मेक्सिको में कैनकन के लिए एक सुरक्षित यात्रा कैसे करें


शिक्षा

कैनकन मेक्सिको में एक बहुत ही लोकप्रिय छुट्टी गंतव्य है। कैनकन सुंदर समुद्र तटों, अच्छे होटलों, नाइटलाइफ़ और सामान्य आराम की एक बहुतायत प्रदान करता है। हालांकि, जब किसी विदेशी देश की यात्रा करते समय सावधानी बरतनी पड़ती है, और हालांकि अधिकांश लोग मित्रवत लग सकते हैं, फिर भी उन्हें गार्ड पर रहना होगा। यहां तक ​​कि यदि आप लक्जरी होटल में से एक में रहते हैं, तो पानी न पीएं। पानी तैराकी के लिए अच्छा है, हालांकि, मैंने कभी भी दूषित पानी के साथ अपने दांतों को ब्रश करने में सहज महसूस नहीं किया। मैंने अपने दांतों को पीने और ब्रश करने के लिए फार्मेसी में खरीदे गए बोतलबंद पानी का इस्तेमाल किया।

यदि आप कुछ प्रकार की मछली प्राप्त करने के बारे में सतर्क रहें। सुनिश्चित करें कि मछली ताजा है, और वहाँ "" ताजा मछली, होना करने के लिए फिर इसे वापस भेज रहा है। इसके अलावा, भोजन के दौरान खनिज पानी के लिए पूछें। सुनिश्चित करें कि आप मौद्रिक प्रणाली और विनिमय दर को समझते हैं। आप विनिमय दर से परिचित नहीं हैं, तो आप बंद फट कर सकते हैं। एक अच्छा विचार शराब Lomotil खरीदने के लिए है, तो आप अंत एक queezy थोड़ा महसूस भी होगा। ", यदि आप डॉक्टर के पर्चे की दवाएं ले, मैक्सिको के लिए रवाना होने से पहले रिफिल प्राप्त करने के लिए सुनिश्चित करें। यदि आप भारत में दवा समाप्त हो जाता है, आप खरीद सकते हैं एक डॉक्टर के पर्चे के बिना सबसे ओटीसी दवाओं। समस्या सिर्फ दवाओं मेक्सिको में एक अलग नाम हो सकता है, और आप पता नहीं कब तक दवा शेल्फ पर बैठे कर दिया गया है है। अवधि समाप्त हो दवाओं बहुत हो सकता है हानिकारक। आप बीमार नहीं मिलता है, किसी भी सुई देने के लिए एक फार्मासिस्ट जाने नहीं। दवा सामान्य रूप से फार्मेसी में सीधे शॉट देते हैं। आप जानते हुए भी अगर इस्तेमाल किया सुई बाँझ हैं का कोई रास्ता नहीं है।




यदि आप रात में बाहर जाने की योजना बना रहे हैं। कभी अकेले मत जाओ, और हर जगह मत चलो। मेक्सिको के कुछ हिस्सों में अत्यंत अपराध दर है। होटल के कमरे में कभी भी क़ीमती सामान न छोड़ें। कमरे की सफाई सेवा के बाद पर्यटक अपने होटल के कमरे से गायब हो गए हैं। अगर आपके पास चोरी हो गई है, तो तुरंत इसकी रिपोर्ट करें, संभावना से अधिक आप लापता वस्तुओं को पुनर्प्राप्त नहीं करेंगे। अंत में, बड़ी मात्रा में नकद नहीं लेते हैं। डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड और यात्री की जांच लाने के लिए बेहतर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता हैजर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता है
एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
पानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाएपानी के तापमान पर मछली के लिए कैसे उपयोग किया जाए
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
मछलियों को अभी भी रहना है लेकिन अभी भी सांस लेना हैमछलियों को अभी भी रहना है लेकिन अभी भी सांस लेना है
यात्रा युक्तियाँ तुर्कीयात्रा युक्तियाँ तुर्की
शीर्ष 10: दुनिया में सबसे डरावनी मछलीशीर्ष 10: दुनिया में सबसे डरावनी मछली
कैनकन में समलैंगिक बारकैनकन में समलैंगिक बार
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
» » मेक्सिको में कैनकन के लिए एक सुरक्षित यात्रा कैसे करें
© 2022 TonMobis.com