होटल वोट कैसे करें


शिक्षा क्या माना जाना चाहिए

मूल्यांकन प्रक्रिया के साथ सेवा का मूल्यांकन शुरू होता है। देखें कि बुकिंग एजेंट कितना विनम्र और विचारशील है। क्या यह स्वचालित रूप से भेजा गया है? बटन और रिसेप्शन स्टाफ प्राप्त करने की सौजन्य और कौशल का निर्धारण, और कमरे में सामान, बिस्तर और भोजन के लिए कितना समय चाहिए। बार, रेस्तरां और उपहार की दुकान पर जाएं, और सेवा की गुणवत्ता और समयबद्धता पर ध्यान दें। स्थानीय सलाह, रेस्तरां आरक्षण या अन्य सेवाओं के बारे में पूछकर पोर्टर की क्षमता की जांच करें।

कमरे का निरीक्षण करें। बिस्तर के आकार, गद्दे की मोटाई और आराम और कूड़े की सामान्य स्थिति पर विचार करें। फर्नीचर की खबर और इसके निर्माण की गुणवत्ता की जांच करें। कमरा कितना बड़ा है, और यह कितनी अच्छी तरह से संरचित है? यदि संभव हो, तुलनात्मक उद्देश्यों के लिए विभिन्न प्रकार के कमरों का निरीक्षण करें। बाथरूम और विशेष नोट्स, जैसे कि फ्रेम की गुणवत्ता, टैंक का आकार और शॉवर में पानी के दबाव की जांच करें। टेलीविजन या स्टीरियो की तुलना में कमरे में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण आज़माएं और उपकरणों की गुणवत्ता का निरीक्षण करें। कमरे में सुरक्षित होने की कोशिश करें, अगर कोई है।

होटल की सामान्य सफाई का मूल्य लें। धब्बे और अपूर्णताओं के लिए बिस्तर, गद्दे और कालीन की जांच करें। स्वास्थ्य की जांच करें और किसी भी मोल्ड, दाग, अंगूठियां या अन्य सफाई समस्याओं पर ध्यान दें। धूल और मलबे के लिए कमरे में सभी सतहों की जांच करें। धूल और मलिनकिरण के लिए पर्दे की जांच करें। कमरे में या कमरे में बकवास देखो। मोल्ड या सीवेज जैसी अजीब गंधों पर ध्यान दें। रेस्तरां और बार में चश्मा और कटलरी की स्थिति की जांच करें।




होटल के आम क्षेत्रों को महत्व दें। इसकी सफाई, अभिगम्यता और सुरक्षा का ध्यान रखें। सार्वजनिक स्नान पर जाएं और साफ-सफाई और विलासिता के स्तर को लिखें। रेस्तरां, बार, लाउंज, जिम और पूल और स्पा मीटिंग सहित होटल की सुविधाओं और सेवाओं की जांच करें। परीक्षण उपकरण, जैसे ट्रेडमिल और पूल फर्नीचर। कमरे में नोट करें और उपलब्ध सेवाओं की कोशिश करें, जैसे डाइनिंग सेवा।

संरचना के बाहरी भाग की जांच करें। परिदृश्य की गुणवत्ता और रखरखाव को ध्यान में रखते हुए, साइट पर चलो। पार्किंग स्थल पर जाएं, और ध्यान रखें कि यह अच्छी तरह से जलाया गया है और यह कितनी अच्छी तरह से बनाए रखा जाता है। क्या वॉलेट पार्किंग है? क्या बहुत ढंका हुआ है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करेंबिस्तर कीड़े की जमा राशि कैसे सुरक्षित करें
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
वानकूवर बंदरगाह के पास होटलवानकूवर बंदरगाह के पास होटल
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
हॉस्टल कैसे खोजेंहॉस्टल कैसे खोजें
भव्य वाइला के बारे में तथ्यभव्य वाइला के बारे में तथ्य
एस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटलएस्कोनोनी, नई स्कॉटलैंड के पास होटल
ओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्टओएसिस बीच सभी समावेशी रिज़ॉर्ट
Aaa हीरा क्या है?Aaa हीरा क्या है?
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
» » होटल वोट कैसे करें
© 2022 TonMobis.com