मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं


शिक्षा

हाथ से नीचे के लिए पूछो। वे पूछते हैं कि दोस्तों और परिवार के सदस्य जो पहले से ही शामिल हैं, आपके लिए अपने मातृत्व कपड़ों का खर्च करते हैं। ज्यादातर मां सह सहकालिक साझा करने के इच्छुक हैं, आप उन्हें वापस देने के लिए भी तैयार हैं, उन्हें फिर से गर्भवती होना चाहिए।

मातृत्व कपड़े दोस्तों या परिवार के साथ आदान-प्रदान। यदि आप गर्भवती हैं, तो साथ ही साथ अपनी बहन या अपने सबसे अच्छे दोस्त, प्रसूति पार्टी के कपड़ों के साथ सह। आपको कई सह आइटम खरीदने की ज़रूरत नहीं है, और आपके पास प्रत्येक दिन पहनने के लिए और विकल्प होंगे।

एक दूसरा या बहाव स्टोर खरीदें। अक्सर, प्रसूति के कपड़े अभी भी अच्छे आकार में हैं क्योंकि रोमन को अपने बच्चे होने से पहले लंबे समय तक पहनने की आवश्यकता नहीं होती है। वस्त्र भी महत्वपूर्ण छूट है, बुद्धिमान मातृत्व गुणवत्ता वाले लेखों में पैसा कमाएगा।

अपने पसंदीदा स्टोर में प्रेषण और बिक्री रैक ब्राउज़ करें। आप बिक्री मूल्य से आधा मूल्य, या अधिक पर ब्रांड-नए आइटम उठा सकते हैं, जो ज्योतिषी पैसे के ढेर "बहुत सारे" कर सकते हैं, खासकर यदि आप प्रयुक्त कपड़ों को खरीदना चाहते हैं।




रविवार समाचार पत्र और कूपन स्टोर्स के लिए ऑनलाइन साइटें देखें जो मातृत्व कपड़ों को बेचती हैं। ये कूपन स्मार्ट धन कमा सकते हैं, खासकर यदि वे बिक्री के लिए वस्तुओं को खरीदने के लिए उपयोग किए जाते हैं।

विचार करें कि आपके पास अपने कोठरी में पहले से क्या है। लोचदार कमरबंद के साथ स्कर्ट और पैंट अक्सर गर्भावस्था के दौरान पहने जा सकते हैं, और चूंकि आपके पास पहले से ही है, आप एएलई पैसे खर्च नहीं करेंगे। गर्भावस्था के दौरान टी-शर्ट और ढीले कपड़े भी पहने जा सकते हैं।

अपने साथी के कपड़े पहनें। आपके जींस, sweatpants और शर्ट शायद अपने आप से काफी बड़ा है, और आप ज्योतिषियों को ब्रांड नई वस्तुओं को खरीदने के बजाय इन वस्तुओं को उधार लेने के लिए बड़ी रकम कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूचीआवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
बच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएंबच्चों के लिए क्रिसमस परिधान पर पैसे कैसे बचाएं
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
फैशनेबल पालतू कपड़ेफैशनेबल पालतू कपड़े
» » मातृत्व कपड़ों को खरीदने के दौरान पैसे कैसे बचाएं
© 2022 TonMobis.com