सबसे अच्छा शर्ट - रॉबर्ट ग्राहम द्वारा




वर्तमान में बहुत सारे शर्ट और डिज़ाइन हैं। इनमें से रॉबर्ट ग्राहम शर्ट्स में सबसे अच्छे हैं, इसके लिए कई कारण हैं। इस लेख में मैं आपको ग्राहम के इतिहास के बारे में कुछ बताने जा रहा हूं और इसने फैशन की दुनिया को कैसे प्रभावित किया है।

अपने पिता के प्रभाव के साथ, रॉबर्ट आर्काइव ने सुंदर कस्टम शर्ट डिजाइन करना शुरू किया, जो लगभग 2000 के आसपास महसूस किया गया वैक्यूम दबाव सुन सकता है। रॉबर्ट को उस वर्ष एहसास हुआ कि फैशन उद्योग में एक बड़ा अंतर था और एक नया देखने का फैसला किया संग्रह। फिर, वे रॉबर्ट ग्राहम शर्ट द्वारा बनाए गए थे।

यह प्रभाव तब शुरू होता है जब रॉबर्ट अभी भी कम उम्र में था। पिता-से-माप शर्ट की पूजा ने उन्हें खुद को अपने दृष्टिकोण के बारे में बहुत जल्द समर्पित करने के लिए प्रेरित किया। अपने पिता की मदद से और कई कड़ी मेहनत के साथ, रॉबर्ट को अब प्रसिद्ध राल्फ लॉरेन के साथ गठबंधन मिला।

रॉबर्ट ग्राहम टी शर्ट डरपोक के लिए नहीं हैं! ये टी-शर्ट आपको पार्टियों या घटनाओं में कूदने और तैयार करने में मदद करेंगे, जिनमें आप भाग ले सकते हैं। सामाजिक स्थिति और आप कितना ध्यान देना चाहते हैं, इस पर निर्भर करता है कि यह बहुत अच्छा या बुरा हो सकता है।

ये शर्ट और यहां तक ​​कि ग्राहम का पूरा संग्रह किया जाना चाहिए, 1980 में विशेष रूप से कुछ वर्षों में रॉबर्ट सम्मानित किया गया है कई बार यह एक तथ्य के रूप में नहीं लेते हैं, इस आदमी को एक बहुत ही सफल कैरियर के साथ ब्रोंक्स के माध्यम से अपने तरीके से बना दिया है डिजाइन में।

कुछ लोग रॉबर्ट ग्राहम की कीमत शर्ट के बारे में शिकायत करते हैं, और मेरा जवाब हमेशा एक जैसा होता है: आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है। यदि आप एक उच्च स्तर के गुणवत्ता नियंत्रण के साथ शर्ट चाहते हैं जो निश्चित रूप से दशकों तक चल सकता है, तो मैं इन शर्टों की अनुशंसा करता हूं।

यदि आपको इन शर्टों की एक जोड़ी खरीदने की ज़रूरत है, तो मेरा सुझाव है कि आप निश्चित रूप से वेब पर थोड़ी सी सर्फ करें, क्योंकि आजकल कई ऑनलाइन स्टोर हैं। अपने विशेष ऑफ़र देखें और ध्यान दें कि यदि आप मुफ्त डिलीवरी प्राप्त करने के लिए बेहतर परिस्थितियों पर बातचीत कर सकते हैं, तो वह उस स्थिति पर निर्भर करेगा जो आप वर्तमान में रह रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएंमातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
कोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहेंकोस्टा रिका में यात्रा के दौरान कैसे सुरक्षित रहें
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
बड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करेंबड़े कूल्हों को छिपाने के लिए कैसे तैयार करें
क्रिप्टोरिडिज्म के साथ पूडल टेस्टिकल्स को बहुत पसंद करता हैक्रिप्टोरिडिज्म के साथ पूडल टेस्टिकल्स को बहुत पसंद करता है
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
इलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनेंइलेक्ट्रिक ब्लू पैंट कैसे पहनें
क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?
» » सबसे अच्छा शर्ट - रॉबर्ट ग्राहम द्वारा
© 2022 TonMobis.com