क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर पहनने की ज़रूरत है?

समाचार-12

कई लोगों के लिए, कुत्ते के लिए एक स्वेटर खरीद रही है और ठंड से बचाने के लिए यह एक बेतुका विचार है, जो जो लोग सर्दियों में तापमान के संपर्क के बाद उसके शावक मिलाते हुए देखा है के लिए यह एक पागल विचार हालांकि कई संदेह नहीं है कि सोचने के लिए नहीं मिल रहा है लगता है वे होंगे अजीब

. लेकिन डरने के लिए कुछ भी नहीं है। यदि आप इस बारे में चिंतित हैं कि ठंड आपके कुत्ते को कैसे प्रभावित करती है, तो आपको निश्चित रूप से स्वेटर प्राप्त करना चाहिए।

यदि आप अभी भी स्वयं को विश्वास नहीं करते हैं, तो निम्न पर विचार करें:

यह सर्वविदित है कि कुत्तों को त्वचा की परतों के एक प्रणाली से लैस हैं, लेकिन कुछ कुत्तों त्वचा की परतों दूसरों की तुलना में पतली है, और कुछ नहीं आनुवंशिक रूप से औसत से कम तापमान के लिए अनुकूलित कर रहे हैं।

इसलिए, आपका कुत्ता शीतकालीन तापमान के साथ असहज महसूस कर सकता है, जैसा कि आपको लगता है कि अगर आप ठंड में कपड़े से बाहर थे तो आपको असहज महसूस होगा।

क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर की ज़रूरत है?

sueteres

कुत्ता या एक आश्रय के लिए एक स्वेटर ठंड के मौसम के दौरान उपयोगी हो सकता है, खासकर अगर अपने कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए सर्दियों के दौरान बाहर जाने के लिए मना कर दिया, या यहां तक ​​कि अगर आप घर पर पर गर्म करने और तय दूर करने के लिए होने आदत हो चलने के लिए

आप अपने शरीर को गर्म रखने में शारीरिक रूप से कितने सक्षम हैं आपकी दौड़, आकार और यहां तक ​​कि आपकी आयु पर भी निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, यदि इसमें कोई बड़ा फर नहीं है, तो इसकी गर्मी को संरक्षित करना अधिक कठिन होता है।

प्रकाश निकायों, खिलौना नस्लों और नस्लों के साथ छोटे नस्लों, जो प्राकृतिक रूप से बहुत ही कम बाल के लिए, एक स्वेटर महसूस अच्छा में एक महत्वपूर्ण अंतर, अपने कुत्ते को होने न केवल सड़क पर भी घर पर कर सकते हैं, जबकि ।

बेशक, एक स्वेटर का उपयोग करने का एकमात्र कारण शॉर्ट हेयर नहीं है। कुत्तों में आमतौर पर लंबे बाल होते हैं, जैसे कि पूडल, हालांकि उनके बाल मोटे हो जाते हैं, कुछ मालिक नॉट्स से बचने के लिए इसे कम रखना पसंद करते हैं, उन्हें कम तापमान के दौरान स्वेटर की भी आवश्यकता होती है।




इसके अलावा, कि बाल बढ़ता रोकने वरिष्ठ कुत्तों जिसका प्रतिरक्षा प्रणाली कमजोर कर रहे हैं, और रोगों के साथ कुत्तों (कुशिंग सिंड्रोम या hyperthyroidism) अतिरिक्त गर्मी स्रोत की आवश्यकता है और एक स्वेटर एक शानदार तरीका उन्हें गर्म रखने के किया जा सकता है ।

दूसरी तरफ, घने बालों की परतों वाले कुत्तों को गर्मी की कोई अतिरिक्त आवश्यकता नहीं होती है, और उन पर बहुत सारे कपड़े डालने से भी अति ताप हो सकता है। सर्दी के तापमान से बचाने के लिए आपकी त्वचा पहले ही आनुवंशिक रूप से इंजीनियर है। नस्लों साइबेरियाई कर्कश, Malamute, और San Bernardo, कुत्तों पूरी तरह से कम तापमान के अनुकूल हैं कि के उत्कृष्ट उदाहरण हैं, जबकि चिहुआहुआ, ग्रेहाउंड, और कई टेरियर नस्लों और कुत्तों कि अतिरिक्त गर्मी की जरूरत के उदाहरण की तरह नस्लों।

एक अच्छा स्वेटर ढूँढना

sueterpuntoazul_1_

एक बार जब आप कुत्ते स्वेटर खरीदने का फैसला कर लेते हैं, तो सबसे पहले आपको विचार करना चाहिए सामग्री है। जबकि ऊन बहुत गर्म सामग्री है और सबसे अच्छी इन्सुलेट सामग्री में से एक है, ध्यान रखें कि इसे अक्सर धोना होगा, इससे कुछ प्रकार की खुजली भी हो सकती है। ऊन और कपास के मिश्रण के साथ एक अच्छा विकल्प स्वेटर हो सकता है।

दूसरा, आकार। अपने कुत्ते को मापना यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि स्वेटर या कोट पूरी तरह से फिट बैठता है। किसी भी परिधान को खरीदने से पहले आपको इसे मापना होगा।

मापने के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्षेत्र गर्दन के चारों ओर, छाती के सबसे बड़े हिस्से के आसपास हैं, और गर्दन से कमर तक की दूरी हैं। स्वेटर की लंबाई कमर को छोड़कर कमर के चारों ओर समाप्त होनी चाहिए।

एक और महत्वपूर्ण विचार यह जांचना है कि स्वेटर या कोट के अतिरिक्त टुकड़े होंगे जैसे कि ज़िप्पर, हुक, बटन या टैग। अगर स्वेटर में इनमें से कोई भी टुकड़ा है, तो सुनिश्चित करें कि वे इतने दूर क्षेत्र में हैं ताकि वे काटने न सकें।

हमें यकीन है कि इन विनिर्देशों का पालन करने के लिए, आपके लिए सबसे अच्छा कुत्ता स्वेटर ढूंढना मुश्किल नहीं होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे मूल कुत्ते उपहारसबसे मूल कुत्ते उपहार
कुत्ते के कोट के बारे में 6 मिथककुत्ते के कोट के बारे में 6 मिथक
क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर की ज़रूरत है?क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर की ज़रूरत है?
मेरा कुत्ता ठंडा है - इसे कैसे सुरक्षित रखेंमेरा कुत्ता ठंडा है - इसे कैसे सुरक्षित रखें
सर्दियों के लिए अपने कुत्ते को तैयार करेंसर्दियों के लिए अपने कुत्ते को तैयार करें
सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।सर्दी आने पर युक्तियाँ। कुत्तों और बिल्लियों।
चिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्रचिहुआहुआ कुत्तों के लिए वस्त्र
शीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँशीतकालीन खुजली से बचने के लिए 6 त्वचा देखभाल युक्तियाँ
छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?छोटे कुत्तों के लिए कपड़े: पिल्ला के लिए सबसे अच्छा अलमारी क्या है?
सर्दियों में इटली में क्या लाने के लिएसर्दियों में इटली में क्या लाने के लिए
» » क्या मेरे कुत्ते को स्वेटर पहनने की ज़रूरत है?
© 2022 TonMobis.com