छोटे सालों को देखने के लिए त्वचा देखभाल युक्तियाँ बढ़ाना




क्या आप कभी ऐसे पुराने दोस्त में आ गए हैं जिसे आपने लंबे समय तक नहीं देखा है और पहली छाप यह है कि "हे भगवान, आप पांच साल पहले की तरह दिखते हैं! क्या आप कभी बूढ़े हो जाते हैं या बूढ़े हो जाते हैं?", " क्या वह मारिया है? अब आपके ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है! ", या इससे भी बदतर है कि यह उनके बच्चे हैं;" आप अपने सहपाठी की तरह नहीं दिखते हैं, बल्कि आपके जूनियर की तरह, 5 साल छोटे! "।

आपको खुद को सोचना है, मेरे लिए क्या काम नहीं किया .......................... किसी कारण से, हम पुराने से ज्यादा तेज़ हो जाते हैं आपका दोस्त
बेशक, यह आनुवांशिक कारक के कारण हो सकता है, जो हमारे नियंत्रण से बाहर था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि बुढ़ापे की प्रक्रिया को धीमा करने के लिए कुछ भी नहीं किया जा सकता है। आप उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को चुनौती नहीं दे सकते हैं, लेकिन आप उनके साथ झुर्री और उम्र के धब्बे के खिलाफ लड़ सकते हैं। उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल, जैसे सौंदर्य या कॉस्मेटिक सर्जरी त्वचा देखभाल के लिए त्वरित तरीके हैं। हम कॉस्मेटिक सर्जरी पर छूने नहीं जा रहे हैं, लेकिन यहां कॉस्मेटिक्स त्वचा देखभाल के बारे में संक्षेप में।

बाजार में त्वचा देखभाल शिकन उपचार के लिए बहुत सारे कॉस्मेटिक उत्पाद हैं, लेकिन मैं बस कुछ नाम देने जा रहा हूं। उनमें से एक क्रीम को भरने या इसे सील करने के लिए क्रीम है। तो झुर्री चिकनी लगती है। एक और शिकन उपाय एक स्टिकर के रूप में है। बिस्तर पर जाने से पहले, उस त्वचा को फैलाएं जहां झुर्री होती हैं और चिपकने वाली चिपक जाती है। अगली सुबह, वह बस इसे हटा देता है और शिकन गायब हो जाता है। अफसोस की बात है, इन त्वचा देखभाल कॉस्मेटिक उपचार सभी अस्थायी रूप से हैं, जब मेकअप हटा दिया जाता है तो झुर्रियां फिर से दिखाई देगी और लेबल को हटाने में कुछ घंटों के बाद, झुर्री केवल सुधार ही होगी।

हालांकि, अगर आपको इन चरणों का पालन करना पड़ा, तो आप लंबी अवधि के आधार पर महसूस करते हुए अपनी त्वचा को युवा रखने में सक्षम होंगे।

सूर्य की यूवी किरणें त्वचा पर झुर्री और उम्र के धब्बे का कारण बनती हैं। हमेशा कम से कम एसपीएफ़ 15 की सनस्क्रीन लागू करें जो प्रभावी रूप से यूवी किरणों को अवरुद्ध करता है। चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों के लिए सनस्क्रीन क्रीम का आवेदन अलग होगा। लंबी आस्तीन वाली शर्ट या जैकेट पहनें, लंबे पैंट या स्कर्ट और टोपी भी त्वचा में यूवी किरणों के बीम को अवरुद्ध करने में मदद करेंगी।

विरोधी बुढ़ापे त्वचा देखभाल में सामग्री के बारे में अधिक सावधान और जागरूक रहें। कृत्रिम रसायनों, सुगंध और कुछ परेशानियों से बचें। हमेशा त्वचा के लिए प्राकृतिक उत्पादों का चयन करें। लेबल पढ़ने और प्रश्न पूछने में कुछ समय बिताएं यदि आप लंबे समय तक जाने वाले अवयवों के बारे में निश्चित नहीं हैं।

चेहरे और हाथ और पैरों के लोशन सूखे और ताजे वातावरण के लिए एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम का प्रयोग करें। नमी संतुलन खाल को बनाए रखना उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल प्रथाओं में महत्वपूर्ण कारकों में से एक है। तथ्य यह है कि कभी-कभी सूखी त्वचा के साथ झुर्रियां भी बदतर हो जाएंगी।

दिन में दो बार त्वचा को साफ करने के लिए एक आम डिटर्जेंट का प्रयोग करें, खासकर चेहरे पर, जो अधिक नाजुक है। फलों, दूध या चीनी से प्राप्त अल्फा हाइड्रॉक्सी एसिड त्वचा पर whitening और exfoliating का प्रभाव पड़ता है। त्वचा के सतही कोशिकाओं को बनाना जो नीचे आते हैं, प्रकट होते हैं, त्वचा के क्षतिग्रस्त कोशिकाओं को अधिक से नीचे। सफाई के बाद छिद्रों को बंद करने और मॉइस्चराइजर के साथ अनुवर्ती करने के लिए हमेशा प्राकृतिक टोनर का उपयोग करें।

रात के दौरान, आप रात क्रीम का उपयोग करना चाह सकते हैं, क्योंकि यह मोटा है। रात में एसपीएफ़ के साथ एक दिन क्रीम का उपयोग न करें क्योंकि जोड़ा गया सनस्क्रीन अवयव जलन या चकत्ते का कारण बन सकता है। सुविधाजनक सुविधा के लिए, आप दिन और रात के लिए एसपीएफ़ के बिना फेस क्रीम का उपयोग कर सकते हैं और दिन के दौरान एक अलग सनस्क्रीन परत लागू कर सकते हैं।

अपने आहार का ख्याल रखें, फैटी और तला हुआ भोजन का सेवन कम करें, और फाइबर में समृद्ध फल और सब्जियों की खपत में वृद्धि करें। दिन के दौरान पर्याप्त पानी पीएं, लेकिन पानी के प्रतिधारण को कम करने के लिए सोने के 2 घंटे पहले पीने योग्य पानी नहीं। अपनी त्वचा पर अधिक दबाव डालकर देर से रहने से बचने की कोशिश करें।

यदि आप सप्ताह के लिए कड़ाई से त्वचा देखभाल की उपरोक्त युक्तियों का पालन करने जा रहे हैं, तो आप अपनी शारीरिक उपस्थिति में बड़ा अंतर देखेंगे। अगली बार जब आप एक पुराने दोस्त से मिलते हैं जो आप लंबे समय तक मिले थे, तो आपका दोस्त आपको एक ही सवाल पूछेगा- "पहले से छोटा है, क्या आप अपनी त्वचा देखभाल उम्र बढ़ने की युक्तियाँ मेरे साथ साझा कर सकते हैं?" मुझे यकीन है कि ऐसा करने में खुशी होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक समीक्षा उम्र बढ़ने के खिलाफ उपचारएक समीक्षा उम्र बढ़ने के खिलाफ उपचार
पुरुषों के लिए आंखों की सर्जरी नौकरी खोज को पुनरारंभ करने का एक शानदार तरीका हैपुरुषों के लिए आंखों की सर्जरी नौकरी खोज को पुनरारंभ करने का एक शानदार तरीका है
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
त्वचा के लिए पूरकत्वचा के लिए पूरक
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
» » छोटे सालों को देखने के लिए त्वचा देखभाल युक्तियाँ बढ़ाना
© 2022 TonMobis.com