Hobo और फ्लैप कोच पर्स




कोच होबो और फ्लैप्स, संक्षेप में, सीजन के बैग उत्कृष्टता हैं। वे बहुत बड़े नहीं हैं और बहुत छोटे नहीं हैं।

इसके अलावा, वे साधारण क्लासिक शैली और बुद्धिमान कोच से एक ताज़ा प्रस्थान कर रहे हैं। वे आधुनिक आदर्श के साथ बात करते हैं, और किसी भी उम्र की महिलाओं द्वारा दुनिया भर में ले जाया जा सकता है। वे बहुत भारी होने के बिना, अच्छे और विशाल हैं। और उनके पास एक आराम से स्लॉट है जो कि समय का सही संकेत है।

कई बार, जब आपको अपने पसंदीदा बैग की डिज़ाइन शैली मिलती है, तो यह केवल कुछ अलग कपड़े और चमड़े के विकल्प हैं। यह कोच ब्रांड के लिए विशेष रूप से सच था। लेकिन कोच ब्रांड बेहतर के लिए अपनी ब्रांड पहचान बदल रहा है। कोच होबो और फ्लैप्स हैंडबैग के प्रकार हैं जो सेलिब्रिटी पहनते हैं कि वे अपने पसंदीदा टेलीविज़न शो और वास्तविक दुनिया में अपने पसंदीदा बिंदुओं पर काम कर रहे हैं।

कुछ Hobo और flaps भी हैं जो कोच हस्ताक्षर हस्ताक्षर शैली से बहुत दूर नहीं भटकते हैं। ये बैग परंपरागत भूरा, काले और तापे प्रिंटों में उपलब्ध हैं जिन्हें आप कोच से प्यार करते हैं। आप चांदी, आड़ू और एक पीले चमकदार क्रीम ट्रेनर जैसे होबो फैशन फॉरवर्ड रंगों को भी ढूंढ और कवर करेंगे। उनके पास चेन, लटकन और अन्य अद्वितीय चमड़े के विवरण जैसे सुंदर विवरण हैं। एक होबो कोच भी है, जो सुंदर गर्म गुलाबी त्वचा से घिरा हुआ है जो किसी भी भाग्यशाली लड़की का ध्यान आकर्षित करने के लिए सुनिश्चित करता है कि वह अपने बैग को छीन ले।

क्लासिक स्टाइल कोच वास्तव में कोच पर्स जूलियन में चमकता है, लेकिन एक अद्यतन मोड़ के साथ। इस बैग में एक कालातीत बैग है, जिसमें दो छोटे हैंडल हैं, साथ ही हाथों से मुक्त परिवहन के लिए एक लंबा पट्टा भी है।
डिस्कवरी और पीतल फिटिंग लंबे पट्टा हटाने योग्य बनाते हैं। यह बैग शीर्ष पर एक आरामदायक ज़िपित उद्घाटन, एक बड़े उजागर किया है "15 x 13 x 5" जो एक मिठाई संज्ञा विपरीत देता है बस जूलिएन पर्स, के सामने की "इंटीरियर। तीन खड़ी सिलवटों मिठाई विस्तार कठोर buckles की प्रतिभा पक्षों को ट्रिम करें।

क्लासिक कोच घोड़ा और परिवहन लोगो विभिन्न क्लासिक कार लोगो में चमचमाती पीतल टैग बसों के साथ जूलियन के मोर्चे को सजाता है। मुलायम इतालवी चमड़े द्वारा डिजाइन किया गया, जूलियन फ्चसिया या बहादुर में एक काला सुरुचिपूर्ण शांत के रूप में उपलब्ध है।

कलर विकल्पों के दो सटीक विरोधों के साथ, यह खूबसूरत कोच बैग उन दोनों लोगों से अपील करना सुनिश्चित करता है जो बस लाइनों के क्लासिक लुक को पसंद करते हैं और साथ ही साथ कुछ और अधिक अद्यतित और युवा दिख रहे हैं।

इस कोच पर्स जूलियन की कीमत $ 458 खुदरा है, लेकिन यदि आप कुछ पैसे बचाने की तलाश में हैं, तो कुछ विकल्पों के लिए eBay देखें जो आपके बैंक खाते में नरम होंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऑनलाइन परफ्यूम स्टोरऑनलाइन परफ्यूम स्टोर
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
एक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदेंएक क्रिसमस उपहार सौंदर्य-कैसे खरीदें
विभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्सविभिन्न प्रकार के इंटरनेट ड्रेस अप गेम्स
अलास्का में विशालकाय मकड़ियोंअलास्का में विशालकाय मकड़ियों
जेनेका क्या है?जेनेका क्या है?
यदि आप वसा हैं तो साड़ी पहनेंयदि आप वसा हैं तो साड़ी पहनें
बड़े दिन के लिए बहुत सारे बालबड़े दिन के लिए बहुत सारे बाल
» » Hobo और फ्लैप कोच पर्स
© 2022 TonMobis.com