चिहुआहुआ सौंदर्य

Chihuahuas दूल्हे के लिए आसान कुत्तों हैं। यदि कुंजा के लिए लिंजा तेल या गेहूं रोगाणु की एक या दो बूंदों को आहार में जोड़ा जाता है, तो वे जल्द ही एक शानदार चमक प्राप्त करेंगे। छोटे फर वाले लोगों को बहुत कम ध्यान देने की आवश्यकता होती है। दिन में कुछ मिनट पर्याप्त होते हैं, जबकि लंबे बाल वाले लोग थोड़ा और समय मांगते हैं। महीने में एक बार, कुत्तों को थोड़ा अतिरिक्त ध्यान देने के साथ पूरी समीक्षा की आवश्यकता होती है। प्रत्येक महीने का पहला दिन, या पहला रविवार, इस कार्य के साथ आगे बढ़ने की एक अच्छी तारीख है।

सप्ताह इतनी जल्दी से जाते हैं कि आप आसानी से मासिक ट्रिगर को भूलने का जोखिम चलाते हैं। कानों के अंदर यह सुनिश्चित करने के लिए जांच की जानी चाहिए कि वे साफ हैं . कभी-कभी कान वसा और मृत बालों से घिरे होते हैं यदि उन्हें तैयार किए गए डायाब्राम में अनदेखा किया जाता है। ग्राहकों को सावधानी से निरीक्षण करें कि क्या टारटर का कोई संकेत है, जो दांतों के आधार पर पीले तराजू की तरह है।




पैमाने को एक विशेष कुत्ते दांत टाइन के साथ निकाला जा सकता है। जब कुत्ता कठोर बिस्कुट या हड्डियों को खुश करता है, तो यह टारटर को स्वयं ही हटा देता है। नाखून जल्दी बढ़ते हैं और विशेष कटौती के साथ कटौती की जानी चाहिए। BigoBtes, अगर उन्हें कम रखा जाना है, निरंतर कटौती की जरूरत है।

चिहुआहुआ को कब दूंगा

निस्संदेह, सभी भागों में बेहतर उपस्थिति होती है और यदि वे हर दिन तैयार होते हैं तो बेहतर होते हैं। ऐसा करने में थोड़ा समय लगता है, और चिहुआहुआ को हर समय अपनी सर्वश्रेष्ठ उपस्थिति के साथ रखने के लायक है, प्रशंसा के लिए तैयार है। सामान्य सौंदर्य दिनचर्या के अलावा, एक चिहुआहुआ सावधानीपूर्वक दिन में एक या दो बार प्राथमिकता दी जानी चाहिए। यह आपके मनोबल के लिए अच्छा है और आपको देखभाल और ठंडा महसूस करता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों के कानकुत्तों के कान
एक कुत्ते के लिए 5 सुंदरता चालेंएक कुत्ते के लिए 5 सुंदरता चालें
सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़सेब और गाजर कुत्ते के लिए कुकीज़
कुत्ते को तैयार करनाकुत्ते को तैयार करना
दुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्लदुनिया में सबसे छोटा कुत्ता नस्ल
कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 3 कदमकुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 3 कदम
अपने कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 5 युक्तियाँअपने कुत्ते के कान साफ ​​करने के लिए 5 युक्तियाँ
अपने दांतों के माध्यम से कुत्ते की आयु कैसे निर्धारित करेंअपने दांतों के माध्यम से कुत्ते की आयु कैसे निर्धारित करें
अपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्सअपने कुत्ते को स्वस्थ रखने में मदद करने के लिए 5 टिप्स
चिहुआहुआ के कानों की देखभालचिहुआहुआ के कानों की देखभाल
» » चिहुआहुआ सौंदर्य
© 2022 TonMobis.com