चिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहें

हैलो,
हमने मेडिकल बिलिंग या मेडिकल दावों प्रोसेसर / विशेषज्ञ के बारे में सभी घोषणाओं को सुना और सुना है। यदि आप डॉक्टर के कार्यालय, अस्पताल या क्लिनिक के लिए काम करते हैं तो मेडिकल बिलिंग एक अच्छी नौकरी हो सकती है। यदि आप एक अनुभवहीन घर व्यवसाय नौकरी में ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप भूल सकते हैं "!" मैं अपना अनुभव साझा करना चाहता हूं और दूसरों को मेरे जैसे घोटाले से रोकना चाहता हूं।

मेरी कहानी यहाँ है;

2006 की गर्मियों के दौरान, मैं एक काम घर से कारोबार कुछ है कि अपेक्षाकृत सस्ती, आकर्षक entry.So पुरस्कृत बात है करना चाहता था शुरू करने के लिए करना चाहता था और मैं स्थानीय समाचार पत्र में वर्गीकृत अनुभाग की जांच का फैसला किया। (कुछ वर्गों में व्यावसायिक अवसरों का एक वर्गीकृत अनुभाग है), पढ़ने के दौरान, मैंने एक विज्ञापन देखा, "डेटा प्रविष्टि, आवश्यक हार्डवेयर, कहीं से भी काम करता है! मैंने 800 नंबर बुलाया, जो सूची में था घोषणा, मैंने कार्यक्रम के बारे में बहुत सारे प्रश्न पूछे। कंपनी का नाम संयुक्त करियर सिस्टम है, कंपनी एक मेडिकल बिलिंग ट्रेनिंग लाइन प्रदान करती है जिसे डाउनलोड किया जा सकता है। यह कार्यक्रम बहुत गहन है। 90% या बेहतर के साथ ऑनलाइन परीक्षणों की एक श्रृंखला पास करें। परीक्षा में मेडिकेयर / हिप्पा दिशानिर्देशों के शरीर के अंगों को जानने के लिए सबकुछ शामिल है। मैंने इस कार्यक्रम को पूरा करने में एक महीने का समय लगाया। मैंने लगभग सभी घंटे बिताए सीखना और पढ़ना दिन लगभग सब कुछ बिलिंग के लिए एक चिकित्सा विशेषज्ञ होना था।




मुझे बताया गया कि कंपनी के प्रतिनिधि द्वारा, डॉक्टर में नौकरी पाने के लिए सभी सबूतों की आवश्यकता होती है। मुझे यह भी बताया गया था कि "डॉक्टर उन लोगों की प्रतीक्षा कर रहे हैं जो उनकी मदद करने के इच्छुक हैं अपने दावों को संसाधित करें।
मैं आपको बता दूँ क्या एक चिकित्सा बिलिंग विशेषज्ञ does.When डॉक्टर के पास जाना है, तो आप एक पंजीकरण फार्म form.This भरना होगा चलो प्रासंगिक चिकित्सा जानकारी आपके स्वास्थ्य बीमा कार्यालयों सहित info.Some रिसेप्शनिस्ट कार्रवाई करने के लिए है प्रदान करता है पुष्टि है कि इसे "घर पर" नहीं कहा जाता है। कुछ कार्यालय एक कंपनी को आमतौर पर एक कंपनी को अपने दावों को संसाधित करने के लिए दोबारा किराए पर लेते हैं। इसके अलावा, अगर डॉक्टर के पास एक छोटा अभ्यास है तो वह अपनी पुष्टि विकसित करेगा।

इसलिए, यह ऐसे व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता है जो डॉक्टरों द्वारा घर पर लेने के लिए अपनी मेडिकल बिलिंग सेवाओं को शुरू करना चाहता है, ताकि वे जोखिम उठाने को तैयार न हों, क्योंकि यदि दावे सही तरीके से संसाधित नहीं होते हैं, तो वे कर सकते हैं पैसे दस्तावेज़ में हस्तक्षेप करें। (Medici नुकसान का भुगतान करता है)। इसलिए घर पर मेडिकल बिलिंग व्यवसाय शुरू करने की कोशिश करना मुश्किल नहीं है, अगर असंभव नहीं है।
इसलिए, मैं आपको बताता हूं ताकि आप जानते हों, "बिलिंग घर विज्ञापनों के चिकित्सा कार्य पर न जाएं!" समय और धन की बर्बादी है।

पीएस मैं कंपनी से धनवापसी नहीं कर पा रहा था। मुझे बताया गया था कि कार्यक्रम मेरे कंप्यूटर पर डाउनलोड हो जाने के बाद मैं कहीं भी जानकारी कॉपी और उपयोग कर सकता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शीत लेजर लिपो: शरीर को मूर्तिकला के लिए एक आकर्षक बाजारशीत लेजर लिपो: शरीर को मूर्तिकला के लिए एक आकर्षक बाजार
घर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभालघर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभाल
कोविंटन, जॉर्जिया में एक नौकरी खोज गाइडकोविंटन, जॉर्जिया में एक नौकरी खोज गाइड
माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों परमाताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
Msols चिकित्सा सेवाओं - एक असीमित स्वास्थ्य संसाधनMsols चिकित्सा सेवाओं - एक असीमित स्वास्थ्य संसाधन
स्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइडस्वास्थ्य प्रमाण पत्र: नए स्नातकों के लिए एक गाइड
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीतइलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड के रक्षकों के लिए एक बड़ी जीत
पालतू बाख फूलपालतू बाख फूल
» » चिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहें
© 2022 TonMobis.com