एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?

इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड या ईएमआर सॉफ्टवेयर रोगी की जानकारी का प्रबंधन करने का एक बिल्कुल आधुनिक तरीका है। एक अभ्यास के रूप में भंडारण कागज के लिए बड़ी मात्रा में अंतरिक्ष की आवश्यकता होती है। अंतरिक्ष में फैक्टरिंग एक उपलब्ध पेपर रजिस्टर रखना चाहिए एक अभ्यास की परिचालन लागत में वृद्धि। इलेक्ट्रॉनिक दस्तावेज डॉक्टर के लिए कम समग्र लागत में अनुवाद करता है।

रोगी के रिकॉर्ड के लिए सॉफ़्टवेयर के उपयोग का भी अर्थ है कि जिन लोगों को स्वास्थ्य सेवाओं की आवश्यकता है, वे उच्च स्तर की देखभाल का आनंद ले सकते हैं। जब किसी डॉक्टर या अन्य स्वास्थ्य पेशेवर को अद्यतन जानकारी तक पहुंच होती है, तो वह रोगी की स्वास्थ्य समस्याओं को बेहतर ढंग से समझने में सक्षम होता है। चिकित्सा उपचार के लिए बेहतर उपचार विकल्प और देखभाल की बेहतर गुणवत्ता की पेशकश की जा सकती है और अधिक जानकारी के साथ सशस्त्र हैं।

कौन सा ईएमआर सॉफ़्टवेयर पैकेज खरीदने के बारे में निर्णय लेने से पहले, आप यह विचार करना चाहते हैं कि हम क्या देख रहे हैं कि यह सुरक्षा प्रदान करता है या नहीं। रोगी के रिकॉर्ड में बहुत व्यक्तिगत और संवेदनशील जानकारी होती है, और रोगियों को भरोसा करने में सक्षम होना चाहिए कि वे अपने डॉक्टर के साथ संवाद करेंगे और सम्मानित होंगे।

चिकित्सा अभ्यास में शामिल हर किसी के पास रोगी फ़ाइलों में जानकारी तक पहुंच का समान स्तर होना चाहिए। एक अच्छा सॉफ्टवेयर पैकेज जो डॉक्टरों, नर्सों और प्रशासकों के लिए विभिन्न स्तर बनाने की संभावना प्रदान करता है। इस तरह, जो लोग विभिन्न कार्यों को निष्पादित करते हैं, उनके पास उनके काम के लिए आवश्यक जानकारी के प्रकार और स्तर तक पहुंच होती है।

जब आप चिकित्सा रिकॉर्ड के लिए सॉफ्टवेयर पर विचार कर रहे हैं तो डेटा सुरक्षा एक और विचार है। सॉफ्टवेयर को उन लोगों द्वारा किए गए खतरों के खिलाफ संरक्षित किया जाना चाहिए जो सिस्टम में प्रवेश करना चाहते हैं, बैकअप के लिए आसान होने के अलावा, ताकि कार्यालय के कंप्यूटर सिस्टम की विफलता के मामले में रिकॉर्ड्स का उपयोग किया जा सके।

सबसे सुरक्षित ईएमआर सॉफ्टवेयर एक अच्छी खरीद नहीं है जब तक कि इसे समझना और उपयोग करना आसान न हो। इस प्रक्रिया के दौरान जानकारी प्रदान करने के लिए डॉक्टरों और नर्सों को आमंत्रित करने के तरीके के बारे में पूछें। सॉफ्टवेयर अंत उपयोगकर्ता की जरूरतों, और जो बेहतर क्या डॉक्टरों और नर्सों क्षेत्र में काम कर उपयोगी और प्रेरणादायक लोगों किया जा सकता है पर टिप्पणी करने को प्रतिबिंबित करना चाहिए?




प्रश्न में सॉफ़्टवेयर पैकेज कुछ ऐसा होना चाहिए जिसे किसी विशेष चिकित्सा अभ्यास की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अनुकूलित किया जा सके। सभी डॉक्टर अपने अभ्यास को उसी तरह से संचालित नहीं करते हैं, और सॉफ़्टवेयर अलग-अलग उपयोगकर्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए पर्याप्त लचीला होना चाहिए। सॉफ़्टवेयर को रोगी के मेडिकल इतिहास तक पहुंच और अद्यतन करना आसान बनाना चाहिए, जिसमें चिकित्सक की दवाओं के लिए नुस्खे और किसी भी एलर्जी शामिल हैं।

चिकित्सा रिकॉर्ड सॉफ़्टवेयर को देखते समय विचार करने का एक अन्य कारक यह है कि इसमें ऐसी विशेषताएं हैं जो बिलिंग प्रक्रिया को अधिकतम करने में आपकी सहायता करेंगी। पता लगाएं कि पैकेज बिलिंग कोड को याद करता है जिसका उपयोग आप अक्सर बीमा कंपनियों को चालान उत्पन्न करने के लिए अधिक कुशलता से करते हैं। बीमा प्रदाताओं से चालान भेजने में सक्षम होने के नाते इलेक्ट्रॉनिक रूप से एक महत्वपूर्ण विचार है, और मूल्यांकन प्रक्रिया का हिस्सा होना चाहिए। बिलिंग पर कम समय बिताया, जितना अधिक आप रोगियों को सेवाएं प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

ईएमआर सॉफ्टवेयर के लिए खोज में, पहली बात आपको पता होना चाहिए कि आप अधिक सुचारू रूप से आपके पूछताछ करने के लिए ऐसा करने के लिए पैकेज चाहते हैं। एक बार जब आप प्राथमिकताओं की पहचान कर लेंगे, तो आप अपनी आवश्यकताओं के लिए सबसे उपयुक्त खोजने के लिए काम करना शुरू कर सकते हैं। सभी चिकित्सीय प्रथाएं उसी तरह से नहीं चलती हैं, और आसानी से चलने के लिए सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करें, आप सबसे अच्छा समाधान ढूंढ पाएंगे।

सैंडी विंसलो कई चिकित्सा क्षेत्रों में एक लेखक है, जिसमें उसकी चिकित्सा फाइल का संगठन भी शामिल है। विचार करें कि अंतिम निर्णय लेने से पहले चिकित्सा देखभाल और बिलिंग के प्रावधान में दक्षता बढ़ाने के लिए एक ईएमआर सॉफ्टवेयर पैकेज क्या करने में सक्षम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-नर्सों की मदद का ख्याल रखना: कैसे पता चले कि आपके पास सिर का अच्छा तरीका है या नहीं-
नर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखेंनर्सिंग: केस स्टडीज कैसे लिखें
बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।
दिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टरदिल्ली में दंत चिकित्सा के लिए जाने वाले पर्यटक डॉक्टर
स्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिकस्वास्थ्य बचत खाते और कैरोप्रैक्टिक
स्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करेंस्वास्थ्य प्रशासन में पाठ्यक्रमों का प्रचार करें
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
एनएच का क्या सुधार आपके लिए हो सकता हैएनएच का क्या सुधार आपके लिए हो सकता है
» » एमआरआर सॉफ्टवेयर में आपको किस विशेषताओं की तलाश करनी चाहिए?
© 2022 TonMobis.com