क्योंकि चिकित्सा बिलिंग सॉफ्टवेयर में बीमा के वास्तविक समय सत्यापन शामिल होना चाहिए

यदि चिकित्सा बिलिंग सॉफ़्टवेयर में बीमा योग्यता के वास्तविक समय सत्यापन शामिल नहीं हैं, तो आप सोच सकते हैं: बीमा योग्यता को सत्यापित करने के लिए इतना महत्वपूर्ण क्या है?

जवाब यह है: यदि आप अर्जित किए गए भुगतान का भुगतान करना चाहते हैं तो यह केवल महत्वपूर्ण है।

रीयल-टाइम फॉलो-अप बीमा पात्रता में, एक बटन का क्लिक इंगित करता है कि क्या रोगी बीमा भुगतान के लिए योग्य है, जगह पर 50% कचरा खत्म कर रहा है और फोन पर अपना व्यक्तिगत समय बचा रहा है। असल में, एएमए का अनुमान है कि यह पात्रता सत्यापन प्रक्रिया को स्वचालित करके $ 3.75 एक वर्ष बचाता है, $ 2.95 सत्यापन। फोन की जांच करने में काम करने के समय में यह सिर्फ बचत है। और भी है:

1. आपकी योग्यता का सत्यापन कॉल योग्य तिथि वाले सिद्धांत योग्य रोगियों द्वारा अस्वीकार किए गए दावों को कम करता है। आपका कार्यालय सही जानकारी के लिए बीमा ले सकता है, या रोगी को पहले से सूचित कर सकता है कि उसी यात्रा की लागत को कवर करने के लिए उन्हें आवश्यकता होगी। यह प्रक्रिया में बाद में कर्मचारियों के समय बचाता है। 2. यह दावों की संख्या को फिर से प्रस्तुत किया जाना चाहिए, काफी समय और धन की बचत करना। एमजीएमए का सुझाव है कि एक खारिज या अस्वीकार आवेदन की जड़ की लागत प्रति दावा $ 57 जितनी अधिक हो सकती है। चूंकि 50% दावों को बीमा कवरेज की कमी के लिए अस्वीकार कर दिया गया है, इसलिए आप जिस व्यक्ति को पुनः सबमिट करना चाहते हैं, उससे इनकार किए गए दावों की संख्या को कम करके आप एक महत्वपूर्ण राशि बचाएंगे। 3. आप अग्रिम में अधिक सह-भुगतान प्राप्त कर सकते हैं, और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि एकत्र की गई राशि सही है। जब नियुक्ति की जाती है तो वास्तविक समय में योग्यता सत्यापन का उपयोग करके, कर्मचारी जल्दी से सह-भुगतान की राशि की पुष्टि कर सकते हैं और जब रोगी क्लिनिक में आता है तो सह-भुगतान होता है। इससे आपकी आय सह-भुगतान से बढ़ेगी और पोस्ट-विज़िट सह-भुगतान के लिए शिकार किए गए समय की मात्रा कम हो जाएगी।




संक्षेप में, यदि आप रीयल-टाइम बीमा पात्रता सत्यापन का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो यह हर साल हजारों डॉलर के सैकड़ों नहीं होने पर आपको दर्जनों अभ्यास का खर्च ले रहा है। यदि आप 2011 को अधिक लाभदायक वर्ष बनाना चाहते हैं, तो यह आपके अभ्यास के लिए इस मूल्यवान इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को लेने का समय है।

हजारों डॉक्टरों के विश्वास के साथ, करो वेब-आधारित अभ्यास प्रबंधन और इलेक्ट्रॉनिक बिलिंग का चिकित्सा सॉफ्टवेयर दावों के प्रसंस्करण के साथ एकीकृत है जो उपयोग करने में आसान है, खरीदने में आसान है, सेट अप करने में आसान है बाजार में (http: / / kareo.com/)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेन में कुत्तों के लिए बीमास्पेन में कुत्तों के लिए बीमा
कुत्ता बीमाकुत्ता बीमा
स्पेन में बिल्लियों के लिए बीमास्पेन में बिल्लियों के लिए बीमा
चिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहेंचिकित्सा बिलिंग घोटालों से सावधान रहें
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
चिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारीचिकित्सा पूरक बीमा प्राप्त करने के लिए एक जानकारी
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
दंत चिकित्सा का अभ्यास करने के लिए परिवार का अधिकार कैसे चुनेंदंत चिकित्सा का अभ्यास करने के लिए परिवार का अधिकार कैसे चुनें
मेडिगैप कितना सुरक्षित है?मेडिगैप कितना सुरक्षित है?
» » क्योंकि चिकित्सा बिलिंग सॉफ्टवेयर में बीमा के वास्तविक समय सत्यापन शामिल होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com