प्राकृतिक खनिज मेकअप




जबकि प्राकृतिक खनिज मेकअप धर्मनिरपेक्ष कॉस्मेटिक उद्योग के लिए एक नवागंतुक हो सकता है, यह निश्चित रूप से तूफान से बाजार ले लिया है। प्राकृतिक खनिज मेकअप बाजार में एक विस्फोटक उपस्थिति का आनंद लेना जारी रखता है, क्योंकि यह पारंपरिक सौंदर्य प्रसाधनों का विकल्प प्रदान करता है। जो लोग प्राकृतिक खनिज मेकअप की प्रशंसा करते हैं, वे एक चमकदार प्राकृतिक रूप की अनुमति देते हैं और साथ ही, सभी त्वचा प्रकारों को पोषण, रक्षा और शांत करते हैं। इसके अलावा, प्राकृतिक खनिज मेकअप पारंपरिक इत्र, fillers, बाइंडर्स, सिंथेटिक रंग, आदि जैसे परेशानियों से मुक्त है जो प्राकृतिक खनिज मेकअप, संवेदनशील त्वचा या समस्या वाले लोगों के लिए एक गुणवत्ता विकल्प बनाते हैं।

प्राकृतिक खनिज मेकअप सौंदर्य सौंदर्य प्रसाधन क्षेत्र में एक ठोस 30 साल है। लोकप्रिय परंपरा सौंदर्य प्रसाधन के अनुसार, प्राकृतिक खनिज मेकअप सांस्कृतिक बस मिशन के खनिज श्रृंगार के रूप में जाना 1970 के दशक में सैन फ्रांसिस्को में जगह ले जा क्रांति से सीधे विकसित किया गया है, प्राकृतिक खनिज के आधार पर उत्पादों को विकसित करने के लिए सभी सूक्ष्मता जमीन था रसायन, रंगों की स्वतंत्र देश है और आमतौर पर कॉस्मेटिक इत्र के अधिक परंपरागत रूपों के उत्पादन के लिए केंद्रीय।

प्राकृतिक खनिज मेकअप के प्रशंसकों का कहना है कि वे भारी की तुलना में भारहीन महसूस करते हैं, एक रूप, पारंपरिक मेकअप की तरह महसूस करते हैं। इसके अलावा, प्रशंसकों को प्राकृतिक, मीठे, बहाली और सुखदायक खनिज मेकअप के बारे में पता चल जाएगा जो संवेदनशील त्वचा या असुविधा वाले लोगों को पेश किए जाते हैं। खनिज मेकअप प्राकृतिक उत्पादों के साथ तैयार किया जाता है जो त्वचा के लिए पौष्टिक और फायदेमंद होते हैं। इसके अलावा, लोग हैं, जो प्राकृतिक खनिज श्रृंगार की उत्पादों का उपयोग यह ठीक लाइनों और झुर्रियों त्वचा पर धीरे और मिश्रित व्यापक है, बजाय क्षेत्रों कि पूर्ववर्तियों अधिक के रूप में गहरी लाइनों का भ्रम पैदा में awkwardly निपटाने की उपस्थिति कम कर देता है कहना अक्सर करने के लिए पारंपरिक।

प्राकृतिक खनिज मेकअप भी बहुत लाभकारी है, क्योंकि यह रासायनिक मुक्त है। अधिक पारंपरिक सौंदर्य उत्पादों में विभिन्न प्रकार के रसायनों, परबेन्स, सुगंध, भराव, रंग और संरक्षक होते हैं, जो अक्सर त्वचा को परेशान करते हैं और एलर्जी प्रतिक्रियाएं भी कर सकते हैं। प्राकृतिक खनिज मेकअप को सुरक्षात्मक गुण प्रदान करने के लिए भी जाना जाता है, जो यूवीए / यूवीबी किरणों में बाधा प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
Arbonne उत्पादोंArbonne उत्पादों
मेकअप के साथ मुँहासे कवरमेकअप के साथ मुँहासे कवर
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
प्रसाधन सामग्री इतिहासप्रसाधन सामग्री इतिहास
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
» » प्राकृतिक खनिज मेकअप
© 2022 TonMobis.com