बोनी bleeckler और कोच बैग




बैग प्रेमियों को पता है कि तकनीकी नाम गुणवत्ता, शिल्प कौशल, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से शैली का पर्याय बन गया है। एक बार फिर, समय और समय, कोच बैग क्लासिक अमेरिकी शैली में एक आधुनिक स्पर्श के साथ आते हैं कि हमेशा भी खरीदार अधिक फैशन आगे की तरह। सामने कवर और प्रामाणिक कोच लोगो के अंदर सिले है, जो इन उच्च मानकों पर निर्भर रहता है पर उभरे कार कुख्यात लोगो के साथ Bleeckler कोच पर्स।

Bleeckler कोच पर्स एक स्मार्ट फ्लैप उस दिन उपयोग करने के लिए व्यावहारिक दिन के पक्ष में फैशन के लिए एक इशारा है, साथ ही सुरक्षा देता है। क्लासिक सिल्हूट बल एक दो टोन कोच हस्ताक्षर इंटरलॉकिंग डिजाइन दिखा डिजाइन द्वारा देखा जाता है। किनारे के आसपास डबल सिलाई के साथ पेस्ट्री बैग के तेज किनारों बैग एक कुरकुरा शांत स्पर्श देने के लिए। बैग के बाहर मौजूद कला भी अंदर के बाहरी कपड़े के साथ डिजाइन के अंदर बनाई गई है।

सही न तो बहुत बड़ा और न ही बहुत छोटे आकार एक बटुआ, चाबियाँ, सेल फोन, कॉस्मेटिक बैग, एक पता या नियुक्ति की किताब और कुछ trinkets के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करता है। स्टाइलिश सुरुचिपूर्ण शैली किसी भी अलमारी के पूरक के लिए निश्चित है। ब्लीकलर कोच भी पूरे साल आपके साथ यात्रा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है - गर्मी, वसंत, सर्दी और गिरावट।
कोच पर्स बोनी कोच हस्ताक्षर हैंडबैग से एक पूर्ण प्रस्थान है। कोच पर्स बोनी को एक बैग याद है जो एक कलाकार या असली बोहेमियन पहनावा है। यह कोच के लिए एक दिलचस्प डिजाइन विकल्प है। बोनी कोच बैग कैनवास और कपड़े जैसी सामग्री में उपलब्ध है। रंग मुलायम और अपारदर्शी हैं, लगभग बैग को एक पुरानी और हस्तनिर्मित करते हैं। यह एक अच्छा विचार है क्योंकि इन बैग कोच हैंडबैग उन्हें बड़ी संख्या में महिलाओं से अपील करने की अनुमति देंगे।

बोनी शैली कोच बैग लाइन के भीतर कई अलग-अलग शैलियों हैं। वेल्ट और कंगन भी उपलब्ध हैं। वॉलेट और कंगन हमेशा डिजाइन की एक ही शैली में उनके साथ मौजूद बैग के रूप में समन्वय नहीं करते हैं, लेकिन वे उन सभी बैगों के साथ अच्छे लगते हैं जिन्हें वे डिजाइन किए गए हैं।

कोच बोनी बैग की लाइन में आपको बहुत सारे रंग जैसे गुलाबी गुलाबी, मुलायम मजबूत गुलाबी, पीला फ़िरोज़ा और पीला दिखने वाला डेनिम दिखाई देगा। ये रंग काले रंग के भूरे और भूरे रंग के रंगों में चमड़े से बने होते हैं। बैग एक मां पृथ्वी और बहुत कलात्मक स्पर्श exude। सभी बड़े बैग और कुछ कंगन और पर्स में कलम और स्याही जैसी छवियां होती हैं।

ये छवियां आमतौर पर ऐसी महिला होती हैं जो खरीदारी या चलने जैसी चीजें करती है। चित्रों में बैग संचारित महिलाएं मजबूत महिलाएं प्रतीत होती हैं। वे आमतौर पर सम्मान के साथ तैयार करते हैं, लेकिन एक अद्वितीय चरित्र के साथ। कुछ बैग में त्रि-आयामी चित्र होते हैं जो कपड़े और चमड़े से बने होते हैं। त्रि-आयामी चित्रों के साथ बैग सबसे महंगा बैग ऑनलाइन हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्वबरबेरी इत्र - वांछनीय व्यक्तित्व
कार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाएकार्यालय में पेशेवर के रूप में कैसे देखा जाए
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
स्कूल के लिए मजेदार सामानस्कूल के लिए मजेदार सामान
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
मैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूंमैं रात में अपने धूप का चश्मा पहनता हूं
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
Ghd एकदम सही क्रिसमस उपहार एक खेल है जो बहुत मूल्यवान दिखता हैGhd एकदम सही क्रिसमस उपहार एक खेल है जो बहुत मूल्यवान दिखता है
अभिनव नाखून डिजाइन के साथ शुरू करेंअभिनव नाखून डिजाइन के साथ शुरू करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
» » बोनी bleeckler और कोच बैग
© 2022 TonMobis.com