यह अन्यथा कैसे हो सकता है, एक और साल हम आपको लाएंगे प्रोग्रामिंग जो कई स्पेनिश नगर पालिकाओं ने इस महान पशु त्योहार के लिए तैयार की है।

मैड्रिड में सैन एंटोन 2018

पोस्टर सैन एंटन 2018 मैड्रिड

मैड्रिड की सिटी काउंसिल एक और साल का प्रस्ताव है गतिविधियों की महान विविधता सैन एंटोन के उत्सव के आसपास। इस साल एक नवीनता के रूप में सिटी काउंसिल ने "सैंटोन" बनाने के लिए कार्यशालाओं का प्रस्ताव दिया: लकड़ी के बक्से जो पक्षियों के लिए घोंसला के रूप में काम करेंगे। एक चिल्लाहट के रूप में, वे मालिक के चेहरे से सजाए जाएंगे और कार्यशाला प्रतिभागियों को अपने घोंसले घर ले जा सकते हैं और उन्हें अपनी खिड़कियों या बालकनी से लटका सकते हैं। इसका उद्देश्य चिड़ियों और अन्य शहरी पक्षियों के प्रजनन को बढ़ावा देना है, जिन्होंने हाल के वर्षों में अपनी आबादी में तेज गिरावट का सामना किया है।

मैड्रिड में सैन एंटोन 2018 की मुख्य विशेषताएं रविवार, 14 जनवरी को 1:00 बजे होगी। प्लाजा डी चुएका में, ए के साथ पालतू जानवर और एकजुटता बाजार परेड। परिष्कृत स्पर्श बुधवार 17 जनवरी को संरक्षक संत के दिन आएगा जानवरों का पारंपरिक आशीर्वाद जो 10:00 बजे से 8:00 बजे तक होगा। सैन एंटोन चर्च (सी / हॉर्टलेजा, 63) में।

बार्सिलोना में सैन एंटोन 2018

सैन एंटोनि बार्सिलोना

फोटो: 3TombsBarcelona.cat

शहर में सैन एंटोन गिनती का एक विशेष अर्थ है, क्योंकि यह संत एंटोनि क्षेत्र का संरक्षक संत भी है और 17 जनवरी का सप्ताह मनाया जाता है इस पड़ोस के लोकप्रिय उत्सव।  2018 में वे 12 जनवरी से 21 जनवरी तक होंगे और पेशकश करेंगे दिग्गजों के पारंपरिक परेड, एल्स ट्रेस टॉब्स या कॉरफोक का कैवलकेड। हम कुत्ते के मालिकों को प्रत्येक गतिविधि के कार्यक्रम के बारे में अच्छी तरह से सूचित होने की सलाह देते हैं क्योंकि कोरफ्रोक पायरोटेक्निक अपने सबसे अच्छे दोस्त को डरा सकते हैं। इस मामले में उनके साथ घर पर रहना बेहतर होगा या उन लोगों के लिए जो शो को याद नहीं करना चाहते हैं, उनमें से किसी एक की सेवा मांगना हमारे पास बार्सिलोना में कई कुत्ते के बैठने वाले हैं।

वैलेंसिया में सैन एंटोन 2018

संत एंटोनी वालेंसिया


फोटो: valenciasanantonioabad.salesianos.edu
-
manologuallart.blogspot.com

वालेंसिया सैन एंटोनियो अबाड के पैरगिन स्ट्रीट पर 188 नंबर पर पेरिस का घर है। 17 जनवरी, 2018 को वहां 11:00 बजे एक द्रव्यमान मनाया जाएगा और फिर एक ही सड़क पर एक सड़क होगी। परेड और जानवरों का आशीर्वाद। लगभग तीन घंटों तक, चार पुजारियों की एक टीम उनकी पेशकश करेगी सभी प्रकार के बाल, पंख या तराजू के जानवरों को आशीर्वाद दें।

एंडलुसिया में सैन एंटोन 2018

सैन एंटोन puerdo असली कैडिज़

फोटो: elpuertoactualidad है

अंडलुसिया में, कुछ क्षेत्रों में जानवरों के संरक्षक संत बहुत महत्वपूर्ण हैं और कई नगर पालिकाओं के लोकप्रिय त्यौहारों को चिह्नित करते हैं।

का शहर काडिज़ के पास प्वेर्टो रियल, सैन एंटोन के उत्सवों के लिए प्रसिद्ध है कि कई सालों तक उन्होंने स्थानीय त्यौहारों की तीर्थयात्रा को जानवरों के सम्मान में और उनके बाद के आशीर्वाद में द्रव्यमान के साथ मिश्रित किया है। इस 2018 के लिए 21 जनवरी रविवार को शिखर सम्मेलन की उम्मीद है। यह दिन पाइन वन में संत के हस्तांतरण के साथ 11:30 बजे शुरू होगा। 12:00 बजे, एक गाया द्रव्यमान का जश्न निर्धारित होता है और 13:15 जानवरों का आशीर्वाद और विवरणों की डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

यदि आप अपने कुत्ते के साथ इनमें से किसी भी कार्यक्रम में भाग लेने की योजना बना रहे हैं, तो हम इसकी एक तस्वीर देखना पसंद करेंगे। आप इसे अपनी प्रोफ़ाइल में साझा कर सकते हैं इंस्टाग्राम , फेसबुक या चहचहाना हैशटैग # गुडोग के साथ।

मुख्य फोटो: Teinteresa.es

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?
डर के साथ कुत्तोंडर के साथ कुत्तों
चीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता हैचीनी नव वर्ष: सुबह कुत्ते के वर्ष से शुरू होता है
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
स्पलैश, साल की कुत्ता घटनास्पलैश, साल की कुत्ता घटना
कुत्तों की कला (और बिल्लियों)कुत्तों की कला (और बिल्लियों)
न्यूयॉर्क में वे बिल्लियों के पंजे के कटौती पर प्रतिबंध लगाने के लिए चाहते हैंन्यूयॉर्क में वे बिल्लियों के पंजे के कटौती पर प्रतिबंध लगाने के लिए चाहते हैं
बुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता हैबुआई चिड़ियाघर रात के दौरे का मौसम प्रीमियर करता है
स्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैंस्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैं
» » सैन एंटोनियो 2018 आता है
© 2022 TonMobis.com