स्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैं

स्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैं
सीसी छवि: सारा होपवेल

स्पेनिश शहर ज़ारागोज़ा की नगर पालिका ने पशु कल्याण के लिए एक अभियान शुरू कर दिया है, नगर पालिकाओं का एक नेटवर्क बनाना जो कि जानवरों की रक्षा करना है।

इस पहल को पब्लिक सर्विसेज और कार्मिक, अल्बर्टो क्यूबरो के नगरपालिका काउंसिलर ने पदोन्नत किया था, जिन्होंने हेराल्डो को घोषित किया था कि विचार है "अनुभव और पहलों को साझा करें और पशु कल्याण के लिए नगर पालिकाओं के नेटवर्क का एक घोषणापत्र विकसित करें, ताकि स्पेन के अन्य शहर सब्सक्राइब कर सकें"।

जॉर्डनियन जहां स्पेन में अरागोन क्षेत्र से अलग नगर पालिकाएं भाग लेती हैं, जहां से संबंधित विषय जानवरों की देखभाल और मुख्य रूप से घरेलू और जिन्हें छोड़ दिया गया है।

बैठक में चर्चा की जाने वाली एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि अरागोन क्षेत्र में हाल के वर्षों में किए गए पहल हैं, जहां पशु क्रूरता को रोकने के लिए विभिन्न आश्रयों का निर्माण किया गया है।




क्यूबेरो ने पशुओं से निपटने के लिए अच्छे प्रथाओं के साथ एक decalogue प्रस्तुत किया है, जिसके लिए स्पेन में अन्य नगर पालिका सदस्यता ले सकते हैं। परामर्शदाता ने टिप्पणी की "हमें आशा है कि यह पशु नगर पालिकाओं के नेटवर्क के बीच एक महान दोस्ती है।"

बैठक में चर्चा के बिंदुओं में से कुछ नगरपालिका नीतियों के कार्यान्वयन पर प्रकाश डाला गया है जो सहयोग करेंगे जानवरों की सुरक्षा, आबादी की जागरूकता और संवेदनशीलता का।

इस परियोजना का उद्देश्य सार्वजनिक पशु संरक्षण केंद्रों को बढ़ावा देना है, जो पालतू जानवरों के बलिदान को खत्म करने और आबादी को नियंत्रित करने के लिए गोद लेने और नसबंदी के दिनों को बढ़ावा देने का नेतृत्व करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेन में वे भटक कुत्तों के खाद बनाना चाहते हैंस्पेन में वे भटक कुत्तों के खाद बनाना चाहते हैं
ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना हैज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है
स्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया थास्पेन में एक कार में कुत्तों को छोड़ने के लिए दो जवानों को गिरफ्तार किया गया था
पोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव हैपोर्ट मोंट में सॉकर विश्व कप उप 17 के दौरान छोड़े गए कुत्ते को लॉक करने का प्रस्ताव है
स्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पायास्पेनिश पुलिस ने कुत्तों के लिए जाल पाया
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
स्पेन में कैनाइन पार्कस्पेन में कैनाइन पार्क
जानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियोंजानवरों के त्याग - छोड़े गए कुत्तों और बिल्लियों
स्पेन में वाइल्डकैट का वितरणस्पेन में वाइल्डकैट का वितरण
» » स्पेन में वे जानवरों के लिए प्रतिबद्ध हैं
© 2022 TonMobis.com