अपने युवाओं को न्यू यॉर्क ऑटो फेस लिफ्ट के साथ फिर से खोजें




हम उम्र के रूप में, उम्र बढ़ने के संकेत झुर्रियां, sagging, झुर्रियाँ, कौवा पैर और अन्य त्वचा खामियों के रूप में चेहरे पर दिखाई दे सकता है शुरू करते हैं। ये समस्याएं आपके चेहरे की प्राकृतिक सुंदरता को कम करने के लिए मिलती हैं, जो आपके व्यक्तित्व की सबसे अच्छी विशेषताओं में से एक है। कभी-कभी आप बहुत ऊर्जावान, युवा और चमकदार महसूस करते हैं, लेकिन चेहरे पर चमक की कमी के कारण लोग इसे नहीं देख सकते हैं। न्यूयॉर्क ऐसी कॉस्मेटिक सर्जरी प्रक्रिया है जो उम्र बढ़ने के इन संकेतों को दूर कर सकती है और आपको कई साल पहले जिस तरह से दिखने में मदद करती है। जिन लोगों की त्वचा में लोच है और जिनके पास अच्छी तरह से परिभाषित हड्डी संरचना है, वे इस प्रक्रिया के लिए सही उम्मीदवार हैं। ऊंचाई में चेहरे और गर्दन की त्वचा को दोबारा कवर करने के साथ-साथ अतिरिक्त वसा को हटाने, अंतर्निहित मांसपेशियों को दूर करना शामिल है।

न्यू यॉर्क कॉस्मेटिक सर्जरी सामान्य संज्ञाहरण के तहत आउट पेशेंट आधार पर किया जा सकता है और प्रत्येक व्यक्तिगत मामले के आधार पर केवल कुछ घंटों तक रहता है या अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता हो सकती है। प्रक्रिया को करने की तकनीक सर्जन और रोगी के आधार पर भिन्न हो सकती है। किसी भी मामले में अलग-अलग निशान जो त्वचा के फोल्ड और त्वचा के फर से आसानी से छुपाए जाते हैं।

अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ पूर्व परामर्श के दौरान, आप विस्तार से प्रक्रिया के बारे में जान सकते हैं। सर्जन भी प्रक्रिया के तत्काल दुष्प्रभावों के बारे में सूचित करता है जिसके परिणामस्वरूप धीरे-धीरे गायब होने वाली त्वचा में अस्थायी चोट लगने, सूजन, सूजन, दर्द, सूखापन और तंग महसूस हो सकती है। आप प्रक्रिया के बाद दस दिनों से दो सप्ताह तक सामान्य नियम को फिर से शुरू करने में सक्षम हैं। सर्जन सर्जरी के बाद सूर्य के संपर्क को सीमित करने के बारे में आपको सूचित करेगा।

प्रक्रिया के लिए शुल्क एक राज्य से दूसरे में और एक सर्जन से दूसरे में भिन्न हो सकता है। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि शल्य चिकित्सा बाह्य रोगी या इनपेशेंट सेटिंग में किया जाता है या नहीं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आंखों की सर्जरी, नई जर्सीआंखों की सर्जरी, नई जर्सी
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
होंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारणहोंठ संवर्धन के लिए होंठ में कमी सर्जरी के 4 कारण
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?चर्चा बढ़ाने के सिल्हूट क्या है?
लक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञोंलक्जरी उपस्थिति: मैनहट्टन facelift विशेषज्ञों
» » अपने युवाओं को न्यू यॉर्क ऑटो फेस लिफ्ट के साथ फिर से खोजें
© 2022 TonMobis.com