गैर-हाइड्रेटिंग पोयर बाधा पेट्रोलियम उत्पादों वाले एक को नहीं खरीदती है




हर कोई नरम, चिकनी त्वचा चाहता है, लेकिन इस लक्ष्य को प्राप्त करने के प्रयास में, आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आप जो भी उपयोग कर रहे हैं वह एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम है जो छिद्र छिद्र नहीं करता है। अक्सर, लोग सूत्रों का उपयोग करने के जाल में पकड़े जाते हैं जिनमें मॉइस्चराइजिंग एजेंट होते हैं जो उनकी त्वचा को अच्छे से ज्यादा नुकसान पहुंचाते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अधिकांश कॉस्मेटिक उद्योग कम गुणवत्ता के सार्वजनिक सूत्र प्रदान करता है।

ज्यादातर लोग जो अपनी त्वचा देखभाल सूत्र खरीदते हैं, उनके पास वास्तविक ज्ञान नहीं है कि उत्पादों में क्या है। इससे त्वचा को जोखिम या क्षति हो सकती है, और आपके स्वास्थ्य को गंभीर खतरे में डाल दिया जा सकता है। त्वचा देखभाल सूत्रों में से अधिकांश जो रसायनों और उपज हैं, उनमें मानव त्वचा पर उपयोग में कोई नौकरी नहीं है।

गैर-क्लोजिंग पोयर मॉइस्चराइज़र ढूंढना आपके लिए मुश्किल होगा क्योंकि लगभग 90% उद्योग अपने उत्पादों में तेल आधारित यौगिकों का उपयोग करता है। ये यौगिक हैं जो आपकी त्वचा को दिखने और महसूस करने के तरीके से बिल्कुल कुछ भी सकारात्मक नहीं करते हैं। ये यौगिक पेट्रोलियम के रूप में जाने वाले वेसलीन संस्करणों को कम करने के अलावा कुछ भी नहीं हैं।

खनिज तेल, पेट्रोलियम जेली या पैराफिन युक्त सूत्रों से बचना आवश्यक है। फ़ंक्शन के कई सूत्र इन अनावश्यक यौगिकों का संयोजन प्रदान करते हैं। जो कुछ भी आप लंबे समय तक खत्म कर देंगे, इन सूत्रों का उपयोग वह त्वचा है जिसने ब्लैकहेड विकसित किए हैं, और संभवतः मुँहासे, और यह असुविधाजनक रूप से शुष्क, खुजली और छीलने वाला बन गया है।

ये यौगिक त्वचा की सतह पर पाए जाते हैं, और बड़ी मात्रा में तेल का उत्पादन करने के लिए आवश्यक स्नेहक ग्रंथियों को इंगित करने के लिए पर्याप्त प्रवेश करते हैं। चूंकि त्वचा बाहर से या अंदर से हाइड्रेटेड नहीं होती है, इसलिए यह बहुत जल्दी सूख जाती है। त्वचा में नमी को भरने और इसे स्वस्थ रखने के लिए एक मॉइस्चराइजिंग, गैर-क्लोजिंग पोयर क्रीम की आवश्यकता होती है।

पौधों से व्युत्पन्न यौगिकों की एक श्रृंखला के चारों ओर डिज़ाइन किया गया एक सूत्र है जो त्वचा के स्वास्थ्य को अधिकतम करने के लिए आवश्यक है। ये घटक आपको आवश्यक आवश्यक फैटी एसिड प्रदान करते हैं, और मुक्त कणों के कारण होने वाले नुकसान को दूर करने के लिए आवश्यक एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध होते हैं। मैं आपको प्राकृतिक यौगिकों की एक सूची दूंगा जो आपकी त्वचा को और अधिक अच्छा बना देगा।

मॉइस्चराइज़र नट्स, जैतून, अंगूर के बीज और एवोकैडो तेल जैसे घटकों के लिए मॉइस्चराइज़र का चयन करते समय पोयर क्लोजिंग क्रीम देखें। बाबासु मोम त्वचा को नमी प्रदान करने का एक और शानदार विकल्प है। यह त्वचा को तेल के बिना सुखाने के बिना मॉइस्चराइज करता है, त्वचा को सुखदायक बनाता है और एक अदृश्य बाधा बनाता है जो नमी और धूल और गंदगी को बाहर रखता है।

त्वचा के इलाज के लिए आधार पोर वृक्षारोपण मॉइस्चराइजिंग बाधा चुनने के फायदे से ज्यादा कुछ नहीं है। इन यौगिकों के मुक्त कणों के नियंत्रण के लिए धन्यवाद, लेकिन वे उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ाई के लिए भी शक्तिशाली उपकरण हैं, और एवोकैडो तेल को नए कोलेजन के निर्माण को बढ़ावा देने के लिए दिखाया गया है। ये वे घटक हैं जिन्हें आपको चाहिए ताकि आपकी त्वचा सबसे अच्छी हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ हैप्राकृतिक स्वस्थ त्वचा देखभाल सुलभ है
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
पुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्टपुरुषों के लिए त्वचा की देखभाल - एक चेकलिस्ट
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…त्वचा देखभाल के लिए घर का बना व्यंजनों क्योंकि उनके पास आपकी उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल…
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!उस झुर्रियों वाले चेहरे से छुटकारा पाएं!
क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?क्या आपको आंखों के चारों ओर सूखी त्वचा के साथ यह समस्या है?
शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
» » गैर-हाइड्रेटिंग पोयर बाधा पेट्रोलियम उत्पादों वाले एक को नहीं खरीदती है
© 2022 TonMobis.com