बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?

बच्चे और पिता के लिए लगातार निराशा

एक वयस्क एक बाथरूम में एक बच्चे में बैठ सकता है, लेकिन बच्चा मूत्र या आंत खाली करने की गतिविधियों के बीच कनेक्शन नहीं बनाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि माता-पिता कितना बच्चा प्रदर्शन करना चाहते हैं, जबकि पॉटी में, अगर बच्चे का शरीर पर्याप्त परिपक्व नहीं होता है, तो परिणाम सकारात्मक होंगे। वेबसाइट स्वस्थ बच्चे इंगित करते हैं कि एक बच्चा कम से कम 18 महीने की उम्र तक स्वेच्छा से पेशाब या आंत्र आंदोलनों को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं है। लगभग 12 महीने की उम्र में, जब कोई बच्चा पेशाब करता है या कुछ भी होता है, तो बच्चा समझ सकता है, लेकिन "स्नान करने के लिए पर्याप्त समय पकड़ना, बशर्ते कि बच्चा चल रहा है, आप नहीं कर सकते।" प्रशिक्षण के परिणामों पर जोर देना जितना संभव हो आँसू और मंत्रमुग्ध की शुरुआत में।

पॉटी प्रदर्शन के लिए बड़ा प्रतिरोध

आग्रह करते हुए कि बच्चे और बच्चे के बीच युद्ध के टग में बाथरूम में परिणाम होने पर एक बच्चा दौड़ता है। छोटे लोगों के लिए वे नियमित आधार पर सीमाओं का परीक्षण कर रहे हैं। एक बच्चे को सफल होने से पहले पॉटी प्रदर्शन पर जोर देना परिणामस्वरूप बाथरूम से संबंधित किसी भी चीज़ के लिए अधिक tantrums और प्रतिरोध होगा। स्वस्थ बच्चों की वेबसाइट के मुताबिक ज्यादातर बच्चों में मोटर कौशल नहीं होता है, जब तक बच्चे 18 से 24 महीने तक नहीं पहुंच जाते हैं, तब तक उन्हें पेशाब करने या बंद करने के लिए कपड़े की आवश्यकता होती है जब वे 18 से 24 महीने तक पहुंच जाते हैं।


दुर्घटनाएं बढ़ती हैं


भौतिक परिपक्वता से पहले एक बच्चे को प्रशिक्षित करने का प्रयास केवल सबसे अधिक दुर्घटनाओं में दिखाई देता है। छोटे बच्चों के लिए उन्हें आम तौर पर कपड़ा प्रशिक्षण पैंट में रखा जाता है जो शायद खींच या बंद नहीं कर पाएंगे। मूत्र या खाली करने के लिए पैंट हटाने की प्रक्रिया बहुत जटिल और जबरदस्त है, और बच्चा "समय पर ऐसा नहीं करता है।" अमेरिकी एकेडमी ऑफ पेडियाट्रिक्स का कहना है कि कुछ बच्चे शौचालय प्रशिक्षण के लिए तैयार नहीं हैं 30 महीने और भी समझने के लिए और भी महत्वपूर्ण यह है कि अधिकतर बच्चे स्वैच्छिक रूप से 3 या 4 साल की उम्र तक आंत्र या पेशाब को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं। धोने के लिए गीले पैंट में सूखे नतीजे रहने के लिए बच्चे को दबाएं, या एक बच्चा इतनी विफलता से डरता है कि वह "अपने आंत्र आंदोलनों को बनाए रख सकता है, जिसके परिणामस्वरूप कब्ज हो सकता है, या उसके मूत्राशय को खाली कर सकता है, जिससे मूत्र पथ संक्रमण हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठोनवजात शिशु की देखभाल करने के लिए रात के दौरान अक्सर उठो
अभिभावकों को गीला करने के लिए सलाहअभिभावकों को गीला करने के लिए सलाह
फायदे गठन पोटी धड़कता हैफायदे गठन पोटी धड़कता है
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
एक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचारएक जिद्दी बच्चे को प्रशिक्षण देने के लिए विचार
पिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँपिल्लों के साथ बच्चों के सह-अस्तित्व के लिए 10 युक्तियाँ
धक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटेंधक्का देने वाले बच्चे से कैसे निपटें
नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?नींद पार्टी के लिए उपयुक्त उम्र क्या है?
जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?
15 महीने का बच्चा वजन कितना होना चाहिए?15 महीने का बच्चा वजन कितना होना चाहिए?
» » बहुत जल्द sphincters के खतरे क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com