6 साल के बच्चों के लिए सरल मजेदार कला गतिविधियां

वर्षा छड़ी

वर्षा की छड़ें बच्चों के लिए मजेदार दोगुनी हो गई हैं, क्योंकि वे सजाने और संगीत के साथ स्कोर कर सकते हैं। आप एक गत्ता ट्यूब की आवश्यकता होगी, कंटेनर के प्रकार, शौक तार, 11 सेंटीमीटर (आप एक शौक टाई नहीं मिल रहा है, तो, पाइप क्लीनर की कोशिश) s `प्रभु चावल के बारे में टुकड़ों में काट (अलग-अलग लंबाई और चौड़ाई के साथ खेलते हैं) सूखे, सेम और मसूर (विभिन्न आकारों की वस्तुएं अलग-अलग ध्वनियां बनाती हैं) और कंद को सजाने के लिए चिह्नित नॉन-विषाक्त। अतिरिक्त शुक्राणु पेन, वार्निश, चिपकने वाला या टेप जोड़ें। ट्यूब के एक छोर को पैकिंग प्रकार के साथ कवर करें --- सील अच्छे की कुछ परतों का उपयोग करें। धागे को झुर्रियों और ट्यूब पर धक्का देने के लिए शासक का उपयोग करें। चावल, सेम और दाल ट्यूब में डालो, और दूसरा छोर सील कर दिया। ट्यूब सजाने और कुछ संगीत करो। "

पालतू चट्टानों

पालतू चट्टान 1 9 70 के दशक के मध्य में खिलौने के रूप में लोकप्रिय हो गए और कलात्मक परियोजना में बच्चों के लिए आसान, सस्ते और रचनात्मक बने रहे। एक बच्चा जिसके पास पशु नहीं हो सकता - या कोई भी जो हमेशा अपने शेर चाहता था - इस गतिविधि के नतीजे की सराहना करेगा। 6 साल की उम्र में चट्टानों को इकट्ठा करो। धक्कों कि सिर और पूंछ बदल सकते हैं, लेकिन ध्यान दें कि यह कच्चे चट्टानों पेंट करने के लिए और अधिक कठिन हो जाएगा के साथ चट्टानों देखो। चट्टानों को धोएं और सूखें, फिर चट्टानों को बदलने के लिए ऐक्रेलिक पेंट का उपयोग जानवरों पर शिल्प। उभरा आंखें, पाइप सफाई एंटीना, पंख या अन्य गहने जोड़ें।


जल रंग क्रेयॉन का प्रतिरोध करें


यह प्रोजेक्ट अत्याधुनिक सामग्री का उपयोग करता है जो ढूंढना आसान है: कार्डबोर्ड, क्रेयॉन और वॉटरकलर्स। अपने 6 साल के बेटे के बाद, रंगीन पेंसिल का उपयोग करके निर्माण पेपर पर एक तस्वीर खींचे। मोटी और पतली रेखाओं के साथ प्रयोग, और पेन्सिल का उपयोग करने की कोशिश करें जो पेपर सह के समान रंग है। जब बच्चे ने चित्र तैयार किया, तो पेंटिंग उसके पास पानी के रंगों के साथ है। क्रेयॉन पेंटिंग का प्रतिरोध करें, उन रेखाओं को छोड़ दें जिन्हें हम नहीं देख पाएंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंगट्यूटोरियल: बिल्लियों के लिए सुरंग
बिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए 5 घर का बना खिलौने
तिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचारतिथियों को खेलने के लिए मजेदार विचार
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
समाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिएसमाचार पत्र के साथ अपने नाखून कैसे सजाने के लिए
हवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा हैहवाई जहाज पर बच्चों में कान दिख रहा है
पिट बैल के गले में सूजन गेंदपिट बैल के गले में सूजन गेंद
मेरा छोटा कुत्ता फर्श को मारना बंद नहीं करता हैमेरा छोटा कुत्ता फर्श को मारना बंद नहीं करता है
बिजनेस किंडरगार्टनबिजनेस किंडरगार्टन
क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?क्या प्लाज्मा टीवी ट्यूब टीवी से ज्यादा उपभोग करता है?
» » 6 साल के बच्चों के लिए सरल मजेदार कला गतिविधियां
© 2022 TonMobis.com