घर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभाल

यदि आप घर से काम करने का सपना देखते हैं तो आपने घर घोटाले पर एक काम करने की कोशिश की हो और अपना पैसा खो दिया हो। विज्ञापन जो घर के अवसरों पर आकर्षक काम का वादा करते हैं, आपको कहानियों के साथ चमकाने की कोशिश करेंगे कि आप कम या कोई प्रयास के साथ कितने पैसे कमा सकते हैं। अविश्वसनीय लाभ बनाने के लिए आपको रहस्यों को अनलॉक करने की आवश्यकता है, यह एक छोटा सा शुल्क है जिसे आप 20 से 100 डॉलर तक बदल सकते हैं। यह बिल्कुल बलिदान से ज्यादा नहीं है। यह नहीं हो सकता है, लेकिन आप हल्का वॉलेट से ज्यादा कुछ नहीं खत्म कर देंगे।

इन विज्ञापनों पर बारीकी से देखो और लाइनों के बीच पढ़ें। यदि ये इतने बड़े हैं, तो इन छोटी राशि क्यों दी गईं? दुनिया में कहीं भी कोई कंपनी नहीं, हमें लोगों को लिफाफे भरने के लिए भुगतान करना पड़ता है कि ऐसी मशीनें हैं जो इसे मुफ्त में दो बार गति से कर सकती हैं। बिंदु क्या होगा?

ये नौकरियां नहीं दी गई हैं। वे अवसर हैं। इन दो अवधारणाओं के बीच एक स्पष्ट और निर्विवाद अंतर है। एक नियोक्ता जो नौकरी करने के लिए लोगों को भर्ती करता है, वह कभी भी वैध प्रशासनिक लागत / उपचार के लिए नहीं पूछेगा। यह चेतावनी देने के लिए एक चेतावनी संकेत है कि कुछ सही नहीं है।

हर बार जब मंदी होती है और नौकरी की संभावनाएं कम होती हैं तो ये स्कैमर अपने व्यापार को तेज कर देंगे और बेरोजगारों के रैंक को तोड़ने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। जाल के लिए मत गिरो। वहां के कुछ सबसे आम प्रकार के घोटालों में आप देखेंगे डेटा प्रविष्टि नौकरियां जो कहती हैं कि आप हर हफ्ते हजारों डॉलर बना सकते हैं। आप इसे किसी अन्य नौकरी में कर सकते हैं?




घर पर काम करने के लिए समर्पण और कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है। यह पार्क में पैदल नहीं होगा। आपको धैर्य, कौशल और भाग्य की अच्छी खुराक की आवश्यकता होगी। घर पर काम करने के कुछ घंटे काम करना सुरक्षित जीवन के लिए टिकट नहीं बनना है। बेशक, यह एक बात है कि ये विज्ञापन नहीं कहते हैं।

एक बिलिंग चिकित्सक के रूप में कुछ प्रकार के काम के लिए लाइसेंस होना आवश्यक हो सकता है। मेडिकल बिलिंग एक नौकरी है जो डॉक्टर के अधिकांश कार्यालय आंतरिक रूप से होती है। वे कभी भी उनके लिए ऐसा करने के लिए एक अजनबी को किराए पर नहीं ले रहे हैं। संघीय कानून के तहत घर पर अन्य प्रकार के काम नहीं किए जा सकते हैं। यही कारण है कि आपको घर व्यवसाय बनाने के लिए तैयार होने से पहले जांच करने की आवश्यकता है।

उपकरण या आपूर्ति खरीदने के लिए कहा जाने पर कोई धनवापसी नीति नहीं होने पर संदिग्ध रहें। वास्तविक पते वाली ईमेल पते और भौतिक स्थानों की खोज करें। यदि कोई ऐसा नहीं है जिसे आप देखते हैं, लेकिन अपना दिन का काम न छोड़ें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
एक रात में पैसे कैसे कमाएंएक रात में पैसे कैसे कमाएं
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
एक रहस्य दुकानदार क्या है?एक रहस्य दुकानदार क्या है?
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
एक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँएक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँ
अमेज़ॅन मैकेनिकल टर्की के काम की मूल बातेंअमेज़ॅन मैकेनिकल टर्की के काम की मूल बातें
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
वेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताववेतन वृद्धि प्राप्त करें: अंतिम कार्ड - एक और नौकरी प्रस्ताव
» » घर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभाल
© 2022 TonMobis.com