एक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे हो


शिक्षा

जब आप अपने गंतव्य पर पहुंचते हैं तो कपड़े खरीदें। आपको बहुत खर्च नहीं करना पड़ेगा, और निवेश इसके लायक है, इस पर विचार करना कि एक विदेशी देश में मिश्रण करना कितना प्रभावी है। एक पर्यटक के रूप में टीम आमतौर पर सबसे बड़ा उपहार है।

अपने होटल के कमरे को छोड़ने से पहले अपने मानचित्र से परामर्श लें। अपना रास्ता जानें सड़क पर या सार्वजनिक स्थानों पर नक्शे का जिक्र करना एक आसान शिकार के रूप में खुद को ध्यान आकर्षित करना है। निश्चित रूप से, यदि आप खो जाते हैं, तो अपने साथ एक नक्शा लें, लेकिन इसे एक पर्स, पर्स, या अन्यथा दृष्टि से बाहर रखें।

अपने कैमरे को बैग या पर्स में ले जाएं। इसमें आपके हाथ में एक कैमरा है जो आपको हमेशा दिखाई देता है। यह मुश्किल पाने के लिए मत करना, क्योंकि आप मिश्रण की भलाई के लिए एक महान छवि प्राप्त करने के लिए अवसर की बलि नहीं किया है, हालांकि, उसकी गर्दन से लटका एक कैमरा है एक संकेत है कि कहते हैं पहनने की तरह है "है।" कैमरा वे चोरों के लिए भी आम लक्ष्य हैं, और आप एक शिकार कर सकते हैं जो विशेष रूप से आकर्षक है।




एक स्थानीय समाचार पत्र या पत्रिका खरीदें और इसे हर जगह ले लो। भाषा बोलने वाली धारणा कम दिखाई देने और कम रक्षाहीन दिखाई देने के लिए उपयोगी है।

विदेश यात्रा करते समय हाथों के इशारे बनाने से बचें। बहुत कम संकेत हैं जो सार्वभौमिक हैं, और यह आपके विदेश में होने की संभावना है। इसके अलावा, कुछ संकेतों में अन्य देशों में बहुत अलग अर्थ हो सकते हैं, इसलिए निर्दोष आंदोलन वास्तव में परेशानी में पड़ सकता है।

छोड़ने से पहले अपने गंतव्य में आदतों पर कुछ शोध करें। उदाहरण के लिए, दुनिया के कुछ देशों में, सम्मान के संकेत के रूप में आंखों से संपर्क से बचा जाता है। अन्य स्थानों पर, सीधे किसी के हाथों में पैसा लगाने के लिए आक्रामक है। सरल कार्य जो स्थानीय रीति-रिवाजों का मूल रूप से एक पर्यटक के रूप में बेसिक बेसिक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यात्रा के दौरान अपने क़ीमती सामानों की रक्षा कैसे करेंयात्रा के दौरान अपने क़ीमती सामानों की रक्षा कैसे करें
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
मानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएंमानचित्र पर मार्ग कैसे बनाएं
क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?
यह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया हैयह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया है
टॉमटॉम में विभिन्न पथ कैसे स्थापित करेंटॉमटॉम में विभिन्न पथ कैसे स्थापित करें
होटल मजेदार, मदीरा, portogalloहोटल मजेदार, मदीरा, portogallo
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
मेरी स्क्रीन मेरा जवाबमेरी स्क्रीन मेरा जवाब
न्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करेंन्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करें
» » एक विदेशी देश में कम स्पष्ट कैसे हो
© 2022 TonMobis.com